...........Aunty - Ishani mehman hai Woh
Ishani - Sorry Mummy .
Hum baaten Kar te huye nasta Kar ne lage . Waha pe uncle bhi the . Thodi Der baad nasta khatam Kar ke me Ishani ke sath . Bahat Jane lage . Wese Ishani car Chala ne lagi . Mujhe pata nehi me Kaha Ja Raha tha . Thodi Der hua tha . Mene pucha .
Me - Wese hum Ja Kaha rahe hai .
Ishani - Kisi achhe mall me kapde lane
Me - Wese yeh baat Bata Tu mujhe pehle se Jan ti thi na .
Ishani - Han ..
Me - Achha .
Ishani - Woh me Sochi ki Tu mujhe Jan ta hai Aur mere pass aane se dar Raha hai to . Mene BHI tujhse baat nehi ki .
Me - Han . Han .
Ishani - Chal na . Yaar . Maph Kar De .
Me - hum Yaar. Nehi hai . Ristedar hai samjhi .
Ishani - Achha . Wese me tujhe 3 shal se Jan ti Hu .
Me - Yeh kesi baat hui .
Ishani - Woh Misthi ke jariye Tu uska best friend hai na . To ..
Me - Han . Han ..
Hum dono baaten Kar te huye AK mall me chale Gaye . Wese mujhe majburi me her 1/2 kapde kharid ne pade Aur hum ghum te huye Ghar aagaye . Hum pehnche to Ishani boli .
Ishani - Wese Tu fresh hoke aa Hume bed aajana hai .
Me - Kya . Kesa bed ..
Ishani - Suhagraat wala . Wese BHI me akeli itna thodi na Kar paungi Aur mere cousin BHI chale Gaye hai to .
Me - Wese AK baat bolu .
Ishani - Han .
Me - Tu or Misthi college me best friend the Kya .
Ishani - Tujhe Kese pata . Misthi ne batai hogi .
Me - Nehi . Tu usi ki Tarah hee baat Kar ti hai .
Ishani - Han . Han .
Thodi Der baad hum car se utar ke Ghar ke andar chale Gaye . Wese me Apne room me Gaya or fresh hoke kapde pehne liye . Wese bhi Ishani se me pehli bar mill Raha tha par Woh meri best friend ki best friend hai to Aur upar se meri ristedar bhi hai . To thodi Der baad me Chala Gaya . Ishani upar hee aarahi thi . Saman pakad ke me uski madat Kar ne laga .
Hum dono usi floor pe AK room me Gaye . Sayad Woh jeeja ji Ka room tha hum bed saja ne lage . Wese thodi Der baad Aunty BHI aake thodi madat Kar ne lagi . Karib sham ho Gaya . Wese bed AK dum Kamal Ka sajaya Gaya tha bed ke Charo taraf parda tha Aur bich me red rose bikh re huye the upar se White bed . Bahat hee Sundar lag Raha tha . Me thodi Der baad Apne room me Chala Gaya .
Wese BHI bas thodi Der baad Raat ho gai . Meri Mummy Ka call Aaya ki meri Choti Mami ke Ghar Jana hai . To mujhe kal hee Ghar Jana tha . Wese socha ki Achha hota agar Dev Bhaiya Aate . Wese Woh Jada din Ruk te . Me thodi Der baad niche Chala Gaya . Sab sath me Beth ke khane lage . Wese aaj meri Shivani Didi ki Suhagraat thi to Woh Apne room me thi . Hum Khana kha rahe the . Tabhi Aunty boli .
Aunty - Wese beta tujhe Kahi Jana hai Kya . Kiu ki Teri Mummy Bata rahi thi Aur Kal Ghar bhej ne keliye boll rahi thi .
Ishani - Han . Mummy ise Apne mama ke Ghar Jana hai to . Isiliye .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...