SHAAM KO MEYA LONDON KI FLIGHT LE LETI HAI.....
OR SARAS BHUT CONFUSED HAI QKI UNHA SAMJH NHI AA RAHA KI UNHA ITNI ALAG FEELING Q AA RAHI HAI...
CHALO THODA AAGAY BADHTAY HAI....
FLIGHT LONDON MAI LAND HOTI HAI....WO DONO AAPNA BAGS TROLLEY PAR RAKH KAR BAHAR LA RAHI THI.....MEGHA AGAY CHAL RAHI THI OR JIYA PICHAY JIYA KA PURA CONCENTRATION THA....SOMEONE IS COMING FROM OTHER SIDE BUSY IN PHONE....
AIRPORT PAR BHUT RUSH THA...
JIYA OR SOMEONE EK DUSTA KA SIDE SA NIKAL JATAY HAI OR EK DUSRA KO NOTICE BHI NHI KARTAY.....BUT FEEL SOMETHING SPECIAL....
JIYA SUDDENLY STOP. YA KYA THA ....ASA Q LAAGA JESA ......
( 😃 SMILE) JESA....
MEGHA COME NEAR HER AND SHAKE HER BY HER SHOLDER.....
JIYA STARTELD QND LOOK AT MEGHA WITH SMILY AND CONFUSED FACE....
MEGHA ALSO GET CONFUSED BY HER EXPRESSION....
MEGHA. WHAT HAPPENED DI....
JIYA. ACHANAK KUCH AJEEB LAGA ....
MEGHA. AJEEB????
JIYA. YA I MEAN REMEMBER EK BAAR DAD NA PARIS MAI KAHA THA KI JAB AAPKI DESTINY AAPKO KISI KA PASS LE JATI HAI...TOH AAPKO FEELING AANAY LAAGTI HAI KI KUCH ACHA HONA WALA HAI....
MEGHA. SO U THINK KI KUCH ACHA HONA WALA HAI....
JIYA. YES I CAN FEEL....
MEGHA. WELL JO BHI HO 3 SAAL BAAD NATURAL SMILE AAYI HAI ES MISS PARIS KA FACE PAR....
JIYA. HMMM LET'S GO.....KARAN WAIT KAR RAHA HOGA....
MEGHA. OH YA.....
DESTINY. RADHIKA MUJHA TOH LAGA EK DUSRA SA TAAKRAYEN GAY...
ME. MAI JO KARTI HUNA SOCH SAMJH KAR KARTI HU DESTINY JI...BSSS AAP DEKHTI JAO....
KI KAHANI KAB KAHA OR KESA PALAT JAYEGI....
DESTINY. LIKH TUM RAHI HO OR JIYA CREADIT MUJHA DE RAHI HAI...TOH ESI BAAT PAR MAI TUMSA PUCHNA CAHTA HU...KI 🎤🎥 YA JAANKAR AAPKO KESA LAAG RAHA HAI KI AAPKI STORY MAI AAPSA JADA MERI VALUE HAI....
ME. BHUT ACHA LAAG RAHA HAI....AB KHUSH...
DESTINY. 😁😁😁😁.....
ME. TOH YA JANAY KA LIYA UCHAL RAHAY HOGA KI KARAN KON HAI..... TOH PADH LO NA....
KARAN KUNDRA.....
MEYA BEST FRIEND FROM PARIS ....
COMMERCE STUDENT....LANDON MAI PADHAI KARNA AAAYE HAI...OR AAPNA DAD KA BUSNISSES KA CHOTTA MOTA KAAM BHI KAR LETA HAI JANAB...
INKA BACCHAPAN KA PYAAR HAI...ONE AND ONLY SANAYA URF JIYA....BHUT INNOCENT OR HOT BANDA HAI...INHA MEYA KI ENGAGEMENT TUUTNA KA BAARAY MAI PATA HAI...LEKIN YA NHI PATA KI UN INSAANO KA NAAM KYA THA OR WO DEKHTAY KESA THAY....OR JANAY ANJANAY INKI DOSTI HO GAYI HAI SAHIL SA....🤣🤣
ME. OH TERI USS SOMEONE KI TOH FEELING BATANA HE BHUL GAYI....HN TOH....
JIYA KA PASS SA NIKALNA KA BAAD WO MANUSHYA BHI RUUK KAR WAHI SOCHTA HAI JO JIYA SOCHTI HAI....HE ALSO FEELING SOMETHING VERY SPECIAL.....AND THEN HE ALSO LEAVE ACTUALLY WO SOS1 DUSRA SOS2 KO RECIVE KARNA AAYA THA...AIRPORT......
SO COME TO ANOTHER SIDE....
JIYA SEE KARAN AND GO TOWARD HIM AND HUG HIM....( AS A FRIEND)...
KARAN SMILE AND HUG HER BACK....
KARAN. HYYY BEAUTIFUL GIRLS......
MEYA. HYYY HOTIE.....
KARAN. HOW'S YOU BOTH....
MEYA. CUTE , HOT, INNOCENT, BEAUTIFUL.....
KARAN. HAHA 😄 VERY FUNNY....LET'S GO....TUMHA USS DAIMOND SA BHI MILNA JAANA HAI...
JIYA. DAIMOND....
MEGHA. HE MEANS TANISHQ....( LAUGH 😅)
JIYA. YA JOKE THA....I MEAN AGAR THA TOH BATA DETA THODA HAAS LETI....
KARNA. CHALIYA.....MADAM JI....AAP CHALIYA....AAPKA DRIVER COME COOK COME MAID COME....
MEGHA. BRO ITNA KAAM KAAM MAAT KAR WARNA SUCH MAI COME HO JAYEGA....
KARAN IN LOW VOICE. JIYA KA LIYA TOH WO BHI CHALAGA....
JIYA. KUCH KAHA .....
KARAN. AMMM NO....LET'S GO....ME. HNNN TOH YAHI SOCH RAHAY HOGAY NA KI FUNNY NAHI HAI...COMEDY NHI HAI...TOH WAIT KARO....KUCH PARTS KA ....QKI JEALOUSY, PICHAY PADNA ,TANAY MARANA ROMANCE ...OR SAZISH BHI ANAY WALI HAI....
OR HNNN JESA HE YA TANISHQ KA KISSA KHATAM HOGA TOH MAI NEXT PLOT OR INTRO DAALUNGI....ROHTAK KA PEOPLE KA....OK....SOO...JISK tumha tha intazar jiska liya dil tha bekarara wo glad anay wali hai.....
VOTES 50.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...