..........Hum dono bas kiss kiye Ja rahe the . Wese thodi hee Der hua tha . Hum dono kiss Kar rahe the Bhabi boli .
Bhabi - Devar ji kesi rahi .
Me - Bahat Achha Kiya aap ne Bhabi .
Bhabi - Achha . Wese aap Jhut to nehi boll rahe ho na .
Me - Nehi bhabi .
Bhabi - Achha . Sach Batao warna kal me Mummy ji ko yeh Bata dungi ki aap ne mere sath jabardasti Kiya tha ..
Me - Bhabi ..
Bhabi - Ruk maat .. kiss Kar na Wese me Majak Kar rahi thi ..
Me - Achha par itna Achha BHI nehi tha .
Bhabi - Asi baat hai to me uth jau Kya
Me - Nehi . Nehi . Aap to Kamal ki ho Bhabi ..
Bhabi - ab raste pe aagaya Tu .
Me - Han .
Bhabi - Wese iski training hum baad me karenge .
Me - Kya .
Bhabi - Wese tujhe nehi pata Kya .
Me - Kya .
Bhabi - Tere cha-cha 2 Hapte keliye Ruk ne wale hai to ..
Me - Achha .
Bhabi - Wese Tu Samajh Gaya na .
Me - Han . Bhabi . Wese training phir se Suru Kare ..
Bhabi - nehi . Abhi training khatam hui
Me - Par ..
Bhabi - Chup .. Wese yeh training kal Kar lenge par is waqt mujhe mere devar ji Ka pyaar Chahiye ..
Me - Achha .
Bhabi - Han . Aur mujhe itna pyaar De ki Jese Mummy ji ko Raat me Deta hai .
Me - Achha abhi Bata ta hu aap ko ..
Boll Kar Apne dono hato se unki kamar ko Apne dono hato se pakad Liya or Apne pure takat se unko Apne Lund ke upar uchhal ne lag Gaya . Bhabi Paglon ki Tarah chik ne Lagi .
Bhabi - Aaaahh Aaahhh Devarr jii Ase Hee Fuckk Mee Aaaahh Aaaahh Aurr Jorr See kyaa Lunddd Haii Aapp Kaa Aaaahh Aaahhh Fuckkk Devarr jii.. ki aawaz Nikal ne lagi .
Bas thodi Der hua tha ki . Bhabi ab khud hee Uchhal rahi thi . Sach Batao me bas Dekh ta hee reh Gaya . Unke khule Baal bikhre huye the . Bhabi Kamal ki lag rahi thi . Me bas unka sath Deta hua Apne dono hato se unki Moti Gand ko pakad Raha tha . Ase hee karib 20 Minutes Ke Aas Pass huye honge Bhabi ki chut se phir se Pani ki Pichkari Nikal ne laga .
Bhabi chatapata ne lagi . Mene unko Apne Baho me Bhar Liya or unki red lips ko jor jor se kiss Kar ne laga . Bhabi Bhi Mera sath deti hui . Kiss Kar ne lagi . Sach Batau unka orgasm Sab se alag tha . Ase hee hum dono kiss kiye Ja rahe the .
Me - Aap ke Bache .. Mera Matlab aap ki aawaz ..
Bhabi - unki phikar maat Kar . Mera nalayak husband upar hai or Mene bacho ko niche aake room me sula ke Aai Hu .
Me - Achha .
Bhabi - Ab apna Munh band Kar ..
Boll Kar mujhe jor jor se kiss Kar ne lagi . Wese me bhi unko kiss Kar ta hua unki bra ko utar ke phek Diya . Unki sexy boobs ko thodi Der tak Daba ta Raha or unko bed ke upar Lita Diya . Bhabi khud hee mujhe Apne Baho me kas ke pakad li . Mene bhi unko Apne Baho me kas ke pakad Liya or niche se Apne Lund ko jor jor se Bhabi ki chut me dhake De Kar unki chudai Kar ne laga . Bhabi chatapata ti hui . Chik ne Lagi .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...