LET'S START.....
JIYA MESSAGE MEGHA AND KARAN TO MEET AT XYZ CAFE.....
MEGHA AND KARAN COMES TO CAFE JIYA ALREADY WAHA THI........
JIYA WAS REALLY SAD, HURT AND ANGERY TOO.....
KARAN SIT INFRONT OF JIYA .......
MEGHA. KYA HUA OR TU ITNA GUSSA MAI Q....EK MINUTE EK MINUTE TU GUSSA HAI YA RO RAHI HAI.....
JIYA. AB MAI NAHI RONA WALI....KI..KIS...
KISI KA LIYA BHI....
KARAN CONFUSED. MATLAB.....
JIYA WIPE HER TEARS. TODAY TANISHQ PROPOSED ME FOR MARRIAGE.....
KARAN WAS SHOCKED 😲 BCOZ AAJ TAAK USKI HIMMAT NAHI HUI OR TANISHQ NA KAR DIYA.....
KARAN. USKA INTENTIONS MUJHA PEHLA SA HE KHARAB LAAG RAHAY THAY....
MEGHA. I ALSO KNEW IT.... I KNEW IT USKI NAZARAY MUJHA PEHLA SA HE USS CHIMPANZEE PAR SHAAK THA.....
JIYA. NAHI ( HOLD MEGHA HAND AND MAKE HER SIT ON COUCH...) WO SIRF TARUN KA LIYA MUJHSA SHAADI KARNA CAHTA HAI.....TARUN MANAY KO TAIYAR HE NAHI HAI KI MAI USKI MUMMA NAHI HU...OR WO PARAS MUJHA MAAF NAHI KARNA CAHTA WO YOH YA CAHTA HAI KI MAI USKI AGAY PICHAY GHUMTI RAHU ......
KARAN CONFUSED 😕. PARAS Q ASA....WAIT A MIN KAHI WO JISA TU LOVE KARTI TJI WO PARAS.....
CUT BY MEGHA. HNNN WAHI HAI ....
JIYA STAND UP . SANAYA KAPOOR KO KISI KA PICHAY GHUMNA KA SHOKH NAHI HAI....OR AAPNI SELF RESPECT HURT KARNA KA TOH BILKUL NAHI.....ESLIYA MAI TANISHQ KO HNNN BOLNA JA RAHI HU.....
MEGHA SHOCKED 😲. WHAT???? BUT....
JIYA. PLEASE MEGHA ROK MAAT....NAHI MAANAY WALI MAI .....
MEGHA. PAR MAINA KAB ROKA MAI TOH BOL RAHI THI KI DAD OR MOM SA EK BAAR....
CUT BY JIYA. BAAT KAR LUNGI.....PAR BAAD MAI....
MEGHA IN MIND. MUJHA HE DAD SA BAAT KARNI HOGI.....
JIYA TAKE HER PHONE AND CALL TANISHQ....
TANISHQ PIC THE CALL.....
TANISHQ. HNNN SANAYA.....
JIYA. TANISHQ MUJHA BATAY GHUMANAY KA SOKH NAHI HAI ESLIYA BATA RAHI CLEARLY MAI TUMSA SHAADI KARNA KA LIYA TAIYAAR HU BUT ONLY FOR TARUN.... TUMHARA MUJHPAR OR MERI LIFE PAR KOI HAAK NAHI HOGA....
TANISHQ IS REALLY REALLY HAPPY.....
TANISHQ. THX SANAYA OR JO TUM CAHTI HO WESA HE HOGA.....
JIYA. HMMMM...BYYYY....
JIYA CUT CALL....
JIYA. MAI BAHAR JA RAHI HU....
KARAN IS REALLY SAD SO HE ALSO MAKE BAHANA OR RUN TOWARD HIS HOUSE.....
KARAN LOCK HIM IN HIS ROOM....
SIT NEAR HIS BED....AND START CRYING HARDLY......
KARAN WHILE CRYING. MAINA AAJ TAAK SIRF TUMSA PYAAR KIYA HAI JIYA....SI...SIR...SIRF TUMSA LEKIN TUMHA MERA ALAWA HAR KISI SA PYAAR HO GAYA ( SOBBING) BACHPAN SA SIRF TUMHA CAHA.....JAB TUM INDIA AA RAHI THI TOH MAI TUMSA JAAN MUCH KAR MILNA NAHI AAYA.....WARNA WAHI RO JATA....MOM BHI TUMHA AAPNI BAHU NAHI BETI BANAY KA LIYA TAIYAR HAI....PAR TUM MERI KISMAT MAI NAHI HO .....Q...Q...Q....
HE LAY ON FLOOR AND CRYING HARDLY......
ME. HAR KISI KA PYAAR MUKAMAL NAHI HOTA .....
DESTINY. BILKUL....PAR JO AAPKO NAHI MILTA ESKA MATLAB YA NAHI KI AAP USSA PANAY KA LIYA KISI BHI HAAD SA GUZAR JAYE....QKI JISA PANAY KA LIYA AAP GALAT RASTA AAPNA RAHAY HO WO CAH KAR BHI DIL SA AAPKA NAHI HO SAKTA.....
ANOTHER SIDE.....ON CALL...
MEGHA. DAD BUT SHE .....
AK. ANGEL I KNOW GUSSAY MAI LE RAHI HAI FAISLA....PAR PARAS KHYD USKA NAHI HONA CAHTA TOH Q HUM JABAR JASTI KARAY....TUM JANTI JO KI MAINA TUM DONO KI SHAADI KA FAISLA TUM DONO PAR CHODA HAI....OR TANISHQ KA EK BACCHA HAI YA REASON NAHI HO SAKTA NA USSA GALAT PROOF KARNA KA....QKI JAB TUMHARI MOM OR MERI SHAADI HUI TOH MERAY TOH 2 BACCHAY THAY AGAR WO BHI YAHI SOCHTI TOH....
MEGHA. DAD BUT HER LOVES HER BSSS WO MAANNA NAHI CAHTA.....
AK. 😇 ANGEL AGAR KISI RELATIONSHIP MAI TRUST OR FREEDOM NA HO TOH USMA PYAAR NAHI HOTA WESA HE AGAR KISI RELATIONSHIP MAI SELF RESPECT DAAW PAR LAAG RAHI HO TOH USMA BHI PYAAR NAHI HOTA...QKI AGAR WO AAPSA PYAAR KARTA HAI TOH AAPKO JHUKA HUA NAHI DEKH SAKTA.....
MEGHA. U MEAN AAPKO KOI PROBLEM NAHI HAI ES RISTAY SA....
AK. NAHI HAI....QKI MAI FEEL KAR SAKTA HU KI TANISHQ PAR KYA BIET RAHI HOGI.....AGAY KI BAATAY YAHA AAKAR KARANGA TANISHQ OR TARUN KO BHI LE ANA SATH MAI....
MEGHA. OK DAD.....
SHE CUT THE CALL....
MEGHA WAS REALLY VERY UPSET.....SHE IS WEARING HER MASK.....
SHE WAS WALKING THROUGH A STREET....TABHI SAMNA SA EK AADMI BHAGTA HUA AA RAHA THA....YES HE IS A SMUGGLER.....WO BY CHANCE MEGHA SA TAKRA GAYA OR GIR GAYA...OR SOS2 KO LAGA KI MEGHA NA USSA PAKDA HAI.......
SOS2 COME AND PUT HATHKADI ON CHOR KA HATH.....HE IS ALSO WEARING MASK BCOZ HE IS ON MISSION....
SOS2. AAP TQ SO MUCH BUT AAPNI JAAN KHATRAY MAI DAALNA KI KYA JARURAT THI I MEAN ....
MEGHA. LISTEN MISTER AAPKA JO BHI MATLAB HO WO BHAG RAHA THA MAINA USSA PAKADA DIYA CREADIT AAP LE LENA POLICE KA SAMNA OK....BYYY....
SOS2. OH HLO KIS CHEEZ KA ATTITUDE HAI TUMMA HNN MAINA BSSS ITNA KAHA KI JAAN KHATARAY MAI DAALNA KI KYA JARURAT THI...
MEGHA. DEKHO MUJHA NA TUMHA EXPLAIN KARNA KA KOI SOKH NAHI HAI KI MAINA AAPNI JAANKO KHATARA MAI Q DAALA OK....ITS MY LIFE OR KONSA USSKA PASS KOI HATHIYAR HAI JO WO MUJHA MAAR DEGA....
SHE WAS CONTINUESLY TALKING AND SOS2 IS LOST IN HER EYES....
ME. EYES MAI HE LOST HOGA NA FACE TOH COVER HAI...VOTES 50.....
MAINA AAPNI STORY KO COMPROMISE KARKE TUM LOGO KA LIYA JIYA OR PRAMOD KO JALDI MILNA KA SOCHA HAI......
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...