"Kitchen"6

845 39 0
                                    

Story :Tum miley

Chapter 6

"KITCHEN"

#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan

❤❤❤❤❤❤❤❤

H:"Afaq bhai apne mere hath ka chicken abhi tak taste nhi kia,Aj me banauga special chicken khas apke liye"Haziq bahut hi excited tha apni cooking skills dikhane k liye.

A:"Are waah to phir thik hai. Aj kashaf ko kasam hai agar kitchen me gayi to"Afaq ne kashaf k hath pe hath mara.

K:"Are nhi yar.Apko nahi pata ye kitnchen ka kya haal kar dega.Mein thoda tumhe guide kar dungi Haziq"

H:"Chicken ki recipe khas sanjeev kapoor ki fan matlab ki kashaf apa se on phone per seekhi gayi hai"

K:"Mujhe tumhari cooking pe bharosa nhi hai agar bigda to bahar se khana order karna padega"Kashaf apa ko Haziq ki cooking per bharosa nahi aa rha tha.

H:"Aj apko qasam hai agar apne kitchen mein aakar jhaanka bhi to.Aap ungliyan chat jayengee ye mera waada hai apse.Ap dono miyan bv Netflix per movie enjoy kariye.Me apne dono sipahi le ja rha hu.Chalo Mani Kashi"Usne dono bacho ko ishara kia.

Mani:"Mamu maza ayega.Mene kabhi bhi cooking nhi ki hai,Mummy kabhi karne hi nahi detin"Mani ko bada afsos tha is baat ka.

K:"Ho gayi barbadi aj kitchen ki.Tino mere kitchen me kohram macha denge Afaq"Kashaf ko tension ho rahi thi.

H:"Chicken boil karte hain.Clean karte hain,phir agar piece pakte huye pasand aa jayein to unko alag se fry karke kha liya karte hain.Ye usool hamesha yaad rakhna bacho"Haziq ne kadhayi flame per rakhi.

H:"Onion chop karna zindagi ka sabse khatarnak marhala hai.Beta zara mamu ko sunglasses to pehna do lakar"Haziq ka garmi se bura hal ho gya tha.

Mani dod k andar se shades utha laya.
"Kashi tumhari mamma kuch chiz thikane nhi rakhti.Kuch bhi nhi mil rha hai.."

Chopping finish hotey hi cooking shuru ho gayi.Dono aaspas khade hoker dekhne lage.

M:"Mamu leg piece mera hai."
Chicken fry karte huye hi tino shuru ho gae.Adha chicken wahi safa.

"Chicken hum log kam laaye shayad aaj,.masala ready hai.Tumhari mummy ko bolo ready rahe khane k liye.Kuch hi minto me unhe zabardast qism ka khana khane ko milne wala hai."

"Mummy khana ready hai"Mani kashi dono kitchen me se chillaye.

A:"Ok laga do table pe hum log aate hain."

Tabhi door bell baji.Mehek hath me caserol pakdey huye khadi thi.

A:"Wah mehek sahi time pe aayi ho.Khana khane bethne hi wale the.Aj hamare ghar naye chef aaye hain"

M:"Acha good,,me ap logo k liye biryani laayi hu ummid hai apko pasand ayegi"

K:"thnx yar,aao betho na"

M:"Nahi kashaf apa abhi chalti hu.Dadi akeli hain"Mehek thoda jaldi me thi.

K:Acha ek kaam karo na, ye cassrole kitchen me le jao Haziq khali karke de dega"

M:"Bad me le jaungi itna urgent nhi hai"

K:"Nahi usko bolo thoda sa chicken isme pack kar dega, khali bartan wapas nhi dete"

M:"Me dekhti hu"Wo kitchen ki taraf badh gayi.

Jaise hi mehek kitchen me daakhil hui,kitchen ka manzar dekh k dar gyi.Sab taraf pyaz k chilke patang ki tarah ud rhe the.
Mani kashi ne poore kapde gande ker liye the.Counter pe cold drink or chips phele huye the.

Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें