Chapter - 15

420 4 1
                                    

.......Me Aur Dekh nehi paya Aur waha se dhire se Chal te huye pichhe Chala Aaya . Darwaze ke pass aaya or thodi Der tak wahi khada Raha . Mera Lund sant hua to . Me Chal te huye kitchen me Gaya Aur Pani peene laga Aur upar Apne room me Chala Gaya . Wese nind thodi Der tak nehi aai . Wese me Mummy ke bare me soch Raha tha par Soch te huye mujhe Yaad Aaya ki meri English Ma'am ne mujhe Kya boli thi .

Wese BHI MERI Mummy BHI AK Aurat hai to . Unko BHI jarurat hai . Wese me Kisi Aur ke sath unko mehman Dekh sakta to .. bas me yahi socha te huye so Gaya . Agle din utha to . Fresh hue or niche Chala Gaya . Wese me Sidha kitchen ki taraf Chala Gaya . Dekha ki meri Mummy or Manjula Bua kitchen me thi . Me kitchen ke Andar Chala Gaya . Apni Mummy ko piche se Apne Baho me Bhar liya . Meri Mummy mere sir ke baalon pe hat phira ke boli

Mummy - Mera bacha .

Me - Mene aap ko bahat kiss Kiya .

Manjula Bua - Wese agar Tu Badmashi nehi Kar ta to . Ase bahar Kabhi nehi Jata .

Mummy - Han . Par ab Lagta hai ki sudhar Gaya hai .

Manjula Bua - Han . Bada Jo ho Gaya hai .

Mummy - Mera pyara bacha . Ab chhod mujhe tere papa ko coffee de Kar Aati Hu .

Mene unko chhod Diya . Woh coffee le Kar kitchen se bahar chali gai . Meri Manjula Bua wahi pe khadi hoke sabji kat rahi thi . Wese Woh har waqt sexy saree pehen ti thi . Mene socha ki unko parishan Kar ta hu . Wese BHI Woh mujhpe harwaqt gusse se baat jar ti thi Aur pata nehi . Mujhe unko parishan Kar ne me Maja aane laga tha . Me unke pass Gaya or unke pichhe se unko Apne Baho me Bhar liya .

Manjula Bua - Harsh me sabji Kar rahi Hu . 

Me unse lipat Gaya . Apne dono hato se unko kamar ko sehlane laga .

Me - Bua . Wese yeh aap Kya Kat rahi ho .

Manjula Bua - Andha hai Kya . Gajar hai yeh . Wese yeh Kar na band Kar .

Me - Kya . Bua .

Manjula Bua - Mere navel ko sehlane band Kar . Ajib si becheni ho rahi hai

Me - Achha .

Manjula Bua - Bas Kar harsh .

Me - Han . Han . Kaha aap mujhse pyaar Kar ti ho .

Me unse alag hone laga . To meri Manjula Bua meri taraf palat gai Aur mujhe Apne Baho me khich ke pakad li bade hee pyaar se mere mathe ko kiss Kar Di . Me hairaan ho Gaya . Yeh Kya Kar rahi hai MERI Manjula Bua .

Manjula Bua - Badmash Asi baaten dubara maat boll na . Me Aapne bete se jitna pyaar Kar ti Hu . Tum dono Bhai se BHI bahat pyaar Kar ti Hu .

Me - Woh ..

Manjula Bua - Han . Han . Me tujhse Asi baaten Kar ti hu . Kiu ki Tu bahat Badmashi Kar ta hai .

Me - Achha .

Manjula Bua - Han .

Me - Wese me ab sudhar Gaya Hu to ..

Manjula Bua - Me Kese Mann Lu . Tu sudhar Gaya hai . Wese kal Raat Tu Kaha tha ..

Me - Kahi .. nehi .

Tabhi meri Manjula Bua ne Achanak se mere Kan ko pakad ke mod ne lagi mujhe dard hua par me samajh Gaya tha ki unhone mujhe Dekh li thi . Me Kuch nehi Bola .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें