........Me - Han . Matlab . Mee..
Ledka - Han . Tu Jab Ghar Aaya tha me nehi tha us waqt . Wese me Misthi Ka Bada Bhai hu .
Me - Han . Tabhi me Sochu aap ko Kahi pe Dekha tha . Wese Mene aap ke Ghar pe photo par Dekha tha .
Ledka - Han . Wese Naam Kya hai Mera . Hhmm..
Me - Woh to mujhe Yaad nehi . Wese me to bhaiya hee bula ta tha .
Ledka - Mera Naam Rocky hai or mere bade bhaiya Ka naam Rishi hai .
Me - Achha . Wese me Yaad rakhunga
Rocky bhaiya - Han . Me bhul Gaya tha . Yeh le meri Shaadi Ka card Aana jarur ..
Me - Yeh kis ki Shaadi hai .
Rocky bhaiya - Wese Meri hai . Ab Tu bolega ki Shaadi ho chuki hai aap ki .
Me - Wese Mene galat socha tha Woh aap ke bade bhaiya the ..
Rocky - Han . Wese Tu Aana jarur Thik hai .
Me - Thik hai Bhaiya .
Wese unko thoda jaldi hua to Woh chale Gaye . Wese me yeh puchh na to Bhula Gaya ki Misthi kab aane wali hai . Par Mene Shaadi Ka card Dekha date to 3 Hapte baad ki hai . Socha ki me Ghar pe hee to Hu Chala jaunga .
Thodi Der hua tha . Phoolon ko sath me le Kar me Ghar Chala Gaya . Wese pahncha to phoolon ko wahi get ke pass hee utar Diya Aur Woh gaddi Chala Gaya . Mene car oar Kiya or me thode phoolon ke baste ko pakad ke andar le Kar Jane laga . Wese meri Mummy mere samne aagai .
Mummy - Mujhe Aadhe De Aur Baki Sab storeroom me Rakh De ..
Me - Par Aadhe kis liye .
Mummy - Pagal . Teri Didi ki haldi Ka rasam hai aaj .
Me - Han . Me bhul Gaya tha .
Mene Mummy ko thoda Sa phool Nikal ke de Diya or Baki phoolon ko le Kar storeroom me le Kar Chala Gaya . Me us phoolon ko Rakh ke bad sidi se upar aaraha tha . Tabhi Aadhe sidi me hee Woh meri Chhaya Didi thi . Woh mere samne aagai or mujhse takra gai Wese phoolon Ka basta to niche gir Gaya par Mene Chhaya Didi ko Apne Baho me pakad Liya .
Chhaya Didi - Sorry Woh pair phisal Gaya .
Me - Wese aap ko Kan boll Raha tha yeh lane ko aur yeh heel pehen ke Kan ghum ta Kar Ghar me ..
Chhaya Didi - Meri Marji .
Me - Achha . Chhod Du aap ko ..
Chhaya Didi - Dekh me tujhse badi Hu
Me - Han . Bas thode din hee Badi ho
Chhaya Didi mujhe Apne Baho me Bhar li . Mere mathe pe Apne mathe ko jor se takra Di Aur mujhse alag ho gai
Chhaya Didi - ise utha ke me Aur lati Hu .
Me - Us bar giro gi to me nehi pakad ne wala .
Chhaya Didi - Han . Han . Tere upar hee gir jaungi .
Boll to hui chali gai bahar . Pata nehi Wese me apni Cha-chi ki Jaga pe hota to Chhaya Didi ko kab se Ghar se bahar Nikal deta . Wese yeh baat to Mann ni padegi . Mujhe bording school bhej ke meri Mummy papa se Sahi Kiya tha . Wese me sayad unke jesa hee tha Apne bachpan me .
Me Jake us baste ko utha ne laga Aur Sahi Jaga pe Rakh Diya . Tabhi Dekha ki meri Chhaya Didi Phir se baste la rahi thi or unhone apni heel utar Di thi . Woh AK AK Kar ke baste Rakh ne Lagi . Wese chote baste the or bas 10 honge . Unhone Rakh Diya . Wese me wahi khada hoke unko Dekh ne laga .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
रोमांसHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...