.........Sayad Woh papa se baat Kar ke hee aayegi . Wese bhi upar unki beti hai . Me upar Chala Gaya . Unke room Ka darwaza band tha . Me Jake khat khata ne laga . To meri Shruti Didi ne darwaza kholi par Woh nind se uth ke Aai thi .
Shruti Didi - Kya hai .
Me - Kuch nehi bas me Dekh ke Aaya tha . aap so jao .
Shruti Didi - andar Aana Kan se tera intizaar Kar rahi thi .
Boll ke mujhe pakad ke andar le gai Aur bas thodi hee Der tak hum dono Ak dusre se lipat te rahe Aur me unki Palang Tod chudai Kar ne laga . Wese Shruti Didi Mera Pura sath De rahi thi par mere Lund se jab Pani nikla to Sara Pani Mene bahar hee Dal Diya . Wese meri Shruti Didi ab BHI kuwari ledki thi par Mene unko ab tak Aurat Bana chuka tha .
Wese Raat ko me unke pass hee so Gaya Aur agle din utha . Meri Shruti Didi mere Baho me nangi Leti hui thi Bahat sexy lag rahi thi . Thodi Der baad me un se alag hua or fresh hoke niche Chala Aaya . Wese kitchen me tino Auratein thi . Par me apni Mummy ke pass Jake unse lipat Gaya .
Woh tino baaten Kar rahe the to unhone mujhe coffee de Kar kitchen se Nikal diye . Me wahi Roz ki Tarah sofe pe Beth ke coffee pee ne laga . Tabhi mere Diben Bhaiya Apne hat me le Kar Ghar ke andar Aaye . Mujhe Dekh ke bole .
Diben Bhaiya - Yeh darwaza kis ne khula rakha hai .
Me - Mujhe Kya pata .
Diben Bhaiya - Pagal Kahi Ka . Wese Cha-chi Kaha pe hai .
Me - Kitchen me hai par yeh Kya hai .
Diben Bhaiya - Woh mummy ne bheji hai .
Me - Achha .
Wese mere Diben bhaiya kitchen me chale Gaye or thodi Der baad Saman Rakh ke wapas aagaye . Tabhi meri Shruti Didi bhi mere pass Aake Beth gai . Wese Diben Bhaiya bahar Jane ke wazaye Woh hum dono ke pass aagaye meri Shruti Didi unko Dekh ke boli .
Shruti Didi - Wese aap Kaha Gaye the .
Diben Bhaiya - Me Kya Karu . Kam hee Kuch Asa hai .
Shruti Didi - Han . Mere bhaiya BHI Shaadi se pehle chale Gaye the .
Diben Bhaiya - Wese tune Kuch Kar hee nehi Diya Aur na hee pass aane deti hai . Bas AK bar Kar na hai ..
Me - Kya .
Diben Bhaiya - Chup beth Tu .
Me - Thik hai par Kya bole Woh samajh me nehi Aaya . Isiliye puchha .
Diben Bhaiya - Tujhe Bola na .
Me - Han . Beth Gaya .
Diben Bhaiya - Chal na ab Mann Ja .
Shruti Didi - Thik hai . Chalo ..
Boll Kar meri Shruti Didi or Diben Bhaiya upar ke floor pe Jane lage . Wese me Kuch samajh nehi paya mere Diben Bhaiya ko aaj koi Kam nehi tha Kya . Pata nehi . Me Beth ke coffee pee ne laga . Thodi Der baad mujhe mummy ne nasta Kar ne keliye bulai Aur bas 30 minutes huye the ki mere Diben Bhaiya or Shruti Didi niche aagaye . Mere Diben Bhaiya Jaldi me chale Gaye .
Tabhi Mene socha ki yeh Kar ne Kya Gaye the . Mene Shruti Didi ki taraf Dekha . Wese Woh to humesa hee sexy dikh ti hai . Par Mene Dekha ki unke gardan pe Nishan tha . Wese Mene kal Raat unko kata nehi tha . Achha to yeh baat Thi . Chalo chhodo Wese mujhe Kya . Mere Diben Bhaiya bhi unke bade Bhai hee honge .
Me nasta Kar ne laga . Wese nasta ke baad mere papa ne mujhe Kam De diya Wese Shaadi Ka Saman Lene wale Aarahe the . Jese ki mandap Aur BHI bahat Kuch . Mere papa Kam pe chale Gaye Aur me Jake Ghar ke pichhe Beth Gaya . Wese karib subhe ke 10 Baje log Aaye or Saman le Kar chale Gaye .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...