"Mumkin"22

619 29 16
                                    

Story :Tum miley

Chapter 22

"Mumkin"

#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan

❤❤❤❤❤❤❤❤

Kashaf:"Tum seriously mazak kar rahe ho.Mien maan hi nahi sakti"Kashaf ne beyakini se Haziq ko dekha.

H:"Yaar manta hu me mazak karta hu but abhi I'm serious.Jo bhi abhi bataya hai wo sach 100% sach hai"

K:"Her jhoot k baad tum yehi boltey ho,khao meri qasam"

H:"Are yar ab qasam bhi khilwayengi.Apko apne bhai pe yaqeen nahi hai kya?"

K:"yar tumne itne mazaak kiye hain mere sath ki ab kisi bat pe pehli baar mein aitbaar nhi ata"

H:"thik hai to suboot pesh karna padega ab?"Usne apni jacket ki pocket se Mehek ka scarf nikalkar hawa mein lehraya.

K:"Tum pitoge mujhse Haziq.Agar jhut bola hoga to samjhe me tumhari phir aage kisi baat ka yaqeen nhi karungi?Ye kaha se aya tumhare pas"Wo scarf ko dekhkar thoda soch mein pad gayin.

H:"Ye uski nishani hai mere pas."

K:"Mien call karke puchti hu usko.Tum to ek number k jhootey ho"Kashaf ne phone utha kar number dial kia.

H:"Are mat kariye usne mana kia tha apse abhi disscus karne ko."Haziq ne dono hath Kashaf k samne jod diye.

K:"Mujhse kyu mana kia?Aisa ho hi nahi sakta hai ki bhala itni badi bat tum dono mujhse chupa lo"

H:"Aap pehle bat karlen"Mehek ne dusri taraf phone utha lia tha.

K:"Kaha gayab ho Mehek aayi nhi tum hamare ghar?"Unhone sada se lehje mein Mehek se pucha.

M:"Kahin gayab nhi hu bas packing wagairah me buzy ho gyi thi.

K:"Abhi aa sakti ho ?kuch kaam tha tumse"

M:"Thik hai aati hu "Mehek ko shaq sa hua shayad Kashaf apa ko pata chal gya hai.Usko Haziq per bahut gussa aya.Jabtak wo yahan pahunchi Haziq puri kahani chaat masale k sath suna chuka tha.

Mehek ne jaise hi andar qadam rakha dono bhai behen khi khi karke hasne lage.Mehek nervous ho gayi Haziq ko dekhkar.

K:"Mehek welcome to our family"Kashaf ne mehek ko garmjoshi se apne gale laga lia.

M:"Kashaf baji ap kya soch rhi hongi mere bare me"Mehek ulajh si gyi is achanak k dhamaake se.

K:"Kuch nhi soch rhi.Haziq miyan ne sab ugal dia hai.Wo koi bat mujhse chahker bhi nhi chupa sakta.Itna ajeeb munh banaye ghum rha tha ki koi isse khud hi puch le ki bhai kya batana hai tumko bata do"wo zor se hasin.

M:"Yar kashaf baji kuch bhi tay nhi hai meri taraf se or bat aage badh gyi isliye apko batane ka mana kia tha."

K:"Sab tay ho jaega dont worry meri jaan.Ye bhoot tumhare piche lag gya hai na isliye ab koi tension ki bat nhi hai.Kahin se bhi kuch bhi karke tumko hasil kar hi lega"

H:"Acha me bhoot hu?"

M:"Bhoot nhi jinn"

K:"Bahut khush hu me tum dono k liye.Allah mubarak kare tum dono ko"

M:"Ameen.Mene dadi ko bataya hai wo bhi positive hain.Infact bahut khush huin"

K:"Yar tum log itna ladte jhagadte the ki mujhe shak tak nhi hua tum dono per.Chupey Rustam"

M:"Kashaf apa mujhe dar lag rha hai.Kyunki ye jo door jane k baad wali jo mohabbat hoti hai usko qayam rakhna bahut mushkil hota hai.Kitni hi galatfehmiyan aa jati hai talluqaat me.Kitna baddil ho jate hain insan ek dusre se."

Tum Miley(completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें