Story :Tum miley
Chapter 3
"ITTEFAQ"
#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
Haziq jane k liye apne kapde pack kar raha tha.Usne kaano me headphones lagaye huye the.Naved ne uskey samne hath lehraya.
H:"Kya hua?"
N:"Madam ko khuda hafiz to keh aao"Haziq ne headphones kan se hataye.
H:"Yar zabardasti ki chewing gum!Waise hi bahut thak gaya hu.All packing done!Will miss this hostel yaar.This room.. each single thing...years fly..
Naved plz yar saari udhariyan chuka dena"😂Usne cigrette light ki.Naved:"Han bhai blank cheque dekar jao sign karke.Zaroorat to padegi hi tumhare jane k bad.Hame to pata hi hai ki abhi itni aslani se humein to degree nhi milne wali😃"
Naved haste huye bola.H:"Poori cheque book sign kar k deta hu,,tu bhi kya yad karega."Wo kehtey huye hasa.
N:"Yad to bahut karunga yaar.Is room me ronaq tere rehne se hi rehti hai.Hum log to saaf safayi bilkul nahi rakhtey the ,jab se tu aya to thoda saf safayi me rehne ki aadat ho gyi"
H:"Kashaf apa ko surprise dene ka plan kar rha hu.Mosam thoda sa kharab hai lekin me ab rukne wala nahi.Kal nikalna hi hai kisi bhi haal mien"Wo baved ko batate huye apna bagpack kar raha tha.
N:"Shadi kare to bula lio hame"Naved ne bed per laitkar karwat badli.
H:"Are kaha shaadi yaar.Abhi tak wo ladki shayad paida nhi hui jo mujhse shadi kar sake🤣"
N:"Tere jaise nakhre karne wale ladko ko acha kaske rakhne wali bv milni chahiye.Bahut ladkiyon ki aah li hai tune college me.Qaaynaat to abhi bhi aas me hai ki jaatey jaatey haziq ka call hi aa jaye"
H:"Kaynat ko maro goli.Jab dekho bahane talashti rehti hai.I hate these species of girls jo zabardasti gale ka haar ban jaayein.Acha sunna Itni mushkil se jugad karke manglore tak ki flight book ki hai waha se by train poora ek din..oho abhi se haalat buri ho rhi hai soch soch kar"
N:"Are tension mat le.Pahunch hi jaega ek na ek din to apni apa k ghar😬Bas tu jaatey jaatey mera setting karade kaynat se"
H:"Haha apni tarah chichora samjha hua hai kya?Tum bhi thoda apne standards per kaam karo.Isi tarah phisal gye to aage kuch nhi ho sakta tumhara"
N:"Phisal nhi rha sirf maze leraha hu.🤣Wo jab bolti hai na mujhe bahut funny lagti hai.Haziq se meri baat kara dona please"Usne kaaynaat ki awaz ki naqal utaari.
H:"Allah bas kardo!Bechari ko pata bhi nahi hoga ki hum log uska kitna mazak banate hain.Tum to khwamkhan usko vhane k jhaad pe chadhatey rehtey ho.Jate jatey usko bolke jana ki ek ek lafz jhoot tha jo uski taarif me tumne bayaan kia tha.🤣"Haziq zor se hasa.
N:"Phir to wo mujhe shadi se pehle talaq de degi🤣"
H:"Aj to khushi se nind bhi nhi ayegi mujhe.Mani Kashi k liye gifts to le liye hain lekin pata nahi unki pasand k aitbaar se sahi hain ya nhi.Bache lekin seriously khushi se pagal ho jaenge.My naughty monkeys😘😘"
Dono mujhe bahut pyar karte hain.Her waqt dono mere bazuaon per latke rehte the.
Jab me yaha aa rha tha tab bhi dono kitna roye the .Khair mamu hamare jaise hon to bhanje to miss karenge hi.😎
Time to sleep.."Haziq ki badi mushkilon se nind lagi.♡♡♡♡♡♡♡♡
Early morning uthne ka maza hi alag hai.Manglore to time pe aa gya tha but yaha se jo train thi wo cancel ho gyi hai.Taxi hire karne ka plan kar rha hu,but yaha se 2000 km ..no way...instead again flight to delhi😓
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...