.........Vivek Chala Gaya . Wese Mene socha ki AK bar Jake Dekhi Kya . Phir socha ki exam hai bas Kuch Dino baad me uth ke fresh hua or nasta ke baad padhai pe lag Gaya . Bas 2 din huye the me Roz ki Tarah Subha Apne room me Beth ke padhai Kar Raha tha . Wese Vivek to hota nehi tha . Tabhi Aunty room me aai Aur unke pichhe meri bua thi . Wese dono Bua thi . Anupama Bua or Anupriya Bua . Wese dono twins thi or unko Shaadi BHI Ak hee Ghar me hua tha . Me hairaan ho Gaya yeh Yaha pe Kese .
Aunty - Harsh . Yeh sayad teri Bua hai Kya ? .
Me - Han .
Dono aake mujhe Apne Baho me kas ke pakad liye . Par me abhi BHI samajh nehi pa Raha tha ki . Dono Aai kiu hai . Tabhi Aunty waha se chali gai .
Me - Aap dono Yaha Kese .
Wese dono Bua AK Jesi hee thi . Par me sach Batau to me unki aawaz sun Kar hee Jan pata tha . Ki Kan badi hai or Kan choti . Wese badi Jo Anupama Bua hai . Unki aawaz thodi bhari or Woh thodi gusse me reh to hai or meri Jo Anupriya Bua hai . Unki aawaz thodi patli or unka chehra khila khila SA reh ta hai . Wese sakal ko thoda dhyan se Dekho he to pata Chal hee Jata hai.
Anupama Bua - Wese pehchan to pa raha hai na . Kan si Bua Kan hai .
Me - Ab pehchan Gaya .
Anupama Bua - Chap Bata . Me Kan Hu or yeh Kan hai .
Me - Aap badi ho or aap choti .
Anupriya Bua - Pata nehi . Mera bacha Hume Kese pehchan leta hai .
Me - Wese Aapke sakal pe Sab dikh ta hai .
Anupama Bua - Han . Han . Ho Gaya Jan pehchan . Wese Tu Yaha Kya Kar Raha hai . Matlab . Ase kiraye ke Ghar me .
Me - Woh me bas padhai keliye . Bua ..
Anupama Bua - Me Sab Jan Kar hee aai hu . Tere Baap ki kartuton ke bare me . Ase Kan Bache ko boarding school bhej ta hai .
Anupriya Bua - Chhodo na Didi . Use aap Jan te hee ho . Gusse me Kya kha Kar Deta hai .
Anupama Bua - Par Asa Kan Kar ta hai
Me - Wese bua . Me Yaha pe Thik Hu par aap kiu Aai Aur Aapko pata Kese Chala ki me Yaha Hu .
Anupama Bua - Wese tere Akhil bhaiya ki Shaadi hai . To Mene tere papa ko phone Kiya tha . Wese usne Kuch bataya nehi par Teri Mummy ne Sab Bata Di .
Me - Par hua Kya .
Anupriya Bua - Kuch nehi hua hai . Tu Chal humare sath . Wese aaj se humare Ghar pe hee rahega .
Me - par ..
Anupama Bua - Par Var Kuch nehi . Jab tak tera college khatam nehi ho Jata Tu humere Ghar rahega Aur phir Tu Apne Ghar ja Sakta hai .
Me - Thik hai . Par Mera exam khatam ho Jaye me Chala aaunga .
Anupama Bua - Paki baat ..
Anupriya Bua - Wese hum Lene aajenge tujhe Thik hai .
Me - Thik hai . Par AK baat Aap batao yeh Charu Aunty mujhe apna beta kiu boll rahi thi .
Anupama Bua - Woh Kuch nehi . Bas uska koi beta Nehi hai to . Isiliye . Wese Tu Ghar jab Jayega to apni Mummy se puchh Lena Thik hai .
Me - Thik hai .
Anupama Bua - Wese phir se Bata me Kan Hu or yeh Kan hai .
Me - Me to janta Hu .
Anupriya Bua - Wese aaj tak humere husband nehi pehchan pate . Isiliye yeh Chian pehne ke reh na padta hai pata nehi yeh Kese pehchan Jata hai .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...