Story :Tum mileyChapter 4
"BALCONY"
#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
"Aj poora din soker apni thakaan utarni hai.Itni shadeed thakaan mujhe aj tak kabhi nhi hui"Haziq bistar per aakar late gya.
Thakaan ki shiddat itni zyada thi ki jane kab gehri nind ki aagosh me aa gya mujhe pata hi na chala.Ajeebo gareeb se khwab aane shuru ho gye.Jaise me dodta hua ja rha hu junglon me or achanak mera pair kisi chiz se takraya or me kisi khaayi me girne laga hu or zor k jhatke k sath ek pani k talaab me gir gya hu .Meri nind jhatke k sath khul gyi.Mere poore jism per ek sunn sa taari ho gya.
Me aankhein band karke leta raha.Poora badan dard kar raha tha.Aankhen band karke dubara sone ki koshish krne laga,ki tabhi bahar se Mani Kashi ko koi awazien dene laga.Awazein itni taiz thi ki jaise kisi ka dum nikla ja rha ho.Mene apne kaano per takhiye rakh liya.Taaki un awazon ki intensity thodi kam ho jaye.
Kuch dair baad mujhe apne ooper pani ki bunde mehsus huin.Mene apne kano pe se takhiya uthakar bezaar munh se khidki se bahar jhanka.Wo phir khadi thi samne wali balcony me,wo bhi hath me pani ka pipe pakde huye.
Jaan jalke raakh ho gyi meri.Itni khubsurat nind kharab karke rakh di thi.Mujhe bahut zor ka jalaal aa gya.Itni badi ladki itni chotey bacho type ki harkatein?
Me gusse me chillata hua us par baras pada.
"Tumhe tamiz nhi hai kya? Kisi k bhi ghar me pani phenke ja rhi ho.Awazo pe awaze lagaye ja rhi ho.Koi manners nhi sikhaye tumhe kisi ne"
Uske hath se pipe niche gir gya.Munh khula ka khula reh gaya.
M:"Me wo me wo"
Wo ghabra gayi.Kuch lafz munh se nikal nhi paye.H:" Itni bachi to nazar nhi aati jaisi harkate karti ho"Haziq ka lahja ekdum rude tha.
M:"Me wo Mani Kashi ko roz aise hi uthati hu.Tuition k liye awaz de rahi thi"Mehek badi himmat juta kar boli.
Haziq:"Ek awaz dekar thoda saans bhi le liya karo.Poori nind kharab kardi, itni mushkil se nind lagi thi"Wo usper chillaye ja raha tha.Uska lehja kaafi talkh tha.
M:"Mujhe pata nhi tha ap bachon k room me so rhe hain"
H: "Acha to ab padosiyon se puchkar hum apne ghar me soyenge?Chalo apna kaam karo faltu me kisi k ghar me tanka jhanki na kia karo"Haziq ne zor se khidki ka glass band kiya or palat gya.
Mehek ko gussa to bahut aaya per bardasht kar gayi.Ghalti bhi to usi ki thi.Bhul gayi thi ek adad admi ka or izafa ho gya hai us ghar me.
"Aainda se ehtiyat rakhungi.Beinteha badlihaz admi hai.Zara si baat per izzat k kachre kar deta hai.Jab tak wo wahan hai unke ghar qadam bhi nhi rakhungi"Usne dil hi dil tahaiyya kar lia.
H:"Kashaf apa apne padosiyon ko itna sir kyu chadha rakha hai?Ghar me pani phenk rhi thi wo ladki. Sone bhi nhi dia,poori nind kharab karke rakh dii"Wo jhallata hua bola.
Kashaf:"Are wo Mehek Mani or Kashi per kabhi kabhi aise hi masti me pani phenk deti hai.Tuition k liye bula rhi hogi.Chale gae dono bandar.Thodi der k liye sukoon rahega"Kashaf apa chai k cups bharne lagin.
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...