.........Wese agle din bhi me subhe subhe nasta khatam Kar ke Chala Gaya Aur Saman Dekh ke Jake Chhat ke upar Beth Gaya .Dopeher ko Dekha ki Shilpa Didi Khana le Kar aarahi thi . Woh Chhat pe aagai .
Me - aap kese aagai .
Shilpa Didi - Kiu ki Teri Mami Kam me bussy thi isiliye . Me aagai . Par yeh Teri behen or Shaili Kaha Gaye hai .
Me - Woh Mene Dekh thi us taraf Gaye hai .
Shilpa Didi - Kiu . Us taraf Kya hai .
Me - Woh Mandir hai sayad . Me Nahi Gaya Kabhi .
Shilpa Didi - Achha . Le Khana kha le .
Woh mujhe Dene lagi Aur me Beth ke khana khane laga . Thodi Der hua tha ki Mene puchha .
Me - Wese aap yahi peda hui thi kya .
Shilpa Didi - Tujhe Kese pata .
Me - Ase hee . Matlab . Aap mujhe Jan ti ho to ..
Shilpa Didi - Asi baat nehi hai par me jab peda hui . Mere papa or Mummy dono yahi pe the Aur me tujhse bas 1/2 Shal hee Badi Hu .
Me - Achha .
Shilpa Didi - Han . Han .
Hum dono baaten Kar rahe the . Thodi Der baad Mera Khana khatam hua or Shilpa Didi Tiffin le Kar niche chali gai Wese waha pe ak cement Ka tanki Bana hua tha . Wese mujhe pata nehi use kya boll te hai par wahi se Pani khet ko Jata tha . Me niche hee Dekh Raha tha . Shilpa Didi Tiffin saf Kar rahi thi . Pata nehi Kya hua or us Pani ke andar hee gir gai . Me Kuch samajh hee nehi paya .
Me Turant sidi se niche utar Gaya Aur niche unke pass pahncha to . Woh Puri bheegi hui . Khadi thi . Tabhi meri nazar unke pajame ke pass padi unki panty ke lines dikh rahe the . Tabhi Shilpa Didi MERI taraf palat gai Aur boli .
Shilpa Didi - pata nehi me Kese gir gai
Me - Woh .. aap to Puri bhig gai ho .
Shilpa Didi - Han . Ab Kya Karu .
Me - Wese aap is Ghar ke andar Jake Apne kapde Sukha do me yeh Tiffin le Aaya Hu .
Shilpa Didi - Thik hai .
Woh darwaza khol ke andar chali gai Mene Dekha ki Woh tanki to mere kamar jitni unchi hai par Shilpa Didi giri Kese . Pata nehi Yaar . Mene Tiffin ko saf Kiya or room ke darwaze ke pass Gaya .
Me - Didi aap Thik ho na .
Shilpa Didi - Han . Jada yeh kapde le Kar dhup me Dal Dena Jaldi Sukh Jayenge .
Me - Thik hai Didi .
Shilpa Didi - Andar Aana .
Mene Bina soche samjhe dhire se darwaza khola to Shilpa Didi Sirf apni black bra or panty me khadi thi or unke kapde unke hat me the . Unki sexy kamar ko Dekh ke mere to hosh hee ud Gaye . Mene unke hat se kapde le Aaya or bahar Sukha Diya . Pata nehi mujhe Kuch ajib lag Raha tha Aur yeh Sala Mera Lund BHI chatapata Raha tha . Tabhi mujhe Shilpa Didi ne phir se bulai . Me Chala Gaya . Jese hee me darwaze ke andar Gaya to . Shilpa Didi dusri taraf palat gai . Boli .
Shilpa Didi - Jara iski Huck khol De na yeh BHI Gili ho gai hai .
Me - Woh .. me ..
Shilpa Didi - Jaldi Aana .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...