Chapter - 71

195 2 1
                                    

..........Wese Meri Bhabi bahat Sundar thi par me unke pass nehi Jata tha . Me Ase hee unke sath majak Kar ne laga . Tabhi Bhabi boli .

Bhabi - Idhar Aana ..

Me - Kya hua ..

Bhabi - Tujhe boli na idhar Aa ..

Me - Thik hai .

Bhabi - Wese Meri Nanad ki Gand to mar Raha hai na ..

Me - Bhabi ..

Bhabi - Jada natak maat Kar .. me ISI Ghar me reh ti Hu .

Me - Han . Han .

Bhabi - Sali mere husband ke upar uchhal ti Reh Ti hai . Wese mujhe yeh Dekh ke Gussa bahat Aata hai ..

Me - Wese se BHI ..

Bhabi - Mere chote Bhai ke bare me Bola to Dekh Lena ..

Me - Mene Bola hee kab..

Bhabi - Tu boll ne wala tha na ..

Me - Nehi to ..

Bhabi - Phir Kya boll ne wala tha .

Me - Jane do .. aap BHI na ..

Tabhi meri Kalyani Bua kitchen me aai or Meri Bhabi Apne bacho ke pass chali gai . Woh teiyar the to unko bahar bus ke pass le Kar Jane lagi . Mene side me Dekha to . Meri Kalyani mujhe ghur rahi thi.  Woh BHI Sidhi khadi hui . Mujhe laga hee tha mujhe oar pad ne wali thi . Me pichhe ho gaya . Par Meri Kalyani Bua ne mere t-shirt ko pakad ke mere sir ke Baal ko pakad li boli .

Kalyani Bua - Kaha Ja Raha hai .

Me - Dard ho Raha hai ..

Kalyani Bua - Abhi to Bhabi ke sath Badi pyari baaten Kar Raha tha Aur chipka hua tha ..

Me - Woh nehi Bua . Bas hum baaten Kar rahe the ..

Kalyani Bua - Bas baat tak Thik hai Aur agar Kuch Kiya to Dekh Lena .. me tujhe Ghar se Jana nehi dungi Aur Pura din band ke rakhungi Jese Teri Mummy tere sath bachpan me Kar ti thi .

Me - Mujhe to Yaad nehi.  Aahh.

Kalyani Bua - Chup ..

Me - Samajh Gaya Bua ..

Tabhi Kalyani Bua mere pass aagai or mujhse lipat gai . Sach Batau mujhe Unki rasile lips Kamal ke lag te the Aur kiss Kar ne me Jo Maja Aata tha Woh Aur Kisi me nehi Aata tha . Wese Mene BHI unko Apne Baho me Bhar Kiya or kiss Kar ne laga . Bas thodi Der hua tha pichhe se meri Kritika Didi ki aawaz Aai ..

Kritika Didi - Mummy..

Hum dono Ruk Gaye . Wese Mene socha ki Bhabi aagai sayad par Woh meri kritika Didi thi . Meri Kalyani Bua boli .

Kalyani Bua - Kya hua. Itni hairaani se kiu Dekh rahi hai .

Kritika Didi - Aap ki Umar ho rahi hai Aur yeh Sab .. Woh bacha hai ..

Kalyani Bua - Achha . Yeh bacha mujhe Raat ko sone hee nehi deta Aur Pani ki Pichkari Ase Nikal ta hai Jese .. ab me Kya bolu ..

Kritika Didi - Kuch maat bolo aap ..

Kalyani Bua - Ruk na.  Wese Teri BHI halat Asi hee Karab Kar ta hai na .

Kritika Didi - Achha . Ab samjhi yeh mujhe kis permission ki baaten Kar Raha tha ..

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें