...........Me - Mausi yeh Kya hai Mera Matlab . Kis liye hai .
Sita Aunty - Wese rasam hai ledki keliye .
Me - Yeh wahi hai jisme haldi laga te hai .
Sita Aunty - Han . Tune Kaha se Dekha
Me - Wese Meri Didi ki Shaadi me hua tha ..
Ranjita Mausi - Aur ledki ko Shaadi hone tak Akele hee Sona padega .
Me - Han . Mausi pata hai .. Wese aaj se .
Ranjita Mausi - Chup hoke nasta Kar ..
Me nasta Kar ne laga . Wese koi Aur Jane yeh na Jane par Meri Ranjita Mausi Sab Jan ti thi Aur mujhe bhi pata tha . Is rasam ke bare me to Mene nasta Kiya or wahi pe Beth ke rasam Dekh ne laga . Wese mujhe samajh me to nehi Aata par Dekh ne me Kya Jata hai . Ase hee Pura din Nikal Gaya .
Ab Meri Rohini Didi Ghar se bahar nehi Ja Sakti thi . Sidha Apne sasural hee jayegi . Mene socha ki aaj Akela hee Sona padega . Phir socha ki yeh to Achha hee hua . Ritika Didi mere samne thi . Bahat sexy lag rahi thi . Mene socha ki aaj Raat unke hee pass Chala jaunga . Sham ko me Roz ki Tarah sofe pe Jake Beth Gaya or Radha bhi mere pass Beth gai .
Wese ledke ke Ghar ke bare me hee baaten ho rahi thi . Achha hee Hoga ledka . Me sun Raha tha . Thodi Der baad Sab khana khane lage . Me wahi sofe pe Betha hua tha . Wese pehle bade log hee Khana khate hai . Tabhi mere pass Rajesh bhaiya Aaye or Beth Gaye . Wese Radha kitchen gai thi .
Rajesh bhaiya - Kya baat hai Kuch socha .
Me - Kya Soch na tha .
Rajesh bhaiya - Bhul Gaya .
Me - Kya .. Achha .. Wese Mene Bola na me nehi bataunga .
Rajesh bhaiya - Mujhe bharosha nehi hai .
Me - Kya aap BHI na . Achha Thik hai Mene Dekha hee nehi .
Rajesh bhaiya - Jada natak maat Kar Chal Bata ..
Me - Jabardasti hai Kya .. yeh phir koi Aur baat hai . Achha ..
Rajesh bhaiya - Nehi.. To me to bas tere hee Maje keliye boll Raha tha ..
Me - Achha . Wese Dev Bhaiya ne Kuch Kiya tha Kya .
Rajesh bhaiya - Nehi to . Wese Tu samajh Kya Raha hai .
Me - Wese me yeh samajh Raha hu ki aap ko Juli Bhabi Pasand hai .
Rajesh bhaiya - Chup Hoja . Meri Shaadi ho gai hai . Asi baaten maat Kar ..
Me - Phir Kya bolu aap sidhe sidhe bata do .
Rajesh bhaiya - Wese hum dono me hee baat ko Rakh na padega .
Me - Asi baat hai Kya .
Rajesh bhaiya - Han Aur galati se Bhi meri Mummy tak yeh baat pahanch ni nehi Chahiye . Warna khatam .
Me - Asi khatarnak baat hai to mujhe nehi Jan na Aur Mausi ko Kese BHI pata Chala to Woh mujhe khatam Kar degi .
Rajesh bhaiya - Han . Han . Isiliye Tu or me . Samjha .
Me - Chalo ab boll BHI do .
Rajesh bhaiya - Woh Jo Virat bhaiya hai na .
Me - Han .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomantizmHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...