Story :Tum mileyChapter 7
"Tanha Shaam"
#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
"Aj subah se hi kuch khali khali sa mehsoos ho rha hai.Jab bhi aisa khalipan mehsus ho to dadi ki campany bahut sukoon deti hai.Dadi k pas bethti hu chalkar.Kuch nhi to books hi le leti hu unse."wo sochti hui apne room se niche k liye utri.
M:"Dadi apko disturb to nhi kia "wo dadi k pas aakar unke takhiye pe sir rakhkar late gyi.Kitna sukoon hai dadi apke is jaduyi takhiye me."
D:"Koi jaduyi takhiya nhi hai.Bas ye bolo ki tumhe mere hi paas sukoon mehsoos hota hai.Acha sach batao miss kar rhi ma bap ko?"
M:"sirf mumma ko yad karti hu"wo apni sochon me kahin kho gyi.
"Wo kya din the dadi jab papa mumma mere sath the,zindagi kitni mutmayeen thi.Sab kuch bahut acha tha.Aisa lagta hai ki me usi waqt me wapas chali jaun."Mehek dadi k gale lag k kehne lagi.
D:"Ammi k liye dua kia karo namaz pakhke unki magfirat ki dua kara karo ki Allah unko jannat me aala maqam ata farmaye or unke sab gunaho ko maf karde"
M:"Ji dadi her waqt karti hu dua.Ammi mere liye itna soonapan chod gayin hain ki me bardasht nhi kar pati hu.Apke pehlu me chup jati hu aake bas"
D:"Me tumhe ek naya novel deti hun padhne k liye.Tumhari ammi ka fav tha.Wo mujhse bar bar yehi novel suna karti thi."
M:"Aisa kya khas hai novel me?"Usne us purani jild wale se novel ko nikala jiski taraf dadi ne ishara kia tha.
Dadi:"Ye novel us bahadur ladki laila ka hai jo bekhauf hoker jung per nikal jaya karti thi iska nam hai"aluddin wa laila 'ye qustuntunia ka novel hai.Ajkal tum log us country ko shayad georgia bolte ho.Halaki iski jild kafi purani ho chuki hai.Tumhare nana k nana ki hai lekin tumko bahut maza ayega.
Me usi duniya me pahunch jati hu,Aj se 100 200 sal pehle ki daastaan me."M:"Wah dadi will sure read this one😊"
D:"Padhayi kaisi chal rhi hai? Kashaf k yaha nhi ja rhin tum padhne?"
M:"dadi kashaf apa buzy hain unke bhai aaye huye hain na."
D:"Exams pas me hain or tumhe itni si bhi fikr nhi hai.Kaisi ladki ho.Jakar koi tuition dekh lo ladki,fail ho jaogi."
M:"Ap fikr na karen passing marks le aaungi."
D:"Kis mitti ki bani ho.Sharm nhi ayegi third grade kehlaane me??"
M:"I dont care dadi. Log to first grade aane pe bhi kuch khas khush nhi hone wale."
D:"Tumse bahas me koi nhi jeet sakta.Ajkal shaadiya bhi grade dekhkar hoti hain.Pata bhi hai tumko?"
D:"Suno aj mere liye khichdi banwa do.Tabiyat sahi nhi lag rhi."
M:"Kya hua meri daddu ko? Ap dawai to le rhi hain na??"
D:"Han le rhi hu.Bas thoda sa ooper niche chalta rehta hai.Tum fikr mat kro."
M:"dadi ap dubai chaliye na ..hum papa k sath rahenge.. "
D:"Me beta apni jagah nhi chodna chahti.Mujhe yahi sukoon mehsoos hota hai."
M:"Me bhi boodhi hoker aisi hi baatien kia karungi??😯"
D:"Sab budhape me apni sar zameen per hi marna chahten hai, apno ki qabron k pas"
M:"Acha..dadi ap qabro ki baatien mat kia karen mujhe vehshat hoti hai.Mujhe ijazat den me kitchen ki kher khabar leti hu ki kulsum begum kya paka rhin hain."
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...