Tum mileyChap 26
"IZTERAAB"
#tummiley
#fawadkhan
#mehekhaziq
#lovehateromance♡♡♡♡♡♡♡♡♡
Mehek ki flight dxb airport per land hui.Wo khamoshi se apni seat per bethi rahi.Log jaldi jaldi apne saman nikalne lage.Wo window se bahar dekh rhi thi,chehre per udaasi kafi numayan thi.Koi khushi nhi thi sirf ek farz tha jo poora karna tha.Jab poora plane khali ho gya to usne apna cabin bag uthaya or exit ki taraf badhi.Apni socho me itni gum thi ki mobile bhi on nhi kiya.Bahut der bad yad aya jab belt per aa gyi saman lene.On karte hi mobile baj utha.
"Madam apka bahar wait kar rha hu.Yellow colour ka name board liye huye."Driver ki awaz thi.
Wo bahar nikli to samne hi usko driver dikh gya.Usko abhi bhi thoda si ummid thi ki shayad papa ayenge lene,Leking unhone hamesha ki tarah zaroori nhi samjha.
"Me hamesha ummidein bandh kar kyu chalti hu.Kuch nhi badalne wala waqt k sath.Sab waisa hi hai."wo sochte huye driver k piche piche ho li.
Jab parking me pahunchi to hairat me pad gyi.Samne khoobsurat si yellow colour ki lamborgini mercilago khadi thi.Uski driving seat per papa bethe huye the.driver ne uska saman dusri gaadi me rakh dia.
Usko ata dekhkar uske papa gadi se bahar nikal aaye.Purjoshi se unhone usko gale laga liya.Iski usey bilkul bhi ummid nhi thi."Asslamo alykum abbu"wo bhi thodi hassas ho gyi.papa k itne qareeb to itne salo me nhi ayi thi.Khushi bhi thi or hairat bhi.Usne khud ko sambhala phir bhi aansu beh nikle.
"Papa its a bful car"Usne apne aansu chupane k liye topic badla.
P:"Pasand ayi meri beti ko?"
M:"Papa apne li hai kya...apki age ko suit nhi kar rhi"wo muskurayi.
P:"Nahi ye mere dost ki hai.Khas tumhe pick karne k liye laya hu."
M:"Ap aa gye mere liye itna hi kafi hai.gaadiyon se mujhe fark nhi padta."
P:"Mujhe padta hai.Meri beti kitne saal bad ghar aayi hai.Tumhari mom tumhara bahut shiddat se intezar kar rhi hain"
M:"Khairiyat to hai?Pehle to kabhi aise nhi kia.Is bar kuch khaas khatir karna hai kya meri?"Wo musalsal hairan ho rhi thi.
P:"Tum uski mohabbat pe shak mat kia karo.Dil ki bahut achi hai"
M:"Han sahi keh rahe hain"usne han me sar hilaya janti Thi ki uski baaton ko kis tarah bemaayne kar detin thi wo.
P:"Tumhare bhai behen ne bhi tumhare liye surprise plan kia hai."Unhone seatbelt lagate huye kaha.
M:"Mujhe ap hairan pe hairan kiye ja rahe hain ajto"Wo seat se ser lagakar beth gyi.
Aadhe ghante me wo ghar ki parking me dakhil huye.
Wo apne papa k sath lift me chadhi."Papa mujhe to dar lag rha hai"usne waha k halat ko yad kia.
P:"Sab kuch badal gya hai bachche"
M"Dekhte hain kya badla hai"wo ooper aa chuke the.
Dariyah mom wahi darwaze per hi khadi thi.bahut badal gayin thin waqt k sath.Chehre per umr k asaar nazar aane lage the jinko wo shiddaton se chupane me lagi rehti thin.Wo baiege colour k coat or skirt me thin.Grey short hairs unper kaafi suit kar rahe the.
"Welcome Chinni "Mehek ko kai saalo bad is nam se pukara gya tha.
M:"Bahut bahut shukriya.Thik hain ap?"
H:"Han thik hu.Tum batao safar me pareshani to nhi hui."
M:"Nhi aram se aa gyi.Papa bahar mil gaye to khush ho gyi bahut"
आप पढ़ रहे हैं
Tum Miley(completed)
RomanceHello! My story "Tum Miley" is the story of Haziq & Mehek who hated each other at first sight. But circumstances bring both of them closer and they fall in love with each other. I am very spritual person,loves nature and exploring bful world.Story s...