"Hawayien"54

481 23 8
                                    

Story :Tum miley

Chapter 54

"Hawayien"

#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan

❤❤❤❤❤❤❤❤

Sooraj ki dhoop khidki se nikalkar sidhe aankho ko chubh rahi thi.Urushay ki aankh khuli to dekha dopahar ho chuki thi.Usne uthkar mobile check kia.Mac k do missed calls the or baki k Jenet k.Jenet urushay ka dost tha.Wo party hamesha sath hi kartey the.Inki dosti ko acha khasa waqt ho gya tha.Jenet ne urushay ko sab doston k samne propose kia tha,jisey Urushay ne usey gale lagakar accept kar liya tha.

Urushay ne uthkar apna chehra aainey me dekha.Aankhon k niche kale nishan saaf nazar aa rahe the.Usko achanak apni aankhon k samne andhera mehsus hua.Usne kaskar basin pakad lia.

Wo kuch der tak besin per jhuki khadi rahi.Phir himmat karke apne room me wapas aayi.Rat ko bahut der se wo ghar loti thi.Usne khidki k parde ko khincha taki kamre me roshni kam ho jae.

Usne jenet ka number dial kia.

"Hello uth gye tum?"urushay ne thake huye se lehje me jenet se pucha.

"He is sleeping right now"dusri taraf se kisi ladki ki awaz aayi.

Urushay ghabra gayi.Usne chilla kar pucha "Who are you?"

"His girlfriend yegrett"Wo ladki bahut naaz se boli.

Urushay k gusse ka paara or ooper chad gya.Usne jacket or gadi ki chabi uthayi phir room se bahar nikal aayi.

Thodi door hi nikli thi ki phir wapas andar aayi.Bathroom me jakar usne ulti kar di.Uska dil uthte hi kharab ho rha tha.Wo bahut der tak ulti karti rahi.Khali pet hone ki vajah se pet ki nase khinchkar unme dard hone laga.Wo pet pakadkar bathroom me hi beth gayi.

Himmat karke bahar nikli or kitchen me jakar juice ka jug munh se laga lia.Fridge se fruits ka dish nikalkar wahin dining per beth gayi.

Diriya:"Bete kya hya tabiyat thik nhi lag rhi tumhari."urushay ki mummy kitchen me aate hi boli.

U:"mom severe acidity ho gyi rat ko.Abhi vomits ho rahin thi.Bahut kamzori feel ho rahi hai"

D:"Tum rest karo phir.Docter ko dikhana to bolo me lekar chalti hu"

U:"No mom itna serious bhi nhi hai kuch.Ill b ok.Dont worry."

D:"U know bete kal rat se me bhi bahut pareshan hu.Ajeeb sa sir dard ho rha tha.kal khwab me mene mehek ki maa ko dekha.Wo mera gala daba rahi thi.Uske hath me choti si bachi thi.Me itna dar gayi ki raat bhar so nhi saki.Ab sir dard se phata ka raha hai."

U:"itne saalo bad apko farzana aunty kaise nazar aa gyi?Hairat hai mujhe."

D:"Han mujhe bhi hairat ho rahi hai.Uski aankhon me mere liye bahut gussa tha.Wo mujhe marna chahti thi"

U:"It was just a dream mom.Common ap kabse khwabon ko seriously lene lagin?"

D:"Mene seriously nhi lia.Bas me thoda dar gayi thi rat me.Chalo me nikal rahi hu society meet k liye.Phir sham me tumse mulaqat hogi.Bye my dear"wo uska matha choomtey huye bahar nikal
gayin.

Urushay nashta khatam karke jenet k ghar k liye badh gayi.

Urushay nashta khatam karke  jenet k ghar k liye badh gayi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें