Story :Tum mileyChapter 5
"MORNING WALK"
#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
H:"Asslamo alaykum Afaq bhai"Haziq ne Afaq ko dekhte hi garmjoshi se salam kia.
A:"Are wah tum kab aye"Afaq ko pata bhi nhi tha ki Haziq surprise de chuka hai.
Afaq ne Haziq ko gale se laga lia."Bilkul sahi waqt pe aaye ho kashaf bahut yad kar rhi thi."
H:"Ji isiliye to aa gya.Apka office kaisa ja rha hai?"
A:"Alhumdulillah.Yaha bhi kaafi development aa gya hai.Sab acha chal rha hai"
Mani kashi dono ne papa ko gher lia."Bahut khush gae hain dono ek or shaitan aa gya hai dono ko bigadne k liye😬"Afaq Mani k gaal ko chutki bharte huye bole.
H:"Ab kahan ki shaitani😁😁padhayi ne saare shayateen bhaga diye"Haziq ko hasi aa gayi.
A:"Tum or kabhi sudhar jao ho hi nhi sakta budhape tak aise hi shararati rahoge.Bahut ache se janta hu tumhe beta.Or batao exams ho gye tumhare?"
H:"Exams se hi jhoojh k aa rha hu..taaza tazza"
A:"Han ab rest karo tum,phir internship shuru karna."
H:"Ji inshallah plan to yehi hai.Internship se pehle ek lamba break ,phir join karunga.Khana khayen Afaq bhai?Ap fresh ho jaiye phir sath me khana khate hain."
K:"Chalo mani kashi pehle tum log khana kha lo phir hum log khayenge.Subah school bhi hai,jaldi sona hai.chalo get up fast"
Mani:"Mamma hum log mamu k sath soyenge"
Kashi:"Han hum log wahi wala game khelenge jo last time khela tha"
Kashaf: "Mere takhiyo or razaiyon ko bakhsh dena Haziq.last tym puri khrab karke gaye the tum"
H:"Aree yar apa,mene nhi ki thin apki razaaiyan kharab apke farmabardaro ne kin thin sab.Ye dikhte bhole hain per hain bahut khurafaati ."
Mani:"Mamu apne hi sikhaya tha ye game hame."
H:"Acha chalo chup betho ab.Khelna nhi hai kya?" Haziq ne dono ko aankhien dikhayi.
Mani dhire se hotho pe ungli rakh k chup ho gya.Haziq k kaan me aake bola"Mummy ko nhi batayenge chupchap khelenge"
H:"Done! khana khao ab jaldi se"
Khane k bad Afaq or Haziq bahut der tak baatien karte rahe.
A:"Kashaf chai bana do na" Afaq ne awaz lagayi."
H:"Yar time to dekh lijiye 12 baje koi chai pita hai kya?Subah bacho ko school bhi bhejna hai.Ye log jabtak nhi soyenge jab tak ap log nhi soyenge"
A:"Are yar kashaf,kabhi to enjoy karne dia karo.Itne dino bad aya hai"
H:"Aj mere hath ki chai pijiye ap"Haziq uthke kitchen me chala aya.
A:"Bahut hi zabardast chai banayi hai yar"Afaq tarif kare bina nhi reh sake.
H:"Waha rehke apka bhai rasoiya ban chuka hai.Sab kaam khudi karna padta hai waha.Ab to chicken bhi bana leta hu."
A:"Akele raho to sab aa hi jata hai.Jab sir pe padti hai insan khud ba khud sab seekh jata hai or tum thehre ek number k chatore"
H:"Han bhai khana meri kamzori hai.Sahi kaha apne acha khana bahut miss kia wahan.Chaliye ap bhi so jaiye me bhi chalta hu good night"
H:"Kashaf apa subah me utha dijiyega.Morning walk pe sath chalenge.Puraani yaadien taza ho jayengi."
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...