Chapter - 38

232 4 0
                                    

..........Me - ji Ma'am . Mera Matlab sorry ma'am .

Purnima Ma'am - Wese aaj tum pehle din hee let aagaye to phir Kabhi let na ho to yahi saja hai Aur sorry sorry keh na band Karo ..

Me - ji Ma'am .

Me unke pass hee khada Raha or unke kehne ke hisab se me laptop chal ne laga . Sach Batau to din Bhar Daba ta hua .Mere hat me dard hone laga Wese sham ke 4 baje office khatam hua . Me wahi Purnima Ma'am ke pass hee tha . Unhone mujhe apna Saman pakda Di or me unke pichhe Chala Gaya . Niche pahanch Gaye . Unke car me Woh Beth gai . Boli ..

Purnima Ma'am - Wese Neri baat dhyan se suno .

Me - Ji Ma'am .

Purnima Ma'am - Wese me 2 mahine baad Kam chhod ne wali hu . To mujhe Sara Kam Sahi se Chahiye or Kabhi let maat Hona .

Me - Ji Ma'am .

Woh car me Beth ke chali gai . Tabhi mere pass Rahu aagya .

Rahu - Wese Sare manager Ase hee hote hai .

Me - yeh Kam chhod rahi hai .

Rahu - Han . Wese bhi inke Bache Sab bade ho Gaye hai Aur Mene Sona tha ki inke husband ko Pasand nehi Kam Kar na .

Me - Achha .

Rahu - Wese Jo Bhi problem ho mujhe Bata na . Thik hai .

Me - Kiu nehi .

Hum dono thodi Der tak baaten Kar ne lage or me upar jake apna Saman le Aaya Aur me car me Beth ke sidhe Ghar Chala Aaya . Me sham ko Ghar pahanch Gaya . Meri Anupama Bua ne darwaza kholi . Mujhe Dekh ke boli .

Anupama Bua - Me boll rahi thi na Ase Kam jaldbajee me nehi hote ..

Me - Kuch nehi Bua hua .

Anupama Bua - Chal Ja fresh Hoja .

Me upar Apne room me Chala Gaya . Wese me fresh hoke Apne room me Aaram Kar ne laga . Raat ko Khana khane ke baad mere room me Anupama Bua aagai . Wese Raat Bhar mujhe Maja Aaya . Meri dono Bua ko tadap na Pasand tha or mujhe unko tadpana . Agle din Subha me Jaldi uth Gaya or apna Kam khatam Kiya. Nasta Kiya or Apne Phoopha ji se pehle hee Chala Gaya .

Aaj le Jaldi pahanch Gaya . Wese Sab Kam Kar ne wale AK AK Kar ke Aarahe the . Me wahi room ke bahar khada hua tha . Tabhi wahi mere samne se ak bahat hee sexy ledki gai . Woh high hill me thi or unhone Apne ghutno tak hee kapde pehne the or style bhi kaphi gajab Ka tha . Woh mujhe Dekho to Mene Apne nazron ko niche Kar Diya

Woh chali gai . Wese Mene Dekha ki woh junior manager ke room me gai . Me samajh Gaya ki Woh junior manager thi . Wese Mene unki PA ko kal Dekha tha . Tabhi pichhe se Purnima Ma'am aagai . Mujhe Dekh ke mujhe sabashi dene lagi or hum room ke andar chale Gaye . Wese Purnima Ma'am kama Bata ne lagi or me dhire dhire Kar ne laga .

Wese jab office khatam hota tha to me or Rahu canteen me Beth te the or me Ghar Chala Aata tha . Wese Ghar me Meri dono Bua Mera Pura khayal Rakh te the Aur Meri dono behne meri tangg khich ti thi . Wese Meri Punam Didi thodi Sant thi . Mujhe dhire dhire Kam Kar ne me Achha lag ne laga . Me apna Kam Sikh Kar Kar ne laga . Ase hee karib 1 mahina ho Gaya tha .

Me Roz ki Tarah Apne Kam pe tha .  Purnima Ma'am Kam se Jane wali thi to Woh din me bahat Kam Kar ti thi . Me PA tha to unke sath hee Reh na pad ta tha . Jab Kam khatam hua to Mene  Purnima Ma'am ke saman le Kar unko car tak chhod Diya . Me upar Aaya or apna Saman Liya Aur me room se bahar Aaya to . Mere samne AK ledki aagai . Wese Woh PA thi Junior manager ki Me Kuch samajh nehi paya Woh Ase kiu mere samne aagai .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें