..........Wese Mene socha ki Prava Aunty ke pass jata Hu Aur 2nd floor pe unke Elawa Aur koi nehi tha . Wese bhi mere room me Meri Kritika Didi so rahi hogi me wahi Chal the huye Chala Gaya or Jake Prava Aunty ke room Ka darwaza khat khata ne laga . Unhone darwaza kholi or mujhe Dekh Kar mere t-shirt ko pakad ke andar khich ke le gai or darwaza band Kar Di .
Prava Aunty - Besharam Ase Kese aagaya Teri Bua Dekh Leti to .
Me unke pass Gaya or unko Apne Baho me Bhar ke unki sexy lips ko kiss Kar ne laga . Prava Aunty mujhse lipat gai or Mera sath dene lagi . Thodi Der baad Mene unko bed pe Lita Diya Aur Wese bhi unko Dekh Kar hee Mera Khada hone lag Jata tha . To Mene Apne Lund ko unki chut me dala Aur bade hee pyaar se unki chudai Kar ne laga . .
Prava Aunty Mera sath dene lagi or apni sexy Gand ko bade hee pyaar se upar utha ke mar ne lagi . Wese Puri Raat me unki chudai Kar ta Raha Aur pata hee nehi bhala me unke sath hee so Gaya . Wese Achha hua ki Mera nind Jaldi khul Gaya Aur me unke room se bahar aake . Apne room me Chala Gaya .
Wese us waqt subhe ke 4 baje the to me thoda Sa Aaram Kar ne laga . Wese Subha uth ke Roz ki Tarah me niche chala Gaya Aur din Bhar apni Kritika Didi ki Gali sun ne laga Aur Bhabi ke Bacho ke sath khel ne laga . Raat ko chhup ke se Prava Aunty ke room me Gaya or unki chudai Ka Maja Lene laga . Wese Asa Roz hee hota tha Aur Kabhi Kabhi subhe ke waqt Karishma akeli mill jati thi to . Me unki Munh pe patee bandh ke Pura din unki room me uski chudai Kar ta tha .
bas Ase hee Dekh te Dekh te 1 Hapte Nikal Gaya or Prava Aunty ke husband aagaye . Wese Mene thodi Der tak Karishma se baat Kiya or Prava Aunty se bhi . Thodi Der baad unki family chali gai . Me aake sofe pe hee betha tha . Meri Kalyani Bua aake boli .
Kalyani Bua - Jake Silu ko airport pe chhod ke aa ..
Me - Thik hai . Bua ..
Wese Bikram bhaiya abhi tak Kajal ke Ghar se Nehi Aaye the or Phoopha ji office Gaye huye the. To me apni Kalyani Bua ki car le Kar . Silu ko airport chhod ne keliye Chala Gaya . Wese raste me socha ki apni Bhabi se baat nehi ki hai . Wese me jab se Yaha Aaya Hu tab se aoni Vanya Bhabi se baat nehi Kiya tha .
Mene socha ki airport se aake baat Kar Lunga . Wese Bhabi Ka koi Bhai nehi tha to Woh mujhe devar Kam apna Bhai Jada Mann ti thi . Isiliye . Wese me Silu ko le Kar airport pe chhod Diya Aur Woh Jane Laga Aur me sidhe Kalyani Bua ke Ghar aagaya
Wese bahat waqt lag Gaya . Subha Ka 3 baj Gaye . Silu ko airport pe chhod ke aane keliye . Kaphi Jada lamba rasta tha . Meri Kalyani Bua ne darwaza kholi or me sidhe upar Apne room me Chala Gaya . Wese mere hee room me Matlab . Meri Kritika Didi mere hee sath Soti thi . Thodi Der baad fresh hoke Aaram Kar ne laga Aur sham ko niche Chala Aaya . Wahi pe Meri Kritika Didi or Bhabi bethi thi . Mene socha ki yeh mujhpe itna gussa kiu Kar ti hai . Me unke pass bhala Gaya or unke pass Beth Gaya .
Kritika Didi - Kya hai .
Me - Kuch nehi .
Kritika Didi - To chipak kiu Raha hai .
Me - Achha . Thik hai alag ho Gaya ..
Bhabi - Phir se .. Teri Shaadi ho gai hai abhi to Badi ho ja .
Me - Han . Wese jeeja ji Kese hai .
Kritika Didi - Tujhe Kya Kar na hai Tu Shaadi me thodi na Aaya tha .
Me - Han . Han . Wese aap ne bulaya to nehi tha ..
Kritika Didi - Bula na jaruri tha Kya .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...