SO LETS START.....
THE KAPOOR FAMILY..................
THE KAPOORS puray world ki second most rich family .....
KAPOOR'S pehla Paris mai rehta tha or ya abhi abhi India mai....Mumbai mai rehtay hai....THE KAPOOR SISTERS.....
SANAYA KAPOOR....
she is beautiful, hot,cute,attitude wali girl....
Study in college first year...
Future owner of kapoor industries.....
Sister of KRITIKA KAPOOR...
(PAISA KA BILKUL GHAMAND NHI HAI...ESA....)
OR SHE DON'T BELIEVES IN STANDERD...CLASS....YA HAR KISI SA FRIENDSHIP KAR KETI HAI...CAHAY RICH HO YA POOR....
SHE IS VERY FRIENDLY.....
SANAYA ki maa ki death bacchpan mai he ho gayi thi...maa ki death ka baad eska dad na dusri shaadi kar li...KRITIKA KAPOOR......
She is sister of SANAYA KAPOOR....
She is also...hot, cute, beautiful, attitude wali girl.....
She likes to flirt with boys....
Paiso ka ghamand ....
YA MADAM FRIENDSHIP BHI CLASS OR STANDERD DEKH KAR KARTI HAI...
Study in college 1st year........AKHILESH KAPOOR. Father of SANAYA or KRITIKA ......
Aapni betiyo sa bhut pyaar karta hai....
Har cheez mai class or standard cahiya hota hai....esa....ARPITA KAPOOR. SANAYA or KRITIKA ki maa ki death ka baad enhona unka dad sa shaadi kar li or undone ka aapni betiyo ki tarah khayal rakha....
😊THE ARORA FAMILY.......
THE ARORA FAMILY....pura world ki fifth most rich family hai...YA pehla London mai rehtay hai...but jab arora brothers 10th mai...thay tab YA India mai Mumbai aa gaye....
PARAS ARORA..........
HE is damm hot,cute,handsome in whole college......
Want to marry which rich girl for property but jab YA aapni heroin sa milangay toh paisa bhul jayengay....
Wahi padhta hai... jaha KAPOOR SISTERS padhna aayengi...
Pura college ki ladhkiya....marti hai...espar....flirt karna mai expert....SAHIL ARORA..........
Brother of paras....he is also cute, hot,handsome ....college ki LADHKIYa in par or inka bhai yani paras par marti hai.....
What to marry with rich girl for money....
Ya bhi same college or same class mai...padhtay hai....SATISH ARORA. Owner of arora industry....ghamandi...aapna beto ki shaadi...khud sa bhi zada ameer ladhkiyo sa karana cahtay he or target hai...inka ( THE KAPOOR SISTERS)
LAXMI ARORA. Mother of paras and sahil....want aa perfect life partner for her ladlas....
_______________________________
Kesa laaga btana jarur....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...