.........Me - Aap BHI na . Agar Meri Choti Mami ko pata Chal Jata to .
Shilpa Didi - Phikar kiu Kar ta hai hum Charo ko chhod ke Aur Kisi ko pata nehi hai ki tera birthday gift Kya tha yah phir thi .
Me - Bas BHI Karo aap .
Shilpa Didi - Kal Aacha nehi laga Kya
Me - Han . Thoda Sa par aap Hoti to Aur Achha lag ta .
Shilpa Didi - yeh to Mene Sochi hee nehi .
Me - Aur iski jimidar aapki choti behen hai na .
Shilpa Didi - Han . Woh thodi Badmash hai par buri nehi hai .
Me - Han . Me Jan ta hu . Wese Khana baad me kha lenge pehle aap mujhe apna birthday gift to De do .
Shilpa Didi - Woh to Raat ko hee dungi ab khan kha le . Mujhe Kam hai . Me Chal to Hu .
Boll ke mere gal ko kiss Kar Di or Woh chali gai . Wese sach Batu to mujhe Shaili pe gussa nehi Aaraha tha par use Sabak to Sikha na hee tha . Sham ko me Roz ki Tarah Ghar aagaya Aur chote Mama ji ko bataya ki kal tak khet Ka Kam khatam ho Jayega . Wese mujhe nehi pata . Waha ke Kam Kar ne wale logo ne Bola tha . Me Apne room me Chala Gaya Aur fresh hua Aaram se bed pe let Gaya .
Raat ko me niche Aaya . Waha pe Shaili Bethi hui thi or Meri Choti Mami Aunty or Meri Bhabi Roz ki Tarah khana Bana ne me lage huye the . Me Jake Shaili ke pass Beth Gaya .
Me - Akele kiu bethi hai .
Shaili - Ase hee . Par Tu Bata . Kesa laga gift .
Me - Tu kal ISI phaide utha ne ki baat jar rahi thi .
Shaili - Han . Abhi samjha bewakuf .
Me - Han . Bewakuf to me hu hee par tera gift Kaha hai .
Shaili - me .
Me - Han . Tu meri behen Jesi hee to hai . Mujhe Kuch nehi degi .
Shaili - me Kaha se dungi .
Me - Chal ab Jada natak maat Kar ..
Shaili - Wese cake Bana ne me Mene bahat madat ki thi .
Me - us se Kya ho Jayega . Mujhe gift to Chahiye ..
Shaili - Hmm.. Chal Thik hai Bata . Kya Chahiye ..
Me - Wese tera koi bf hai m
Shaili - Nehi .
Me - Aur Tu apni Didi ki Ase hee madat Kar ti hai .
Shaili - Han . Unki khushi hai usme to .
Me - Achha . Wese tune kab Kiya hai ..
Shaili sayad meri baat ko samajh gai or mujhe gusse De Dekh Ti hui boli .
Shaili - Mausi Dekho to Apne bete ko kesi baat Kar Raha hai .
Choti Mami - Harsh kiu parishan Kar Raha hai use . Behen Jesi hee to hai teri .
Shaili - Han .
Me - Woh Kuch nehi Mami bas me is se Apne birthday gift mang Raha tha Aur yeh Dene se mana Kar rahi hai .
Aunty - Woh tera Bhai jesa hee to hai Jo mang Raha hai De De use .
Me - Han . Me to yahi boll Raha hu Kan se .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...