.........Me or choti Mummy baaten Kar te huye Kam Kar ne lage . Wese Jada Kuch nehi Ase hee Saman Nikal rahe the . Par Meri Choti Mummy aaj sham Jo hee bahar Jane wali thi aur Ghar ko Kisi Kam wale ke pass chhod ke Jane wali thi .
Matlab . Ghar ki safai or Baki Kam Kar ne kaliye . Wese thodi Der bad chote papa aagaye Aur sach Batau to me unke jesa bilkul nehi dikh ta tha . Wese is se Kya pharak pad ta hai . Me unke pass sham tak ruka Aur Woh dono car se chale Gaye . Me waha se Ghar Aa Gaya . Wese me Ghar pe pahncha to Dekha ki darwaza khula tha . Me andar Gaya . Dekha ki mere Dev Bhaiya teiyar ho rahe the . Kahi Jane wale the sayad .
Mummy - tujhe Der Kiu ho gai .
Me - Me aa hee Raha tha par yeh Kaha ha rahe hai .
Dev Bhaiya - Kam se 1 mahine keliye Ja Raha hu . Wese mujhe airport tak chod ne Chal .
Me - Thik hai .
Wese mere Dev Bhaiya thode Jaldi me the pata nehi . Unko deri ho Raha tha sayad . Me unko sath me le Kar airport Chala Gaya . Unki Kisi Kam se Jana tha Delhi . Mene unko airport pe chhod Diya or me Turant wapas aagaya . Meri Mummy ne darwaza kholi Aur me andar Jake sidhe Apne room me Chala Gaya . Wese me thodi Der baad kapde badal ke niche aagaya . Dekha ki meri Vanya Bhabi sofe pe Beth ke Kuch likh rahi thi . Me dhire se unke pass Chala gaya . Wese unke pichhe se Dekha ki unhone Kuch chhod Diya tha Matlab likh na bhul gai thi . Sayad .
Me - Yeh wala aap bhul gai sayad .
Vanya Bhabi - Han . Me Dekh hee nehi paya .
Mummy - harsh idhar Aa . Bhabi ko parishan maat Kar ..
Me - Han . Ja Raha hu .
Tabhi meri Vanya Bhabi ne Apne hat se mere chehre ko pakad ke mere gal ko kiss Kar Di boli .
Vanya Bhabi - Ja Yaha se . Mujhe bahat kam hai .
Me - Thik hai Bhabi .
Wese me Chala Gaya . Kitchen ki taraf Aur Meri Vanya Bhabi Akshar Asa Kar ti thi . Wese Woh mujhe apna chota Bhai jesa Mann ti thi . Isiliye . Me kitchen me Chala Gaya . Apni Mummy ke sath baaten Kar ne laga . Wese Woh bata ne lagi ki . Ab se AK mahine tak Vanya Bhabi ko office chhod ne Jana or wapas lane Jana . Wese me samajh ta tha . Dev Bhaiya nehi the to mujhe hee Jana padega .
Wese thodi Der baad Sab sath me Khana khane lage . Me aaj upar Apne room me Jake Aaram se so Gaya . Me nehi Chahta tha ki Bhabi Kam pe Jane se let ho Jaye . Me agle din utha . Wese me Reddy hoke niche aagaya . Meri Vanya Bhabi bhi thodi Der baad aagai or me unko sath me le Kar office Chala Gaya . Wese meri Vanya Bhabi saree me hee office Jaya Kar ti thi . Hum dono pahanch Gaye Aur car ko park Kar Diya .
Vanya Bhabi - Harsh Tu Ghar ja Thik 4 baje aajana .
Me - Thik hai Bhabi .
Vanya Bhabi utar gai Aur Jyothi aake unko Apne sath le gai . Wese yeh wahi PA thi . Jo mere papa Ke sath thi . Lag ta hai ki unki Shaadi ho gai hai . Me waha se Chala Aaya Aur Ghar pahanch Gaya . Wese ab Mera Kam hee yahi tha . Me Roz apni Vanya Bhabi ko office chhod ne Jata tha or unko lane BHI Jaya Kar ta tha .
Ase hee karib 1 Hapta hee hua tha me subhe Roz ki Tarah Gaya or Vanya Bhabi ko office me chhod ke Chala Aaya . Wese Vanya Bhabi ne batai ki - Woh Raat Jo office me Ruk ne wali thi - koi Kam tha sayad . Me din Bhar gym or Aaram Kar ne laga . Sham ko Aake hall me Beth Gaya. Tabhi meri Mummy Aai boli .
Mummy - Itna waqt ho Gaya apni Bhabi ko lane nehi Jayega Kya .
Me - Woh Bhabi boli ki aaj unko bahat Kam hai to .. Woh Ruk ne wali hai ..
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...