"Safar"23

732 29 3
                                    

Tum miley

Part part 23

"SAFAR"

#mehekhaziq
#lovehateromance
#tummiley

❤❤❤❤❤❤

"Ya khuda ye alarm itni jaldi kaise baj gya.Abhi kuch der pehle hi to soyi thi😭"usne mobile ka alarm swipe kiya.
Panch minute bad phir baj utha.Nind me usey yad hi nahi rha ki snooze pe laga dia hai.
Akhirkar uthne ka faisla kia.
Mobile ka alarm off kia or fresh hone chali gyi.

Bahar nikli to phir phone baj rha tha.Is bar alarm nhi tha call tha.

M:"Han farmaiye"doosri taraf haziq tha.

H:"taiyyar ho?"

M:"Abhi fresh hoker hazir hui hu.Aap to jinn ki tarah waqt pe hazir ho gaye"

H:"Zyada der ki to traffic badh jayega city ka,isliye foran taiyyar hoker mujhe call karo.Saman kitna hai tumhare sath?"

M:"Zyada nhi hai 2 big suitcases hain,cabinbag hai or handbag thats it"

H:"Ok then,me aa rha hu saman lene.Tum lock karke ready rakho"

M:"Already ready rakha hai mene"

H:"Thik hai lock khulwa do niche ka"

M:"ok come after 10 min"

H:"ok bye"

Mehek jaldi se taiyyar hone me lag gayi.Dil bilkul bhi nhi chah raha tha apne ghar chodkar jane ka.Agli bar pata nhi kab ana ho."Apna bistar kitabein ye wadiyan jungle kya miss nhi karne wali me.Dadi ne bhi emotional blackmail karke mujhse kam kara to lia lekin me zyada der tikungi nhi waha."wo dil hi dil faisle karne me lagi hui thi.

Piche haziq k aane ki aahat hui.Usne mudkar dekha samne Haziq khada hua tha.
"Kya socho me gum ho?, jane ki khushi nhi hai tumhe?"

M:"Apko dekhne k bad to or bhi jane ka dil nhi kar raha"

H:"Wah ye mehek tum hi bol rahi ho na?Badi diler ho gyi ho izhare mohabbat karne me"

M:"jane se pehle haq bat to bolna padegi"

H:"me aj khushi se mar hi na jaun"

M:"abhi marne ka program mat set kariye,saman uthaiye"

H:"Acha to kya me quli hun jo sirf saman uthaun?"

M:"apne kya samjha tha ?"

H:"tumse to gin gin k badle lunga.Abhi mere muwaqqil ne safhein bharna shuru kar diye hain tumhare karnamo k"

M:"Apne jinn se boliye ki jisey me chahti hu sirf uska khyal rakhe"

H:"O myy ggod Mehek tum jate waqt itni pyari batien nhi karo tum per suit nhi karti."

M:"Koshish kar rhi hu kuch layaq banne ki "

H:"Uski zarorat nhi mujhe nalayaq log hi pasand hain"😉

M:"Tum se kya behes karu ab"

H:"'Apse"tamiz mat bhula karen miss Mehek"

M:"Ya allah kya afat hai. zabardasti ki izzat afzayi karate rehte hain"

Dono saman lekar niche utar aaye.Dadi fajr ki namaz padhkar tasbeeh padh rahin thin.

D:"Ho gya sab pack beta.Kuch raha to nhi na?"

M:"fikr na karen dadi wapas chizen lene nhi aaungi"

H:"Mehek kaise bat kar rhi ho Dadi se"

M:"Dekhiye na ap kya zulm hai.Nhi jana tha mujhe zabardasti bhej rahin hain"

Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें