..........Thodi Der baad me apna Saman le Kar cabin se se bahar nikla to Dekha ki miss Anushka apni desk pe Beth ke Kam Kar rahi thi . Mene socha ki ab tak yeh Yaha Kya Kar rahi hai . Me unke pass Chala Gaya .
Me - Aap gai nehi ab tak .
Miss Anushka - Woh Sab Kuch Kam reh Gaye the to wahi Kar rahi thi .
Me - Achha . To kal Kar Lena aaj jao aap bahat Raat ho gai hai .
Miss Anushka - Ji sir par bas 1/2 Ghante hee lagenge . Me Kam khatam Kar ke chali jaungi .
Me - Wese Yaha or koi nehi hai. Woh Ranvir sir BHI chale Gaye hai . Ase akele Kya karogi Aap ...
Miss Anushka - Bas ho Jayega sir .
Wese Mene Dekha ki miss Anushka mujhe Dekh ke ghabra rahi thi . Matlab unko pasina aaraha tha or bar bar Apne baalon ko Thik Kar rahi thi . Woh Mene unko hisab Ka Kam diya tha to Kahi Kuch gadbad to nehi hai . Agar hua to mere chote papa mujhe ISI badi Manjil se niche phek denge .. Me tab Bola .
Me - Wese aap hisab Ka Kam Kar rahi ho na ..
Miss Anushka - Han . Nehi nehi sir bas alag Kam hai .
Me - To phir mere room me chalo wahi pe aap na Kam Kar ke Ghar chali Jana Wese bhi Yaha pe koi nehi hai ..
Miss Anushka - Ji sir me aati hu ..
Me - Thik hai .
Me Chal te huye Apne room ke Gaya . Mujhe Kuch gadbad lag Raha tha Aur Ranvir sir keh rahe the ki hisab me gadbad tha . Par Mene dhyan nehi Diya tha . Socha ki Kuch hua to . Me Apne desk pe Beth ke Apna Kam Kar ne laga tabhi miss Anushka Aai or Mene unko ishare se Bola ki bed pe Beth jao . Woh bed pe Beth ke Apna Kam Kar ne lagi . Par me thodi thodi Der baad pichhe mud ke Dekh Raha tha . Miss Anushka badi jor se laptop ke button ko Daba rahi thi .
Mujhe bahat ajib lag Raha tha . Kahi Kuch hua hai to Mera Naam or mere khandan Ka naam hee Badnaam Hoga to me thodi Der tak Soch ta Raha Aur uth ke miss Anushka ke pass Chala Gaya . Woh mujhe Dekh ke laptop ko thoda Sa niche Kar Di . Me Saman Gaya ki Kuch to Woh chupa rahi hai or ledkion se Kese baat nukalwana hai . Mujhse behtar Aur kan ta tha . Mera Matlab bas wahi tha .
Me - Me Kuch madat Kar du taki aap Jaldi Ghar ja sako . Matlab Raat ho gai hai Bata isiliye .
Miss Anushka - Nehi sir me Kar lungi
Me - Achha .
Miss Anushka - ji sir ..
Me - Wese Jara Aaiye na Kuch baat Kar ni thi .
Miss Anushka - Kan si baat sir Bataiye
Tabhi Mene Uske hat ko pakad ke use bed se utha ke khada Kar Diya . Wese sach Batau Uske hat bahat hee gore the . Me unko Apne pass lane Laga .
Me - Aap bahat hee Sundar or smart ho ..
Miss Anushka - Ji sir thank you par yeh aap Kya Kar rahe hai .
Me - Bas me apni Dil ki baat keh na chahta tha .
Miss Anushka - Dil ki baat . Me Kuch samjhi nehi ..
Tabhi Mene Apne AK hat se miss Anushka ki kamar ko pakad ke Apne Baho me Bhar Kiya . Woh mere pass aagai . Bahat hee pass . Wese me Kam ke bare me puchh na Chahta tha par miss Anushka ki badi Aankhe bahat hee Sundar thi Aur unki sexy lips to pass se Aur BHI Jada sexy lag rahe the . Pata nehi mujhe Kya hua . Mene dhire se miss Anushka ke pass Gaya or uski sexy lips ko bade pyaar se kiss Kar Diya miss Anushka ko Kuch nehi boli Aur Ase hee mere Baho me thi Aur boli .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...