"SHANASAAYI"27

529 25 4
                                    


Tum Miley

Part 27

"Shanasaayi"

#tummiley
#fawadkhan
#mehekhaziq
#lovehateromance

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

Wo Mac or Urushay k sath ek shaandar se hotel me daakhil hui.Roshan qadeelon k niche se guzarte huye wo party area ki taraf pahunche.Waha make up booths lage huye the,jahan party me andar jane se pehle bhootiya make up kara saken.Urushay or Mehek ladies booth me chali gayi.Waha make up artists ka hujoom tha jo shiddat se ladkiyon ko chudailo me tabdeel kar rha the.Mehek ye sab dekhkar piche hat gayi.

U:"Mehek jao tum ghabrao mat"Usne Mehek ko aage dhakela.

M:"yar ye kya pagalo wala huliya hai sabka.Mujhe to wahshat ho rhi hai"Usne tez music ki awaz me zor se urushay k kan me chilla kar kaha.

U:"Tum karake to dekho maza ayega.Ye dunia ki behtareen tareen partiyon me se ek hai"

M:"Duniya me faarigh logo ki kami nhi hai.Sare hi pagal hain"Wo Urushay k kehne per make up chair per beth gyi.

Make up artist ne ussey poocha ki usko kis tarah ka make up chahiye.Usne jawab me light rakhne ka ishara dia.
Urushay bhi dusri chair per apna make up shuru karwa chuki thi.

Thodi hi der me make up se dono kisi or hi dunia ki makhlooq me tabdeel ho chuki thin.Mehek ne aankhe khol kar khud ko dekha to dar gayi ,usko guman bhi nhi tha ki wo is qadar badshakal bhi lag sakti hai.Urushay ne usko dekha to hasee control nhi kar payi.Mehek bhi usko dekhkar hasne lagi.Mehek k gale me usne ungliyon ki haddiyon se bana haar pehna dia tha.Urushay ki aankho se tapakte khoon k aansuon ko dekhkar Mehek ki hasee nhi ruk rhi thi.Urushay ne yaha tak ki ulte pair wali bellies bhi pehen lin.

M:"Bas karo urushay koi sach me hi na dar jaye tumhe dekhkar"Usne Urushay ka hath pakadte huye kaha.Wo dono ek tunnel me dakhil huin.Ajeebo gareeb log pas me se guzar rahe the.Koi khoon me lathpath to kisi ki jebon me se kate huye hath latak rahe.

"Ya allah!! Mujhe ulti aa jayegi ye sab dekhkar Urushay.Mera bahut dil kharab ho rha hai.Socho agar ye sab real hota to"Mehek her aate jate bande ko ghoor rahi thi.

U:"Idhar aao yaha games ki list hai.Jo aj winner rahega usko trophy milegi."

M:"Mujhe kahi kisi kone me bitha do tum"

Piche se kisi ne dono ko buahaha karke dara dia.Mehek ki chikh nikal gyi.Ye Macc tha .

U:"o my god look at you.Ye kya bankar aaye ho aadamkhor"

Mac:"ye mera dream tha ki me aadamkhor banu or aise kacha kha jaun sab ko qeema banake."

M:"hahhaha pagal hai yar ye to seriosly.Plz ye jo khoon ki bottle hai isko phenk do.Mujhe sach me ulti aa rahi hai."

U:"Abhi siren bajega to sabko chupna hai or dekhna bachke rehna hai yello sticker se"

M:"Yar mujhe chodkar mat jana.Mere sath me hi rehna.Mujhe ye makdi k jaale or andhero se badi koft ho rhi hai"

U:"Ye game akele hi khelna hai."

M:"Khauffnak manzar hai yar"Uski nazar un choti choti gudiyon per padi jo buri shakal ki thi or khoon me lipti hui padi thin.Makdiyo or chamgadaro ki tarah dikhne wale electric drones udte phir rahe the.Her kone me se laser lights chamak rahi thi.Horror sounds jo ki kan k parde phadne per utaaru the ,aisa lag rha tha khud per zulm karne k liye log yaha mojood the.

Ekdum se siren baja or lights band kar di gayin.Mahol ekdum khamosh ho gya.Mehek ne Urushay ka hath kaskar pakad liya.
Mehek ki halat ye sab dekh k or bigdi ja rahi thi.

Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें