SORRY FOR LATE UPDATE...
JIYA ANGERLY GO TO HOUSE AND PACK HER STAFF'S....
NEXT DAY EVERYONE TAKE A LEAVE FOR INDIA .....
PARAS TRY TO TALK WITH JIYA.... BUT SHE IGNORE HIM AND PLAY WITH TARUN..... TANISHQ KO PARAS KA JIYA SA BAAT KARNA ACHA NAHI LAAGTA....
ME. EK KAAM KARTI HU THODA JALDI BAGHATI HU WARNA SIM2 KA SEASON 2 JALDI KESAY AAYEGA....
DESTINY JI. HNNN JALDI KAR MAIN LOVE STORY TOH WAHI SURU HOGI....
ME. TAMEEZ SA....
DESTINY. 🙏 JALDI KIJIYA....
ME. BETTER....
SAB INDIA PAHUCH JATAY HAI OR INDIA PAHUCHNA KA BAAD TANISHQ KO PATA CHALTA HAI KI SARAS KOI ASA WESA NAHI HAI BALKI ARORA COMPANY KA MALIK HAI.....
JE IS SHOCKED 😲 ABOUT THIS....
LAXMI ARORA SEE SARAS AND GET EMOTIONAL HUG HIM AND START CRYING.... SATISH ARORA ALSO START CRYING AND SECRETLY THANKS MEYA KI WO UNKA BETAY KO WAPIS LE AAYI....
BUT LAXMI ARORA IGNORE MEYA AND SARAS KO UTHA KAR LE GAYE AAPNAY GHAR........
TANISHQ , TARUN ANANYA AND MEYA REACHED KAPOOR MANSION....
AK AND AM UNKA WELCOME KARTAY HAI...
AK ES BAAT SA KHUSH HOTA HAI KI USKI BETIYA TARUN KA SATH KAAM SA KAAM SUCH MAI HAAS TOH RAHI HAI HASNA KA DRAMA TOH NAHI KAR RAHI....
SO UNHO ENGAGEMENT KI DATE FIX KAR DI....
OR AYAN , ADITYA OR NAIRA KO JESA HE PATA CHALA KI SARAS WAPIS AA GAYE HAI WOH DIRECTLY UNSA MILNA PAHUCH GAYE....OR UN TEENO NA SARAS SA MILTA HE UNHA GAALAY NAHI LAAGAYA BALKI UNHA GHUSAND PE GHUSAND MARAY ....
( U KNOW NA KI KAMINAY FRIENDS KESAY HOTAY HAI.....SO...)
PHIR UNHONA SARAS KO BATAYA KI SARAS KA JANAY KA BAAD MEYA EK DUM BADAL GAYI SMILE TAAK NAHI KARTI THI ASANI SA ...... PHIR SARAS NA UNHA BAATAYA KI JIYA TANISHQ SA SHAADI KARNA JA RAHI HAI....
AYAN , ADITYA OR NAIRA THEN GO TO MEET MEYA .....
OR AT PHELI NAZAR AYAN IS FALLEN FOR ANANYA....
( AB MUJHA YAAD NAHI AA RAHA KI MAINA NAIRA KO ADITYA KI GF BANAYA THA YA AYAN KI BUT MUJHA AYAN OR ANANYA KI STORY START KARNI HAI......JUST BCOZ AYAN HAI MUSLIM ☪️ OR ANANYA HAI HINDI OR YA LOVE STORY ESI STORY MAI CHALAGI ......OK ....)
ADITYA AND NAIRA NA JIYA KO SAMJHAYA BUT JIYA NA UNHA BATAYA KI PARAS KESAY USSA IGNORE KAR RAHA THA OR KESA USKI SELF RESPECT KO HURT KAR RAHA THA TOH SARAY FRIENDS MAAN GAYE......VOTE. 50.....
PRECAPE. RAANJHA.....
YOU ARE READING
SUMOD IS MAGIC 2
RandomTHIS STORY IS WRITTEN BY RADHIKA.... THIS IS MY SECOND STORY....MERI PEHLI STORY HAI...SUMOD IS MAGIC... ES STORY KI STARTING TOH JIYARAS OR MEHIL SA HOGI BUT END ......JIYA(SANAYA) ,PRAMOD OR MEGHA(KRITIKA),AGNI PAR HOGI....... MERI STORY FANTASY K...