..........Wese thodi Der haf ne ke baad hum dono Sant ho Gaye Aur Myra mere pass Aake mujhse lipat gai . Mere gal ko jor se kiss Kar Di boli .
Myra - Love you bhaiya ..
Me - Han . Han . Wese Mene andar hee Dal Diya ..
Myra - Wese me Kajal Didi ki Tarah bewakuf nehi Hu . Pehle hee Mene medicine le li thi .
Me - Kajal ..
Myra - Han . Woh ..
Me - Kya Woh ..
Myra - Woh aap ke sath Kar rahi thi na to unhone mujhe video bheji thi ..
Me - Kesi video ..
Myra - Woh aap jab ..
Me - Samajh Gaya me Chal dikha ..
Myra ne side se apni phone lai or mujhe video laga ke Di . Wese usme Mera chehra nehi dikh Raha tha par Kajal chik rahi thi .
Myra - Bas itna hee ..
Me - Delet Kar ise ..
Myra - Kar dungi me . Wese hum family ki Kisi BHI baat ko bahar nehi Jane dete ..
Me - Achha . AK thapad lagega to sidhi ho jayegi ..
Myra - Kar Diya ab Thik . Gussa kiu hote ho aap .
Me - Han . Han .
Myra - Wese Kajal Didi ki halat kharab ho gai hogi na ..
Me - Wese yeh Sab Kya hai .
Myra - Kuch nehi bhaiya bas Woh mujhe chidha rahi thi .
Me - Achha . Par yeh Kajal ne kiu banai thi .
Myra - Yaad Rakh ne keliye . Wese aap thodi na unke sath humesa Rehne wale ho jab aap ki Yaad aayegi to yeh Dekh Legi .. wese Kajal Didi Sahi keh rahi thi aap me bahat takat hai ..
Me - Achha . Phir se dekhegi .
Myra - Dikhao na ..
Wese thodi hee Der hua tha Mera Lund phir se khada hone laga . Wese Asi Sundar or sexy ledki jiske sath ho Woh to Raat ko soye BHI na . Me phir se Myra ki chudai Kar ne laga . Wese sach Batau to usme humare khandan ki harkat nehi thi . Hum sath me hee so Gaye . Me agle din utha to mere samne meri Cha-chi khadi thi . Me ghabra Gaya or Meri nind pata nehi Kaha ud gai .
Me - Cha-chi ..
Cha-chi - Tujhe to me .. Besharam kahi Ka .. apni Badi Didi ke sath Kar ta uski Shaadi hone wali hai par Meri phool Jesi beti ke sath kiu Kar Raha hai tujhe to me ..
Me - Cha-chi .. Mene Nehi Kiya ..
Cha-chi - Ruk tujhe me Bata ti Hu .
Me - Ruko na Cha-chi ..
Cha-chi gai or wahi pe pata nehi Kaha se unke AK jhadu mill Gaya . Woh mere pass Aai or mere hat ko pakad ke mere pith pe 3/4 laga Di . Wese kaphi gusse me lag rahi thi Aur Ruk gai . Wahi bed ke upar Beth gai . Me wahi unke pass betha tha . Unke thoda pass Gaya . Unke pichhe se unko Apne Baho me Bhar liya .
Cha-chi - Jada pyaar maat Dikha. Wese Myra ne khud bulai thi yeh Tu khud Aaya tha .
Me - Aap ki Kya lag ta hai .
Cha-chi - Tu hee Badmash hai . Bas Teri Shaadi ho Jaye phir Teri patni tujhe Sambhalegi .
Me - Cha-chi .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...