..........Hum dono Ase hee Bethe huye the . Bas thodi Der baad hum sant huye Meri Ambika Didi mere chehre ke samne Aai or mere lips ko jor se kiss Kar Di . Boli .
Ambika Didi - Wese yeh wala pyaar to Shiva ke sath nehi Aaya tha ..
Me - Mujhe Kese pata ..
Ambika Didi - Achha . Jab me tadap rahi thi tab to bahat Maje le Raha tha Jese ki Tu pehle bhi is harkat ko Jan ta hai .
Me - Woh to ..
Ambika Didi - Mujhe nehi batayega .
Me - Wese aap apni bua pe gai ho .
Ambika Didi - Han . Ab samjhi Woh Randi Manjula Bua kis Khandani harkat ke bare me Bata rahi thi .
Me - Wese aap ko Achha nehi laga .
Ambika Didi - Bahat Jada .
Boll ke mujhe kiss Kar ne lagi . Hum dono Ase hee Beth ke kiss Kar te rahe or thodi hee Der hua tha Mera Lund phir se khada hone laga Aur Mene is bar apni Ambika Didi ki blouse or bra utar ke phek Di Aur unki bed pe Lita ke unki chudai Kar ne laga . Meri Ambika Didi Mera Pura sath Dene lagi .
Wese Raat ko hum Kese so Gaye pata hee nehi Chala . Agle din utha to meri Ambika Didi mere Baho me nangi hoke Leti thi . Wese me thodi Der tak unki sexy pith ko sehlata Raha or uth ke fresh hua . Thodi Der baad niche Chala Gaya . Wese meri Badi Mummy ne mujhe nasta Di or me nasta Kar ke Ghar aagaya . Wese me Pura din apni Mummy ke sath hee Raha .
Wese me 1/2 din chhod ke hee apni Badi Mummy ke Ghar Jata tha Aur apni Ambika Didi ki chudai Kiya Kar ta tha . Par me din me apni Mummy ke sath hee maje Kar ta tha Aur me sham ko bahar Apne dosto ke sath ghum ne chala Jata tha . Wese thode Dino baad Misthi bahar chali gai . Ase hee me Apne Ghar or apni Badi Mummy ke Ghar pe ghum ta reh ta tha .
Ase hee karib 2 mahine Nikal Gaye . Me Roz ki Tarah Subha niche Gaya or hum tino nasta Kar ne lage . Thodi Der baad mere papa bole .
Papa - Wese beta . Hum dono able Hapte Panjab ja rahe hai .
Me - kiu . Papa .
Mummy - Woh tere Bhai keliye ledki Dekh ne .
Me - par aap to pehle hee Dekh Chuke ho na .
Mummy - Han . Par rasam bhi Kuch hota hai hai ki nehi .
Me - Han . Par me nehi aaunga aap ke sath .
Mummy - Han . Par Tu Apne Bhai ke sath hee Panjab Aana .
Me - Achha .
Mummy - Aur Teri Badi Mummy ki beti ki Shaadi BHI hai . Use khatam Kar ke tum dono Bhai chale Aana ..
Me - Samajh Gaya par aap ki company
Papa - Uski phikar maat Kar . Mene Chhuti le li hai . Wese bhi bete ki Shaadi hai to ..
Mummy - Aur Tu apni Badi Mummy ke pass hee reh na samjha .
Me - Thik hai Mummy ..
Wese hum baaten Kar ne lage . Me bas itna samjha ki . Mere Mummy papa Jake pehle baat karenge Aur tarik Tay Hoga Aur Shaadi . Mene socha ki me pehle se hee Jan ta tha ki Hume panjab Jana hee hai . Bas agle hapte hee Meri Mummy or Papa Panjab keliye chale Gaye or mujhe boll ke Gaye ki - Hume phone karenge tab Jake hum dono Jayenge - Wese mujhe Kya Kar na tha meri Shaadi thodi na thi .
Mene unko airport pe chhod Diya or Woh chale Gaye Aur tabhi me airport pe tha ki meri Badi Mummy ke call Aaya ki unki choti behen aarahi hai hai to unko airport se le Kar aane ko Wese bhi me yahi pe the . Me thodi Der tak intizaar Kar ta Raha or Dekha ki khusboo Aunty or Woh sayad Subham tha . Kaphi Bada ho Gaya tha . Me unke pass Gaya . Unka Saman pakad ke unko car ke pass Laya or hum sath me Ghar aane lage . Bas thodi Der hua tha . Me Bola .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...