Tum Miley
Chapter 67
"HAREEF"
(RIVAL)#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
Yammar apne office me betha hua legal head se baat kar rha tha.Wo kaafi excited tha.
Y:"Kuch aisa karo ki hum dono miltey rahein kisi na kisi wajah se"
Legal head:"Ho jaega sir, dont worry.Everything is possible.Mein is matter ko thoda uljha dunga.It may take more then a month"
Y:"Please yar karo kaisey bhi.Tumper chod dia mene ab i hope u will not disappoint me ."
LH:"Ok sir."Wo waha papers uthakar le gaya.
Yammar apni chair pe betha sochta raha.Usey Mehek ki wo aankhien yad aa rahin thin.Wo bar bar wahi manzar apne dimagh me guzarta hua dekh raha tha.
Uska phone ring hua.Usne dekha Vakeela ka call hai.
V:"Sir aj ye log disco jane wale hain.Location me apko send kar dunga."
Y:"Ok Shabash carry on with your work.Shak na ho un logon ko"
V:"Nahi sir befikr rahien.Sab dekh lunga mein."
Yammar ne phone rakhkar sukoon ka saans liya.Usne Vakeela ko paise dekar hire kia hua tha Mehek per nazar rakhne k liye.
Usne sham ki saari appointments cancel kar din.Wo rat k liye planning karne laga.
"Ya Allah mehek tum mere sath hotin kaash. "Usne thandi aah bhari.❤❤❤❤❤❤❤
H:"Waisi hi hot bankar chalna jaisa ki tum Alina ki party me aayin thin."
M:"Wah bada yad hai.Dekh lo hotness handle kar paoge ya nhi?"mehek hasee.
H:"Wah shak hai apne miya ki qabiliyat pe ab bhi?"
M:"Hahaha nhi shak to nhi hai "
H:"To phir ready raho"
Mehek taiyyar hone k liye chali gayi.Haziq phone per baat karne laga.
H:"Asslamo alaykum kashaf apa.Khariyat?"
K:"W salam,Han sab khairiyat hai.Tumhari saas ki tabiyat thik nhi hai.Khoob chillati chikhti rehti hain"
H:"Acha ap mili kya jakar unse"
K:"Han Dadi se milne gayi thi to tumhare susar sahab se bhi mulaqat ho gayi.Mehek ko yad kar rahe the."
H:"Mehek ko kyu yad kar rahe the?Kuch kami baaki reh gayi hai kya?"
K:"Hai to unki beti hi."
H:"Ab nahi hai.Unko bol dijiyega bhul jayen usko"
K:"Are kaisi baatien kar rahe ho?Haziq mehek ko mat batana wo dipress ho jayegi sochkar"
H:"Han me kyu batane laga."
K:"Mehek kaisi hai?"
H:"Achi hai.Abhi hum log disc ja rahe hain.Taiyyar hone gayi hai wo"
K:"Kar lo maze.Khub enjoy karo sath me.Uska khayal rakhna"
H:"Han bahut khush hai wo."
K:"Khush kyu na hogi?Zindagi me jo chaha sab kuch to mil gaya hai usey"
H:"Alhumdulillah"
K:"Yammar se kaisi rahi mulaqat?"
H:"Thik rahi.Zyada pareshan nahi kia aram se papers sign kar diye"
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...