..........Me - Kya .. Mera Matlab Woh Kabhi Aaye the Kya .
Dilreet Mausi - Nehi pagal . Ledki Delhi me hee padhi Kar ti hai Aur dono ki baaten BHI Hoti hai .
Me - Achha .
Dilreet Mausi - Ab samjha .
Me - Han .
Tabhi waha pe bhabi aagai . Me waha se Chala Aaya or hall me Beth Gaya . Wese Ghar me Sirf Gurleen Didi hee thi jiske sath me ghum ne Ja Sakta tha me thodi Der baad nasta Kar ne laga par jab meri Gurleen Didi ne mujhe Apne sath bulai to . Meri dilreet Mausi ne mujhe kitchen ki taraf bulai .
Gurleen Didi - Jaldi aana . Me bahar hu
Me - Thik hai .
Me kitchen ki taraf Chala Gaya . Tabhi meri dilreet Mausi mere pass Aai or mere Kan me dhire se boli .
Dilreet Mausi - Nazar Rakh na Aur Bata na mujhe .
Me - Kya Mausi ..
Dilreet Mausi - Kuch nehi . Tu Jake wapas aa phir baat jar te hai .
Me - Thik hai Mausi .
Wese tabhi waha pe Bhabi aagai to me waha se Chala Aaya or Gurleen Didi ke sath khet pe Chala Gaya . Wese waha pe Aur koi ghum ne ki Jaga nehi thi . Sayad hogi par hum Chal te huye Sirf khet pe hee Ja sakte the . Hum dono din Bhar baaten Kar ne ke baad Ganna khane lage Aur sham ko Ghar aagaye . Me Apne room me Chala Gaya or fresh hoke Aaram Kar ne laga . Roz ki Tarah Raat ko me niche Chala Gaya . Wese Khana meri dilreet Mausi or Bhabi dono sath me mill Kar Bana rahi thi . Me betha hua tha . Thodi Der hua tha ki meri Gurleen Didi aake mere pass Beth gai or hum dono baaten Kar ne lage .
Wese Raat ko hum Sab Roz ki Tarah Khana khane lage or me sidhe Apne room me hee Chala Gaya . Me Beth pe let ke bas sone hee Ja raha tha ki mujhe Yaad Aaya ki . Agar me Yaha se Chala Gaya to . Me sayad Kabhi apni Dilreet Mausi ke pass na japaunga . me Turant bed se uth ke Beth Gaya . Socha ki Jake movie Dekh ta hu . Mujhe dar lag Raha tha Kahi Phoopha ji ko pata na chal Jaye . Me thodi Der Apne room me Soch raha Raha or karib 1 Ghante ke aas pass huye honge . Me darwaze ko khol ke bas bahar hee Ja Raha tha ki mere samne meri dilreet Mausi aagai . Woh Bina Kuch bole hee Mera hat pakad ke Chhat ki taraf le Kar Jane lagi .
Me Chup hoke unke pichhe pichhe Chala Gaya . Hum dono Chhat ke upar pahanch Gaye or Meri Dilreet Mausi ne darwaza band Kar Di Aur mere pass Aake mujhe Apne Baho me Bhar li Mene BHI unko Apne Baho me Bhar liya .
Dilreet Mausi - Wese Kya pata Chala .
Me - Kya Mausi .
Dilreet Mausi - Wese me us waqt tujhse Kuch keh rahi thi na .
Me - Woh .. me Kuch samjha nehi ..
Dilreet Mausi - Me yeh kehna chah rahi thi ki Tu Roz apni Didi ke sath reh ta hai to . Yeh pata hai ki nehi uska koi bf hai yah nehi . Me bas Jan na Chahti thi .
Me - Kya Mausi aap BHI na .
Dilreet Mausi - Me Jan ti Hu apni beti ho . Par Tu Dekh hee Raha hai Uske hote huye Uske chote Bhai ki Shaadi ho gai hai to use kesa lagega .
Me - Achha . Par Asa to Kuch nehi hai .
Dilreet Mausi - Achhi baat hai . Wese uski Shaadi Jaldi ho Jaye to Achha Hoga .
Me - Wese aap yahi baat Kar ne Aai thi
Dilreet Mausi - Kiu tujhe Kuch Aur Kar na tha Kya .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...