Story :Tum mileyChapter 48
"Furqat"
#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
"Ya Allah kitna zalim shakhs nikla ye.Ummid nahi thi mujhe isse aisi giri hui harkat ki.Kya jawab dungi me Haziq ko ya Allah."Wo saman samet kar hotel ki lobby me aa gayi.
Mac:"Mehek are you ok? Tum ro kyu rahi ho? Usne tum per hath uthaya kya?"Mehek Mac k sine se lag kar sisakti rahi.
M:"Nahi,Nahi hath uthaya."
Mac:"Phir tum kyu ro rahi ho?"
M:"Kuch nahi aise hi"Mac ne usey kaskar apni bahon me bhinch liya.
Mac:"Tumhe mana kia tha na mene ?Akele mat jao.Nahi mani tum."
M:"Yammar ne mana kar dia tha phir papers dene se.Agar nahi manti to kya karti?"
Mac:"Bhad me jayein papers.Tumhari zindagi se zyada aziz to nahi hain na?"
M:"Haziq bahut gussa hoga Mac"
Mac:"Usko nahi pata chalega"
M:"Wo mujhe dekhte hi samajh jaega.Mere taassuraat(expressions) padh leta hai wo.Bahut dar lag raha hai mujhe Mac"
Mac:"Rona band karo.Gadi me chalkar betho me ata hu"Mac ne mehek ko gadi ki chabi pakdaayi.
M:"Mac tum kahi nahi jaoge.Mere sath chalo"Mehek samajh gayi thi mac yammar k pas jane wala hai.
Mac:"Kaha na tum betho me ata hu"
M:"Please Mac tumhe meri qasam hai agar tum uske pas gaye to.Bhul jao usko.Aj k bad wo hamare raaste me nahi ayega"
Mac:"To mujhe tum sach sach batao.Kya hua ooper?"
M:"Kuch bhi nahi hua.Wo bahut zoro se chilla raha tha.
Me dar gayi bahut uski awaz se."Mac:"Usne tumhe touch kia?"
M:"Nahi"
Mac:"Are you sure Mehek?"
M:"Yes"
Mac:"Yammar mujhe bata dega agar tum mujhse kuch chupaogi to.So please clear "Mac ne uski aankhon me jhanka.
M:"Yes"
Mac:"kya yes?Usne tumhare sath kuch galat kia?"
M:"Yes"Mehek rone lagi.
Mac:"I knew it.Wo aisa hi banda hai.Tum pagal ho Mehek.Bevkoof ladki ekdum.I told you"Mac zor se chikha.
Mehek ne uske hotho pe apne hath rakh diye.
M:"Please yaha tamasha mat banao.Sab dekh rahe hain"Mac:"Bola na tum car me betho jakar"Mac mehek ka hath jhatakta hua lift me ghus gya.Mehek uske piche dusri lift se pahunchi.
Yammar or Mac ek dusre k samne khade the.Yāammar ki personality k aage Mac bahut kamzor sa malum pad raha tha.
M:"Mac please chalo yaha se.Mehek ne Mac ka bazu kheencha"
Mac:"Chodo mujhe"Mac buri tarah jhallaya.
Mac ne yammar k chehre per zor se ghunsa lagaya.Mehek buri tarah dar gayi.Yammar ne bhi Mac ka collar pakadkar uska badla ghunso se nikala.Mac ne yammar k pet me ek ghunsa mara,Jisse yammar niche gir gya.
Mac:"Sun ab tu.Teri oqaat nahi ki ab tu Dubai me sukoon se reh sake.Me tera jina haram kar dunga ab.Bahut image banayi hai na tune apni?Do minute me na teri izzat ki dhajjiyan na udaa di to mera nam makteen nahi.".
Mac zor se dahada.
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...