Story :Tum miley
Chapter 40
"REHZAN"
#tummiley
#mehekhaziq
#lovehateromance
#fawadkhan❤❤❤❤❤❤❤❤
Mene apni zindagi me dhokhe sirf diye hain,kisi se dhokha pehli bar khaya hai.Me usko pehchaanne me kaise ghalti kar gaya.Wo ladki jo aam si ladkiyon si dikhti hai,Kuch usme aisi khoobi nhi thi ki jiska me diwana ho gaya tha.
Dunia me sirf wo hi kyu?Uski jagah kisi or ko soch bhi nhi pa raha hu.Hazaaoro khoobsurat chehre mere aage piche ghoomte hain lekin sirf us chehre per hi jaakar meri soch kyu khatam ho gayi.
Agar mere wo samne aa gayi to me uski jaan le lunga.Usse samna to her haal me karna hai.Kahin se bhi dhund nikalunga usey me.Usne yammarul Hashimi ko dhokha dia hai.Zindagi ki sabse badi or aakhiri ghalti ki hai.
Yammar gusse ki aag me jhulse ja raha tha.Uska dimagh manne ko taiyyar nhi tha ki Mehek uske sath itni asani se khel kheljaegi.
Y:"I will kill you Mehek one day i swear to god"wo gusse se chikha.Pas rakha glass zameen pe de maara.
"Mehek u cant do this to me"Yammar k dimagh ki nase phati ja rahin thin.Wo bahut der tak sir pakad kar betha raha.
Y:"Hello mom its importent.I need you here in zurich right now"
Mom:"Dont worry Yammar wo kahin nhi ja sakti hai.Tum pareshan mat ho"
Y:"Kya khaak pareshan na houn wo mera passport tak le gayi hai.Shes a bitch"
M:"Matlab barabar ki takkar hai. Phir to khel me or maza aane wala hai."
Y:"Mene uske dad ko call karke bata dia hai."
M:"Wo India jane ki ghalti nhi karegi"
Y:"You are right.Lekin kabhi to lotegi hi na.Kitna waqt bahar guzaar sakti hai?"
M:"Zurich me hi ache se dhundo.Kisi hotel me check in kia ho,just check with hotels"
Y:"Mom apko kya lagta hai yaha me kya kar raha hu is waqt?Detectives hire kiye hain mene lekin saare nikamme.Frustrate ho chuka hu me."
M:"No need to get frustrated.Relax.Sab thik ho jaega.Me dua karungi tumhare liye.Mehek k abbu ka number forward karo zara mujhe.Tumhare dad se call karwati hu"
Y:"Nothing they can do.Unko khud pata nhi hain kaha hai wo.Ulta mere par naraz ho rahe the ki kaise mene usko jane dia.Wo koi dudh piti bachi nhi hai jo me usey qaid karke zindagi bhar rakh leta."
M:"I know.Sochne do mujhe kya karna hai.Ek baat clear batao.U really need Mehek back? Do you really love her or just ki tum apni izzat or ana ki khatir wapis lana chahte ho"
Y:"Dono hi baatien hain.I want her back anyhow"
M:"Thik hai phir, karte hain kuch.Tum khyal rakho apna.Me aati hu tumhare pas"
Y:"k mom."kehkar usne phone rakh dia.
Yammar ne mehek k bhai Mac ko call lagaya.Dono kafi ache dost the.Lekin jabse mehek ka rishta hua tha Mac khud ba khud Yammar se door ho gya tha.Dosti me kuch to fark aya tha.Lekin Yammar ko is baat ka andaza nhi tha.
Y:"hi dude,how are you?"Yammar ki call bahut der me Mac ne recieve ki.
Mac:"All good.Is waqt phone kia?Subah k 4 baj rahe hain yar.Time to dekh lia karo yar."
Y:"Yaha to 11 bajne wale hain.Mujhe idea nhi hua.Lekin bat bahut urgent thi isliye lagaya hai phone.Tumhe pata chal gaya na mehek ka?Kis tarah usne mujhe ditch kiya.Surat se lagta nhi tha itni clever hogi wo"
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...