..........Meri Anupama Bua mere upar se uth gai . Thodi Der baad Me Sab ke sath nasta Kar ne laga . Thodi Der baad mere dono Phoopha ji Apne Kam pe chale Gaye . Tabhi meri Anupriya Bua Boli .
Anupriya Bua - Tu Kese Jayega . Car Chala pata hai ..
Me - Nehi . Par me bike se Chala jaunga .
Aditi Didi - Me le Jane wali thi na tujhe
Anupama Bua - Nehi Woh khud Chala Jayega . Wese BHI itne shalo tak Woh bahar Akela hee reh ta tha .
Aditi Didi - Par bahat dur hai mummy
Anupama Bua - Wese thode Dino baad Woh car Chala na Sikh Jayega . Tu phikar maat Kar ..
Aditi Didi - Thik hai Mummy ..
Thodi Der baad me Apne Akhil bhaiya ki bike le Kar college Chala Gaya . Wese mujhe 30 minutes se BHI Jada waqt lag Gaya pahanch ne me . Mere pahanch te hee mujhe Vivek mill Gaya .
Vivek - Kya baat yeh bike to mast hai .
Me - Meri nehi hai . Wese Tu Akela reh ta hai Kya .
Vivek - Han . Yaar . Wese Aunty hai na
Hum dono thodi Der tak baaten Kar ne lage or class Kar ne keliye chale Gaye . Mujhe Kaya or Jaya mill gai . Hum class Kar ne ke baad thodi Der tak baaten Kar ne lage or me Ghar Chala aaya . Wese pahncha to sham ho gai thi . Meri Anupriya Bua ne darwaza kholi or me sidhe Apne room me chala Gaya . Me fresh hoke washroom se bahar nikla to mere room me Meri Aditi Didi bethi thi .
Me - Kya hua Didi .
Aditi Didi - Achha . Tu Bata . Kal to Bola tha ki me tujhe chhod ne jaungi par aaj subhe mana kiu Kya .
Me - Woh bua ne boli thi . Aap itni dur
Aditi Didi - Achha .
Boll ke mere pass aagai or mujhe Apne Baho me Bhar li .
Me - Bua Dekh Legi Didi .
Aditi Didi - Dekh ne do . Wese Woh BHI Jan ti hai ki . Me tujhse chudwati Hu par yeh Bata mana koi Kiya .
Me - Woh bas Ase hee Didi .
Aditi Didi - Bata mujhe ..
Me - Achha Thik hai . Wese aap bahat Sundar ho . To Bua ne mana Kiya ki aap ko bahar na le jau .
Aditi Didi - Achha .
Me - Achha Thik hai . Wese Woh aap keliye ledka dhund rahi hai to Aapko bahar Jane keliye mana ki hai . Wese aap mere sath Jane wale the Aur thodi na Ruk ne wale the to Aapki Mummy ne ASA Kar ne keliye boli .
Aditi Didi - Woh to Thik hai par me chahti hu ki Tu ledka Pasand Kare ..
Me - Kiu ..
Aditi Didi - Kiu ki mujhe jarurat hai nard ki . Wese tere jesa to koi nehi Hoga par Pani to Nikal sake .
Me - Achha . Asi baat hai .
Aditi Didi - Han . Aur Shaadi ke baad me tere pass Aaungi to Tu mujhe mana nehi karega .
Tabhi pichhe se meri Anupama Bua room ke andar aagai . Meri Aditi Didi mujhse alag ho gai .
Anupama Bua - Agar Harsh ki Marji ho tab Kar na . Koi jabardasti nehi .
Aditi Didi - Han . Mummy . Me thodi na jabardasti karungi .
Anupama Bua - Aur Tu Ase Aadha nanga hoke koi khada hai .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...