Chapter - 35

295 3 0
                                    

..........Bindiya Didi - Wese sach batao Mummy ko harsh se takleef Kya hai .

Sham bhaiya - Wese paise ki wazah se Tu to Jan ti hai Mausi or Mummy kesi hai .

Bindiya Didi - Han . Woh to hai ..

Sham bhaiya - Wese agar Tu harsh ke sath Kar na Chahti hai to Kahi bahar Jake Kar na .

Bindiya Didi - Wese aap phikar maat Karo . Me harsh ke sath apni Mummy ke samne chudwaungi .

Sham bhaiya - Tu bilkul papa ki Tarah hai . Par me bas Bata ne Aaya tha .

Bindiya Didi - Thik hai .

Dono alag ho Gaye . Me thoda side hoke khada ho Gaya . Sham bhaiya room se bahar Aaye or chale Gaye me room ke andar Gaya .

Me - Wese Didi aap ab tak soi nehi .

Bindiya Didi - Wese Ase khidki se baaten sun na Achhi baat nehi hai .

Me - Woh me ..

Bindiya Didi mere pass aagai . Mujhe Apne Baho me Bhar ke mere mathe ki kiss Kar Di boli .

Bindiya Didi - Wese me or Papa Ke hote huge tera yah or koi Kuch nehi Kar Sakta samjha .

Me - Han . Han . Wese Mene suna paise keliye . Iska Matlab Kya hai .

Bindiya Didi - Woh Jo hai na . Tujhe beta Bana li hai . Woh Jo Bhi hai unke pass tere papa se BHI bahat property hai Aur business BHI . Bas ak beta Nehi hai Aur Meri Mummy yahi chahti thi ki Woh beta Dev bane . Wese Mujhe bas itna pata hai .

Me - Wese aap ki baat sun ke ASA lag Raha hai ki Yaha aake Galati Kar Di .

Bindiya Didi - Asa maat boll . Wese papa tujhe Dekh na chahte the isiliye Tu Yaha pe hai .

Me - Han . Han . Samajh Gaya Aur Meri Mummy ne mujhe Yaha pe bhej ne ki jid ki thi .

Bindiya Didi - Han . Wese yeh Sab family me hota reh ta hai . Wese is waqt meri Mummy ki jawani gai nehi hai to . Woh Asi hai ..

Me - Wese aap Asi baat kiu Kar rahi ho

Bindiya Didi - Sach hee to boll rahi Hu

Me - Achha .

Bindiya Didi - Han . Wese tujhe unke bare me Jan ne ki jarurat nehi hai .

Me - Han . Wese Aapke bade me Bata Do .

Bindiya Didi - Kya Jan na chahta hai Tu mere bare me .

Me - Wese aap Bata Dogi .

Bindiya Didi - Puchh na .

Tabhi Mene Apne dono hato ko le Kar unki saree ke upar se unko Gand ko pakad Liya . Bindiya Didi thodi si uchhal padi par Bina aawaz kiye mujhe ajib nazron se Dekh ne lagi .

Me - Wese iski size Kya hai .

Bindiya Didi - Isiliye ise pakda hai .

Me - Han .

Bindiya Didi - Wese 38 hai . Mere bhaiya ne Aur mere husband ne mill Kar banaya hai .

Me - Achha . Pehle Kitna tha .

Bindiya Didi - 35 ki . Wese Sirf puchh Raha hai yeh iski size badha ne ke bare me soch raha hai .

Me - Wese me me Bada Kar Du .

Bindiya Didi - Thik hai . Par us se pehle mujhe jorr se Fuck Kar na padega .

Me - Wese aap is LAL saree me Kamal lag rahi ho .

The Man Of Lust जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें