.........Rohini Didi - Han . Han . Samajh gai me .
Me - Woh to bas me ..
Rohini Didi - Samajh gai meri Jaan par Tu is waqt kiu Nana ne lag Gaya .
Me - Woh me thak Gaya tha to ..
Rohini Didi - ab Thik lag Raha hai na .
Me - Han . Didi . Wese Radha Didi Kaha pe hai .
Rohini Didi - Didi kiu bula Raha hai Woh Choti tujhse .
Me - Achha .
Rohini Didi - Chup hoke khada reh me pochh deti Hu .
Rohini Didi mere sir ko towal se pochh ne lagi . Wese mere Aankho ke samne unki boobs Aarahe the . Me khud ko Rok Raha tha . Wese Mene socha tha ki unki shirt ke button khule the par waha pe koi button tha hee nehi. Woh dress hee asi thi .
Me - Didi ho Gaya .
Rohini Delhi - Nehi hua Aur Ase Hil kiu Raha hai .
Boll Kar mere dono hato ko pakad ke Apne kamar pe Rakh Di . Mene pakad Liya . Wese me khud ko Rok ta hee Raha . Thodi Der baad Rohini Didi Ka khatam hua .
Me - ab ho Gaya Didi .
Rohini Didi - Han . Aur niche aa me coffee Bana ti Hu tere liye .
Me - Thik hai Didi .
Rohini Didi room se bahar chali gai . Sach Batau to aur bas thoda waqt Woh Ruk Kati to . Mera Lund khada ho jata . Mene Apne kapde pehne . Wese waqt sham ke 5 baj rahe the . To me niche hee Chala Gaya . Me hall me pahncha to waha pe koi nehi tha . Me Chal te huye kitchen ki taraf Jane laga kitchen thoda andar tha . Me pahncha to meri Rohini Didi or Ranjita Mausi hee thi . Me andar Chala Gaya .
Ranjita Mausi - Wese tujhe meri Yaad nehi Aati thi kya .
Me - Asa kiu boll rahi ho aap .
Ranjita Mausi - Kiu ki Tu Kabhi mujhse mill ne Nehi Aata .
Me - Aap ne Kabhi bulaya hee nehi .
Ranjita Mausi - Achha . Apni Mausi ke Ghar aane me tujhe sharam Aati hai .
Me - Sorry Mausi .
Ranjita Mausi - Bada Aaya . Sorry .
Rohini Didi - mummy Aap BHI na iske aane ko le Kar aap kitni Khush thi or Aate hee ladai Kar ne lagi .
Ranjita Mausi - Yeh hum dono ki bich ki baat hai .
Rohini Didi - Thik hai samajh gai .
Ranjita Mausi - Aur yeh Ase kapde kiu pehne ke ghum rahi hai . Tujhe Mene kitni saree la Kar Di hai na .
Rohini Didi - Kya mummy aap BHI na Shaadi ke baad to me saree hee pehen ne wali hu to abhi to pehen ne do .
Ranjita Mausi - Han . Pehne le Aur Kal tere cha-cha Aarahe hai or unki Puri family bhi .
Rohini Didi - yeh to Aachi baat hai .
Me - Wese aap ke Ghar se Kan Aaya hai .
Ranjita Mausi - Wese mere Ghar se to Tu hee Aaya hai Aur Sab go bussy hai .
Rohini Didi - Wese yeh papa Ke Ghar ki baat Kar Raha hai .
Me - Han .
Ranjita Mausi - Wese tere Phoopha ji ke 3 hee Bhai hai . Bade Bhai to aane se rahe Aur chota Kal aane wala hai .
आप पढ़ रहे हैं
The Man Of Lust
RomanceHello Dosto . Mera Naam Harsha Hai . Sab Mujhe Pyaar se Harsh Bula Te Hai . Wese Me is Kahani Me Apne ne Bare Me Bata Ne Wala Hu . Dekha Jaye to Meri Jindagi Achhi Thi . Jab Tak Me Peda Nehi hua tha . Kiu ki Me AK business ke Ghar me peda Hogaya Au...