Chapter - 63

191 4 0
                                    

..........Mummy - Mujhse Kuch maat puchh Sab tere papa or bhaiya Ka phisala hai .

Me - Bhabi ko Kam pe bhejoge aap ..

Mummy - Me Kya Karu . Tere papa ko lag ta hai ki Dev abhi tak Thik se company Sambhal ne ke layak nehi hua hai Aur isiliye ..

Me - Wese me Chala Jata ..

Mummy - nehi ab Kuch nehi ho Sakta aur Teri Bhabi ne khud boli hai to me BHI use rok nehi Pai .

Me - Han .

Mummy - Achha . Bada gussa aaraha hai tujhe . Apne room me Ja . Me aati Hu thodi Der baad .

Wese Mera Khana khatam ho Gaya tha to me uth ke upar apne room me Chala Gaya . Wese mujhe is baat Ka Jada SA BHI umid nehi tha Aur me papa Ke diye huye Kam ko Kar ne laga Wese Meri Mummy thodi Der bad aagai or unhone Mera Sara gussa thanda Kar Diya . Me unke sath hee so Gaya .

Roz ki Tarah agle din utha or niche Chala Gaya . Wese meri Bhabi or Dev bhaiya pehle se niche the . Wese meri Vanya Bhabi bahat Sundar thi . Agar Meri patni Asi Hoti to me use Kahi akele Jane nehi deta par pata nehi mere Dev Bhaiya ki Kya ho Gaya tha .

Wese Mene socha ki Kuch din baad Sahi ho Jaye . Jesa Kam meri Mummy boll rahi thi . Thodi Der baad Woh dono papa Ke sath chale Gaye . Me nasta Kar ke wahi hall me Beth Gaya . Bas thodi Der hua tha . Meri Kalyani Bua aake mere pass Beth gai or mujhse baaten Kar ne lagi . Wese Kajal ki Shaadi hone wali thi .

Aur abhi tak tarikh Tay nehi hua tha . Bas me unke sath baaten Kar Raha tha Ase hee Pura din Ghar pe hee Nikal Gaya . Kabhi badi Mummy ke Ghar pe to Kabhi Apne Ghar pe .. Wese me dono Jaga pe hee reh ta tha . Asa lag ta tha mujhe . Wese meri Kalyani Bua bas 1 Hapte hee ruki or me agle din unko airport pe chhod ne keliye Gaya .

Wese dono chale Gaye . Me Ghar aa Gaya . Wese ab mere papa Kabhi Kabhi hee office Jaya Kar te the Aur Meri Vanya Bhabi or Dev Bhaiya office jane lage the . Wese me to Ghar pe hee tha Raat ko apni Mummy ke sath Maje Kar ta tha Aur Kabhi Kabhi me apni Badi Mummy ke Ghar aake Raat ko Ruk Jata tha Aur Wese bhi meri Badi Mummy Mujhe mana nehi Kar ti thi .

Aur Kabhi Kabhi Papa mujhe Kam De dete the . Boll te the ki practice Kar le Wese BHI me Ghar me betha reh ta tha Kiu ki meri Mummy ne MERI dono Bua ko boll Di thi mere liye ledki dhunde or 2 Shal ke baad hee Jake me Charu Aunty Matlab . Choti Mummy ki company join Kar Sakta tha . Wese meri Umar bas 23 thi . To Ase hee Ghar pe ghuma Kar ta tha . Karib 2 mahine ho Gaye the . Agle din subhe nasta ke waqt mere papa bole .

Papa - Wese tune apni Kalyani Bua Ka Ghar Dekha hai na .

Me - Me .

Papa - Han .

Me - Kiu . Jana hai Kya ..

Papa - Han . Jana hai.  Wese hum Charo me se koi Ja nehi Sakta to tujhe Jana padega ..

Me - Thik hai par Jana kiu hai ..

Mummy - Wese us se pehle Manjula ke Ghar Jana hai na ..

Dev Bhaiya - Wese mujhe waqt nehi hai ..

Papa - yeh Chala Jayega . Din Bhar Ghar pe hee to Beth ta hai Aur gym Kar ta hai bas ..

Mummy - Aap bhi na ..

Papa - Wese Achha hee boll Raha hu Aur me baat Bata Raha tha ki . Teri Shruti Didi ki Shaadi hai Kuch mahino baad Aur waha se sidhe apni Kalyani Bua ke Ghar chale Jana .. uski beti ki BHI Shaadi hai ..

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें