PART 65. JIYA KI CHAL....

477 75 6
                                    

KARAN LEAVE......
MEGHA. TANISHQ WE SHOULD LEAVE NOW....
TANISHQ. NYC TO MEET U....
JIYA IN MIND. KAASH MAI BHI KEH PAATI.....
MEGHA. SAME HERE....
JIYA. PARAS , SAHIL CHALAY.....
PARAS. YES MAAM.... OFCUSE CHALIYA.....
SANARAS OR KRIHIL KHURANA KA OFFICE SA BAHAR AATAY HAI.....
SARAS PICHAY KA DOOR KHOL KAR AGAY BAITHNA JATAY HAI...BUT ISSA PEHLA WO BAITHA JIYA HOLD PARAS HAND AND PULL HIM BACK.....
SAHIL DRIVING SEAT PAR BAITH JATA HAI....MEGHA BHI AGAY BAITH JATI HAI.....
SAHIL. MAAM AAP PICHAY BAITHAY YA AAPKI JAGAH NAHI HAI.....
MEGHA. TUM DRIVER NAHI HO PA HO MERA...OR MAI INDIA MAI AAPNA PA KA SATH ASAHE BAITHYI HU....GOT THAT....
PARAS. TOH MAI KAHA BAITHUNGA....
JIYA WINKS. MERA PASS....
PARAS IN MIND. ISKA IRAADAY THEEK NAHI LAAG RAHAY MUJHA....
SANARAS  PICHA BAITH JATAY HAI.....
CAR START HOTI HAI...

ME. OFCUSE HOGI HE USKA BINA CAR CHALAGI KESA.....
DESTINY. YRRRR TU INKA ROMANCE JALDI KARWAO TAAKI UNKI ENTRY HO JINKA INTAZAR SABKO HAI....
ME. JI DESTINY JI....

JIYA IN MIND. YRRR YA TOH BHUT DUR BAITHA HAI DUSRI WALI WINDOW SA ASA CHIPKA HAI JESA ISKI GIRLFRIEND HO WO WINDOW.....KYA KARU....KYA KARU.....
ME. SWITCH ON KARTI HU TAKI IDEA AA JAYE.....( SWITCH ON)....
JIYA LOUD. IDEA AA GAYA......
PARAS. KESA IDEA.....
JIYA. AAPNA HATH KA BOJH KAAM KARNE KA....OR THAND SA BACHNA KA.....WO KYA HAINA WINDOW SA BHUT HAWA AA RAHI HAI....ESLIYA AAPNA SAMAN YAHA RAKH DETI HU OR MAI IDHAR TUMHARA PASS BAITH JATI HU.....
PARAS IN MIND. CHALU LADHKI....PAR TERAY IRADAY PURAY NAHI HONA DUNGA.....😛..
JIYA AAPNA SARA SAMAN WINDOW KI TARF RAKH KAR PARAS KI TARF HO KAR BAITH JATI HAI....
MEGHA PUT HER HAND ON SAHIL HAND INTENTIONALLY AND HOLD HER HAND......AND WINK...SAHIL SHAKE HIS HEAD AND REMOVE HER HAND...AND CONCENTRAT ON DRIVING.....
JIYA LOOKING AT PARAS CONTINUESLY....JIYA MOVE HER FINGER ON PARAS NECK .....HOLD HIS COLLAR...PARAS REMOVE HER HAND....JIYA LAUGH IN MIND....
MEGHA BAAR BAAR SAHIL KO DISTRACT KARTI HAI JISKI WAZA SA SAHIL KA CONSENTRATION HAAT JATA HAI...OR WO SUDDENLY BREAK LAAGATA HAI....SUDDENLY BREAK LAGNA WALI KI WAZA SA PARAS FALL ON JIYA....JIYA SMILES PARAS LOST IN HER EYES.....
SAHIL. MAAM PLZZZ KOI ACCIDENT HO JAYEGA PLZZZ...
MEGHA. OK.....( POUT)....
SAHIL IN MIND. CUTE .....
SAHIL NOTICE ON BACK SIDE AND GET SHOCKED.....
SAHIL SHOUT . PARAS....
PARAS STARTLED. HNNN HNN....
SAHIL. KYA KAR RAHA HAI....
JIYA. AREEE TUMHA KYA TUM DRIVE KARO NA....
MEGHA. HNNN UNHA CHODO....TUM DRIVING PAR CONSENTRAT KARO....
PARAS TRIES TO GET UP BUT JIYA HOLD HIM....
SAHIL IN MIND. OH GOD PARAS CONTROL UR SELF IN DONO SA KOI RISTA NAHI RAKHNA HUMAY.....
SAHIL START DRIVING AGAIN.....
PARAS IN LOW VOICE. CHODO MUJHA....
JIYA IN LOW VOICE WITH TEARY EYES. NAHI CHODUNGI 3 SAAL PEHLA CHOD KAR DEKH LIYA HAI...3 SAAL BHUT TADPI HU AAB NAHI...
PARAS KI AAKHO MAI BHI AASU AA JATA HAI....
JIYA. PLEASE SORRY NA....
PARAS. MAI Q MAAF KARU TUMHA...HNNN BHUT ROYA HU TUMHARI WAZA SA AB NAHI RONA CAHTA...
JIYA LOSE HER GRIP AND PARAS GET UP.....
ME. AB LO JI KAPOORS KA OFFICE BHI AA GAYA....
4 OF THEM GO INSIDE OFFICE AND DIRECTLY GO IN RESPECTIVE CABIN WITH AAPNA AAPNA HANDSOME PA.....
IN JIYA CABIN JIYA SEAT ON CHAIR .....AND GET UP....
PARAS. KYA HUA....
JIYA. I THINK KUCH HAI....ITS TOO UNCOMFORTABLE FOR MAI...AZEEB SI AWAZ AA RAHI HAI.....
PARAS. WHAT MUJHA NAHI AAYI....
JIYA . ACHA MATLAB MAI JHUTH BOL RAHI HU HAINA...AGAR YAKIN NAHI HAI TOH KHUD BAITH KAR DEKH LO....
PARAS ROLL HIS EYES. OK....
PARAS SEAT ON CHAIR .....
PARAS. YA TOH BILKUL THEEK HAI.....
JIYA. ACHA EK MINUTE.....
JIYA SEAT ON PARAS LAPS....
JIYA. NOW I M COMFORTABLE LET'S START OUR WORK.....
PARAS. YA KYA BATMIZI HAI UTHO.....
JIYA IN MIND. KYA KARU KYA KARU....HNNN....
JIYA MAKE INNOCENT CUTE BABY FACE. PLEASE NA.....ASA HE REHNA HAI....
PARAS PIGHAL GAYA. OK ...BUT COMPLETE UR WORK FAST....
JIYA HAPPILY. OKKKK TQ LOVE U (KISS ON HIS CHEEKS).....
JIYA . PARAS ACHA SUUNO AGAR KOI CALL AYE TOH UTHA LENA...PLEASE I M BUSY....
PARAS MAKE WIERD FACE. OK MAAM....
JIYA GIVE HER PHONE TO PARAS.....
JIYA AAPNA KAAM MAI BUSY HO GAYI THEN ....A NOTIFICATION BEEP ON PARAS MOBILE.....
ITS TANISHQ MESSENGE.....
MESSENGE. PARAS LISTEN SEND ME SOME PICS OF SANAYA SHE IS WITH U I KNOW.....SHE IS SOOO SEXY YRRR BUT TU MAAT DEKHNA I KNOW TU HOTNESS PAR MAARTA HAI BUT NOT HER PLEASE SHE IS MINE....AAJ TUNA NOTICE KIYA HONA NA HER WAIST SO...PLEASE NA DO TEEN PICS CLICK KARKE BHEJ.....
PARAS GET ANGERY AND LOOK AT JIYA'S WAIST ANGERLY AND HOLD HER WAIST TIGHTLY AND TURN HER.....
JIYA. AHHH KYA KAR RAHAY HO.....
PARAS. JAANMUCH KAR YA TOP PEHN KAR AAYI HO NA TAKI SAB KA DHYAN TUMPAR HO....
JIYA. AHHH PARAS ITS PAINING CHODO......
PARAS ANGERLY BITE HER LIPS AND START KISSING WILDLY.....SHE ALSO JOIN HIM....
20 MINTUES LATER HE BACK OFF.....
AND LICK HER CLEVERG....JIYA CLOSE HER EYES.....PARAS PICK HER IN BRIDEL STYLE AND MAKE HER LAY ON COUCH.....
ME. WAHA COUCH THA....PUCHNA MAAT KAHA SA Q....WARNA CHAPPAL MARUNGI.....
JIYA. PARAS KYA KAR RAHAY HO.....PLEASE MAAT KARO....
PARAS. Q .....

VOTES 50.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now