"Mohabbat"21

838 29 5
                                    

"Tum miley"

Part 21

"Mohabbat"

#mehekhaziq
#lovehateromance
#tummiley

❤❤❤❤❤❤

"Dadi ko aj sab bata dena chahti hu.Mien lekin kaha se shuru karu?Wo haziq ko waise bhi bahut pasand kartin hain isliye lagta nhi zyada mushkil hogi"Wo packing karte waqt soche ja rahi thi.

"Mene Dadi se ajtak kuch bhi nhi chupaya to itni badi bat kaise chupa sakti hu.Meri madad hi kar dengi wo papa ko convey karne me"Wo sochti hui apne room se bahar nikli.

"Dadi apse kuch zaruri bat karni kar sakti hun abhi?"Mehek dadi k qareeb bethti hui boli.

Dadi:"Han bolo meri jaan,bas ye mat kahna ki mujhe jana nhi hai ya ticket cancel kara dijiye iske alawa koi or bat hai to bolo"Dadi chashma chadhate huye bolin.

M:"Nahi wo bat nhi hai kuch or bat hai.Pata nahi apka reaction kya hoga,Kyuki mere liye bhi ye sab surprise tha"

Dadi:"Point pe aao,paheliyan mat bhujhao mere sath"

M:"Dadi Haziq ne mujhe propose kia hai"

Dadi:"kya sach me? "Dadi thoda chup si ho gayin or hairat se kuch sochne lagin.

M:"Aap batayen apki kya raaye hai iske mutalliq(related)?"

D:"Ladka to acha hai no doubt lekin apke papa ko samajh ayega ki nhi ye me nahi keh sakti"

M:"Dadi me papa se bat karne ka soch rhi hu is baare me"

D:"Jaate hi mat karne beth jana, thoda waqt or moqa dekhkar baat karna"

M:"Dadi aap kuch madad karen na meri"

D:"Pehle ye batao ki ye mohabbat k phool kab khile? Mujhe andaza bhi nhi hua"

M:"Dadi mujhe bhi nhi pata chala bas sabkuch hota chala gya.Apne jo books unhe dilwayin thin usme mere kuch khutoot(letters) the jo unhone na chahte huye bhi padh liye bas jabhi se ashiqui ka bhoot sawar go gaya hai janab per"

D:"Tumne kuch waade waheed to nhi kar liye?Tumko pata hai na apne papa k akhlaak ka?"

M:"Yaar ab daraaiye mat ,kuch to karna hoga mujhe agar mohabbat hasil karni hai to"

D:"Tumhare liye behtar humsafar sabit hoga wo bahut hi layaq bacha hai"

M:"Ummeed to mujhe bhi yehi hai,Lekin daddu abhi dilli bahut door hai"

D:"Han to phir karte hain milkar kuch koshish"Mehek ne ye sunte hi dadi ko gale se laga liya.

M:"Aap dunia k sabse achi or pyari dadi hain muaah"Usne ji bharke pyar kia apni dadi ko.

D:"Acha ab bas karo ladki pasliyan toot jayengi meri"Dadi ne apne ap ko usse azad karaya.

❤❤❤❤❤

Wo Haziq k hostel k samne khadi thi.Aleena ne usko drop kar dia tha,wo bhi badi sharton per.Halki halki boonda bandi ho rhi thi jisse uske balo per halki oas jaisi boonde ulajh kar reh gayin thin.Usne wahin se Haziq k cell pe call kia.Kuch hi waqt me Haziq usko samne se aata hua dikhayi dia.

"Aleena sahi kehti hai kaafi ladkiyan martin hongi Haziq per"Usne gor se Haziq ko dekha jo sadgi me bhi usko bahut khoobsurat lag rha tha.Wo door se muskurata hua uski taraf hi aa rha tha.

M:"salamo alaykum,khairiyat?"Mehek ne muskuraate huye puch.

H:"W salam,Tumko dekh lia hai to ab khairiyat hi hai"Haziq me muskurakr usey dekha.

Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें