PART 36. 🐰🐭 RISHTA KI BAAT....

552 90 5
                                    

AWARD FUNCTION KA BAAD AK TRUSTEE OFFICE JATA HAI.......JIYARAS AND MEHIL USSA FOLLOW KARTA HAI......
IN TRUSTEE ROOM......
JIYA AND MEGHA KNOCK DOOR 🚪....
JIYA NAUGHTYLY. EXCUSE ME SIR MAY I COME IN....
AK . NO....U CAN'T......MISS SANAYA KAPOOR ........ AND MISS KRITIKA KAPOOR......U AND PARAS AND SAHIL COME IN.....
MEGHA LAUGH 😅 GO INSIDE.....
SARAS ALSO GO INSIDE.....
JIYA MAKE CUTE INNOCENT ANGERY FACE.......
AK. COME IN MISS SANAYA KAPOOR.....AND DON'T FORGET ....
.THIS IS COLLAGE......I M THE TRUSTEE OF THE COLLAGE......MAI YAHA TUMHARA FATHER NHI HU......( RUDELY)
JIYA START CRYING FAKELY........ 😢😭
AK TENSED. SORRY.....SORRY PRINCESS 👸......
AK HUG JIYA.....JIYA START LAUGHING 😅🤣.......
AK BACK OFF........
AK. DRAMA QUEEN 👸......
JIYA. SO WHAT .....KYA KARU....HNNN....AAPNA MUJHSA ASA Q KAHA KI....MAI BAHAR RAHU .....I M SERIOUSLY HURT.....
AK. 😇 ANGEL.....PRINCESS IS CRYING 😢PHOTO LE LO...... PHOTO GALLERY MAI LAGAUNGA......
JIYA WIPE HER TEARS........
AK. ACHA TOH TO BE SERIOUS.....TUMHARI MOM NA BAATAYA KI....U BOTH R IN LOVE WITH PARAS AND SAHIL ......BUT U KNOW THAT I WANT BEST FOR MY DAUGHTER'S ALWAYS......
PARAS. UNCLE I ALSO WANT BEST FOR HER.....
AK. WOH TOH PATA CHAL HE JAYEGA....KI KITNAY BEST HO TUM DONO....WESA YA BATO KISI BHI TYPE KA JADA NASHA KARTAY HO.....
JIYA SING SAY TO NO.....
BUT PARAS SAY YES.....JIYA AND MEGHA SHOCKED 😲😳.....
AK. WAH....KYA BAAT HAI.....
PARAS. UNCLE MAI NASHA KARTA HU....PAR AAPKI BETI KI AKHO KI GEHRAI KA NASHA........
SAHIL. HNNN....UNCLE AAPKI BETI KI AAKHO MAI KOI BHI KHO JATA HAI.....
AK LIKE HIS ANSWER.......
JIYA AND MEGHA MIND TALKS START.....
JIYA IN MIND. KYA BAAT SIXER LAAGA DIYA....DONO NA.....
MEGHA IN MIND. HNNN....JIYU....MUJHA TOH LAAGA KI BSSS INHONA KAAM KHARAB KAR DIYA BUT......KYA TALENT HAI INKA PASS BAAT GHUMMA KA.....
JIYA IN MIND. BSSS YA TALENT HUM DONO PAR USE NA KARAY....
MEGHA IN MIND. WARNA INKA OPERATION KAR DUNGI.....DOCTOR BANAY KA BAAD.....
JIYA IN MIND. MAI TOH DOCTOR BANAY SA PEHLA HE KAR DUNGI OPERATION......
AK , PARAS, SAHIL. OPERATION BAAD MAI KARNA.......ABHI TOPIC PAR AAO....
JIYA AND MEGHA SHOCKED 😲😳.....

VOYES 50..........

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now