"Duaa e kaamil"36

598 29 2
                                    


Tum miley

Chapter 36

"Dua e kaamil"

#tummiley
#mehekhaziq
#fawadkhan
#lovehateromance

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

Haziq pov

Ek musafir jisne raste bhar dua me ek hi shaqs ko manga ho or wo shaqs un duaaon ka sila bankar samne aa jae to kya kaifiyat hogi us musafir ki.Mere samne wo anjan si bani khadi hui thi.Uski khushbu hazaar pardon k baavajood bhi me pehchan sakta tha.Bakhuda mere pair kaanp gaye the khushi se.Badi mushkil se khud ko mazboot karke me aage badha.Lag raha  tha shayad sairaab na nikle. Tamannaon ko phir mayoos hoker na lotna pade.
Lekin khushi behisaab thi me aage badhta gya or wo mere samne thi.Mere hath laraz gae usko chootey hi.Dil itna tezi se dhadak rha tha jaise sine se nikal kar bahar aa jaega.

Usne mudkar mujhe dekha or uski aankho se kabhi na rukne wala samandar jaari ho gaya.
Wo yaqeen or beyaqeeni ki kaifiyat se mujhe dekhti rahi.Usko bhi mere jaise ehsaasat se do chaar hona tha.Wo khud per se yaqeen kho chuki thi.Seedhey mere seene se aa lagi.Uska her aansu,uski her aah mere sine me teer ki tarah chubh rahi thi.Usne meri jacket ko kaskar pakad lia.Apni aankho ka vaham na ho ye samajh kar mujhe rotey huye wo bar bar dekh rahi thi.

Uski aankho me hazaar shikayatien thi.Behisaab mohabbat ka namuna bane mere sine se lage wo kai der tak roti rahi.Mujhse bhi control nhi hua.Mene Mehek k baalon ko apne muthi me bharkar pyar kia.Qudrat ne azeem imtihaan lia tha hamari mohabbat ka.

Mene uske hatho ko apne hathon me le liya.Uske hath sard pad chuke the.Mehek ko her haal me yahan se nikalna tha.

H:"Mehek suno meri bat Meri jaan hame yaha se jald asjald nikalna hai."Haziq ne Mehek ko chup karaya.

M:"Haziq mera pasport uske pas hai.Mene ek agent se bat ki hai wo mera nikalne ka bandobast kar raha hai"

H:"Ab me tumhe uske pas ek lamhe k liye bhi nhi chod sakta"

M:"Haziq mene bahut kuch bardhasht kia hai tumhe paane k liye.Kin kin qayamaton se guzar chuki hu iska tumhe andaza nhi.Me usko bahut ache se janti hu wo mujhe kahin se bhi dhoond nikalega"

H:"Acha rona to band karo plz.Be strong meri jaan.Iam here now"

M:"Thande dimagh se suno ap meri baat.Hum log kal mount titlis k liye rawana honge.Ap wahi se mujhe pick kariyega.Meri Hotel ka address note kar lijiye.Hotel k side me ek bakery hai,jaha budhi si ek aunty hain unhe mene sab bataya hua hai.Ap jakar us agent se personally miley.Hum log india nhi jaenge,sidhe Gorgea jaenge.Yammar india jaane wali saari flights check karayega i know him"

H:"Thik hai.Lekin tum apna khyal rakhna.Huliya sudharo thoda apna.Wo do min me sab samajh jaega"

M:"Me jab kal mount Titlis k liye rawana houngi to koshish karungi passport nikal lu uske paas se"

H:"Zara dhyan se karna ye sab.Zara si bhi gadbad ho mujhe call kar dena.Ye chota sa phone hai,already silent mode pe hai.Apne purse me isey chupa lo. Isme khali mera number hi save hai."Haziq ne mehek ko mobile thamaya.

M:"Thnx.Apko kaise pata chala me yaha hu?"

H:"lambi kahani hai.Fursat se bethenge to phir sunaunga."

M:"Mera uske sath nikah ho chuka hai.Wo mujhe talaq mangne per bhi talaq nhi dega"

H:"Tum ek kam karna uske liye ek letter likhna jiski photocopy apne pas rakhna.Usme tumhe khula(ladki ki taraf se talaq)
ka mutalba karna hai.Letter me zikr karna ki zabardasti nikaah karne se waise bhi nikah nhi hota jab tak ladki ki marzi shaamil nhi ho.Ye to apne aap me bahut bada gunaah hai.
Usko dhamki bhi dena agar usne tumhe aage kabhi pareshan kia to kidnapping or zabardasti karne k chakkkar me tumhari saare subooto k sath swiss police me hi report kara k jaungi."

Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें