Chapter - 7

739 6 0
                                    

.........Wese ab tak to me apni dono Bua ko Achhi Tarah se Jan chuka tha . To unki aadat ko bhi . Me Chal te huye room ke pass Gaya . Me khidki ke pass Gaya to . Meri nazar andar padi . Ab me Kya Batau . Yeh nazara  Dekh Kar mere Aankhe khule ke khule reh Gaye 
Andar AK taraf phoolon ki tokri Rakhi hui thi . In tokrion ke upar saree blouse bra or Panty Ase bikhri hui. Padi thi . Niche khidki ko Tarah Seema Aunty niche Kisi chiz pe Puri nangi hoke . Leti hui thi Aur unke upar mere Akshay bhaiya Apne Lund ko unki chut me Dal Kar unke upar Lete huye the or dono kiss kiye Ja rahe the . Wese Aunty thodi healthy thi or unki Gand bahat Moti thi . Tabhi dono tuk Gaye ..

Akshay bhaiya - Bua aap meri Jann ho aap janti ho na .

Seema Aunty - Han . Beta . Mere bete ke baad Tu hee to ak hai Jo Meri pyass Bujha ta hai .

Akshay bhaiya - phir mujhse dur kiu reh ti ho . Aap ko yaad hai na . Me aap ko Kitna pyaar Kar ta tha . 

Seema Aunty - me Kya Karu beta Teri Mummy Mujhe bar bar mana Kar ti hai . Use Pasand nehi me tere sath yeh Sab Karu .

Akshay bhaiya - Wese me BHI Dar ta Hu Aur bhaiya bhi .

Seema Aunty - to intizaar Kar Shaadi ke baad tum dono Ghar chhod ke bahar reh na . Phir me tere Ghar Aaungi to khul ke meri Lena .

Akshay bhaiya - Han .

Me unki baat sun Kar hairaan tha ki dono bhaiya Shaadi ke baad alag Ghar me reh ne wale hai . Par Asa kiu . Mujhe yeh baad bahat ajib laga to me waha se Chala Aaya . Wese Seema Aunty ki chik ne ki aawaz to nehi Aarahi thi par me dhire se Chal te huye sidi se upar aagaya . Socha ki yeh baat sayad apni Anupama Bua ko Bata ni padegi . Phir socha ki unko Bura lagega to me soch ne laga . Tabhi mere samne meri Anupriya Bua aagai. Mene dhire se storeroom Ka darwaza band Kar Diya .

Anupriya Bua - Yaha Kya Kar Raha hai .

Me - Woh me Pani peene keliye Aaya tha to ..

Anupriya Bua - Pani kitchen me hai Yaha storeroom me nehi . Chal me deti Hu .

Anupriya Bua kitchen ki taraf chali gai me unke pichhe Chala gaya . Hum dono kitchen me Gaye . Anupriya Bua ne mujhe Pani Di . Me pee ne laga . Par Meri Anupriya Bua khadi hoke mujhe ghur rahi thi .

Me - Kya Hua Bua .

Anupriya Bua ne mere hat se Pani ki glas li or Badi jor se mere gal ko Thapad mar Di . Me samajh Gaya yeh Thapad kis keliye tha .

Me - Woh .. Sorry Bua ..

Anupriya Bua - Sorry . Woh Jawan ledki hai . Uska Kuch ho Gaya to . Chup kiu hai . Batamiz . Boll ti kiu band ho gai ..

Me - Woh ..

Anupriya Bua - Munh khola to Aur AK lagaungi .

Me unke pass Chala Gaya or unke Baho me lipat Gaya . Anupama Bua ne BHI mujhe Apne Baho me Bhar li . Mere sir ke baalon ko sehlati hui boli .

Anupriya Bua - Han . Han . Nehi marungi . Wese aage se Sambhal ke kar na . Thik hai . 

Me - love you bua .

Me unke chehre ke samne Aaya . Meri Anupriya Bua ne Apne Ak hat se mere gal ko sehla Kar bahat hee pyaar se mere lips ko kiss Kar Di . Boli

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें