...........Wese sach Batau to unki baat ko samajh ne ke baad mujhe thoda Bura laga par me thodi na Yaha pe dubara aaunga . Wese Diben bhaiya aayenge to Mene socha ki Jane do . Wese bhi me those Dino baad chala jaunga .
Me coffee pee te huye apni Mummy ko call Kiya or unse baat Kar ne laga . Hume ISI mahine ke Aakhir din ki Jana tha . Wese mahine hone keliye 3 Hapte Baki the . Mene socha ki bahat hai .
Thodi Der baad meri Shikha Didi Aai or hum dono niche chale Gaye Aur Sab ke sath nasta Kar te huye . Dolly Ma'am ke papa ne bataya ki ledke walo ne rista cancel Kar Diya . Par me hairaan tha . Kal to Dolly Ma'am keh rahi thi ki Woh ledka itni aasani se chhod ne wala nehi hai Aur aaj subhe hee . Mujhe to Kuch gad bad laga .
Nasta Kar ne ke baad . Me sidhe Apne room me aagaya or Meri Shikha Didi aake boli ki parso Ghar Jane ko . Wese me samajh Gaya tha ki meri Shikha Didi Ka bilkul BHI Mann nehi tha par unki sasuma Ka kehna tha sayad . Me Apne thode Saman ko pack Kar ke Rakh Diya Aur Jab Raat hui to . Me Khana kha ne Apne room me Gaya or Dolly Ma'am mere room me hee thi . Mujhe Dekh ke muskura Di par mene nehi Muskan Di .
Dolly Ma'am - Achha . Thik hai Bata ti Hu .
Me - Kese .
Dolly Ma'am - Woh Mene Kuch photo use bhej Di .
Me - Matlab .
Dolly Ma'am - Woh kal Raat ke Kuch photo use bhej di aur Ghabra ne ki jarurat nehi hai . Usme tera chehra bilkul BHI nehi Aaraha Hai ..
Me - Dikhao mujhe .
Sach Batau to mujhe gussa aaraha tha par me khud ko Rok ne laga or photo Dekh ne laga . Wese Mera chehra to dikhai nehi de Raha tha . Thodi Der baad me Sant hua or Dolly Ma'am ko wahi bed pe patak Diya . Puri Raat me unki chudai Kar ne laga . Wese Dolly Ma'am Maje le rahi thi . Ase hee Puri Raat me unko chudai Kar ta Raha or hum AK dusre se lipat ke so Gaye Aur me agle din utha to . Mere samne Aunty khadi thi or Woh mere pass hee khadi thi . Achanak se meri taraf jhuk gai or mere gardan ke pass se Kuch Nikal ne lagi . Woh Woh chiz Dolly Ma'am ki bra thi .
Aunty - Ab Kya baha na hai tera .
Sach Batau to mujhe abhi BHI gussa aaraha tha . Kiu ki Mera phaida aaj take Kisi ne Nehi uthaya to Dolly Ma'am ne Kese utha li .
Aunty - Chup kiu hai . Washroom me hai na Woh .
Wese Aunty bahat hee sexy lag rahi thi or Woh mere pass jhuk ke khadi thi or mujhe Achanak Kya hua . Mene Apne AK hat se unki gardan ko pakad Liya or apni taraf khich ke unki sexy lips ki kiss Kar ne laga Aur tabhi aunty ne mujhe dhaka De Di or piche chali gai par unka hat kambal pe laga or Kambal thoda pichhe ho Gaya . Wese Mera Lund unke samne tha .
Wese mujhe bhi yakin nehi hua ki Mera Lund khada ho Raha tha or mujhe hee pata nehi Chal Raha tha . Tabhi Mene Aunty ke chehre ko Dekha pata nehi kiu unke Chehre Ka rang hee badal Gaya . Woh meri taraf ajib nazron se Dekhi or darwaze ki taraf Jane Lagi .
Mene socha ki yah kesi Galati ho gai mujhse Kahi meri dono Didi ko pata Chala to Aur Achanak darwaza band hone ki aawaz Aai . Mene Dekha to Aunty ne andar se darwaza band Kar Di or apni saree ko utar ne lagi . Ab me Kya batau unka figure Kamal Ka tha . Karib 36 - 29 - 38 Ka Hoga . Unhone apni saree utar Di or apni petticoat ko BHI . Aur to Aur unhone apni patni ko utar ke phek Di . Woh Turant hee mere pass Aai or bed ke upar aake .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...