...........Sach Batau meri Gand phati padi thi. Par mujhe Jana hee tha hum dono thodi Der baad chale Gaye . Wese hum Delhi me pehnche to koi ledki aai thi Hume Lene keliye Aur pata Chala ki wahi miss Alka hai par Woh Jada baat nehi Kar Rahi thi . Me BHI Chup tha . Wese jitna Kam bologe itna hee Achha hai . Hum karib 1 Ghante baad AK bade se hotel me pahanch Gaye Aur miss Alka ne mujhe mere room ki key pakda Di . Boli .
Miss Alka - Sir yeh aap Ka room hai or me kal subhe waqt pe aap ko Lene aajaungi .
Me - Thik hai par aap Kisi BHI side se drive nehi lag ti .
Miss Alka - Nehi sir me Mr ... Ki PA Hu aap Ka dhyan Rakh ne keliye bole hai
Me - Achha . Wese aap ko yeh Kam Achha lag ta hai . Matlab . Ase ..
Miss Alka - Kam hai sir to Kya Kare .. Wese me aap ko Sahi waqt pe Lene aajaungi ..
Boll Kar Chali gai . Wese miss Alka AK ledki thi . Sayad meri Umar ki yah phir mujhse choti hogi . Wese Kam me Woh mujhse badi hee thi . Ranvir sir mere room ke side me hee reh ne wale the . Me upar Apne room me Chala Gaya . Wese mehnga hotel tha to Kuch Bata ne ki jarurat nehi thi . Bahat hee Sundar tha . Par Mene phone Dekha to meri dono mummy ke 12 miss call the Mene turant lagaya .
Wese thodi galiyan sun ni padi par me Kam me Aaya tha to meta dhayan nehi tha . Thodi Der baad me fresh hoke room me Aaram Kar ne laga Aur sham ko Ranvir sir room me Aagaye or mujhe samjhane lage kal mitting me Kya Kya Hoga . Hum teiyar hone lage sach Batau yeh business jitna coal lag ta hai utna hee uski Gand phat to hai . Ab Kya Kare .. Khandani business hai chhod BHI nehi sakte the .
Raat ko Aaram se sogaya . Kiu ki bahat Kam tha kal . Agle din utha or Dekha ki yeh Sala Aasman Kala kiu hai . Me Jake Dekha to barish hone wali thi Sayad par yeh school thodi na hai . Barish me band ho Jayega . Me teiyar hua or karib subhe ke 10 Baje miss Alka Aai or hum dono unke sath chale Gaye . Wese office me pahnche to sach me Meri phat gai .
Kya tha Yaar . Mujhse BHI bade handsome ledke the Aur Ledkiyan to Kamal ki thi . Wese me Apne Kam pe Aaya tha to . Jake hall me Beth Gaya . Thodi Der baad mitting Suru hua Aur Mera pehli bar tha to me thoda Sa . Matlab . Dara hua tha par me apna Kam Kar ne laga . Wee kaphi dost Bhi banaya Mene Aur Ase hee Dekh te kab sham ke 4 baj Gaye pata hee nehi Chala . Kam khatam hote hee hum tino hotel ki taraf Jane lage . Wese barish Suru ho Gaya tha .
Me socha Raha tha ki aaj Achha Kiya ki nehi . Pata nehi . Hum hotel pahanch Gaye or miss Alka waha se chali gai . Me Apne room me Gaya or bed pe let Gaya . Wese samne Bada SA balcony tha or Bada SA kanch tha . Bahar Dekh ne Maja aaraha tha . Bas thodi Der baad Jake me fresh hua or bas washroom se bahar Aaya to tabhi Kisi ne bell bajaya . Sayad Ranvir sir honge . Me Gaya or darwaza khola to Woh miss Alka thi Aur Woh bheegi hui thi.
Me - Yeh Kya hua aap ko ..
Miss Alka - Woh meri bar kharab ho gai to me ..
Me - Thik hai aaiye andar .
Miss Alka - room me aagai . Wese unhone Jeans or upar blazer pehni hui thi . Woh Bheegi hui thi . Mene unko Towal De Diya .
Miss Alka - Sorry sir Wese pass me koi Aur Jaga nehi thi to me Yaha aagai .
Me - Koi baat nehi . Wese pehle car kharab Hoti to aap Ruk jati ..
Miss Alka - Thank you sir Wese Kya me aaj yahi Ruk Sakti hu .. Matlab . Barish ho rahi hai to koi aake car Thik Nehi Kar Sakta Aur Mera Ghar BHI dur hai
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomantikHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...