PART 97. VADHU KO BULAO....

287 40 21
                                    

PANDIT JI . VADHU KO BULWAIYA.....

PRAGNI IN MIND 😈. BULWAO BULWAO AAJ AKHERI KHUSHI DEKH LE PHIR TOH RONA HE HAI.....

SUSHIMA COME DOWN AND PRAGNI LOST IN THEM.....

DONO JODAY MANDAP MAI BAITHAY HAI.....

PANDIT JI START CHATRING MANTRA....

PRAMOD POV 😌......

WHEN I WAS 5 SUSHEELA JI TAB 4 SAAL KI THI PAR BACCHAPAN MAI BHI GUSSA KA FULL STOKE LE KAR GHUMTI THI....PEHLA TOH HUM BHUT LADHTAY THAY LEKIN DHERA DHERA HUM DONO FRIENDS BANAY INFACT BEST FRIEND BANAY....I REMEMBER JAB MAI 20 YEARS KA THA TOH DAD NA DISIDE KIYA KI WOH MUJHA STUDIES KA LIYA LONDON BHEJANGAY AUR MAI MAAN GAYA BINA ANZAM SOCHAY...AGLAY DIN SUSHI KA BDAY THA AUR MAINA KHUSHI MAI USSA WOH NEWS DE DI....AUR USSA SAD KAR DIYA....THEN USNA MUJHA BHUT MARA....UFF US DIN WOH KHUSH AYR SAD DONO THI....PHIRHUMNA PROMISE KIYA KI HUM ROZ CALL PAR BAAT KARANGAY....SAYAD USSI DIN MUJHA USSA PYAAR HO GAYA THA MERI SUSHEELA SA PYAAR HO GAYA THA....EK DIN LONDON MAI MAI STUDIES MAI BHUT BUSY HO GAYA THA AUR USSA BAAT NHI KAR PAYA THA...AUR USKA GUSSA BY GOD SAMNA HOTA TOH CHATNI BANA DETI🤣....US DIN MUJHA KOI MILA I MEAN EK LADHKI JISKI SAKAL TOH NHI DEKHI BUT USNA MERI HE CAR MAI LIFT LI THI...SAYAD USSNA MERA AUR SUSHI KA JHAGDA SUUN LIYA AUR EK LETTER ✉ LIKH KAR DE DIYA....WOH AAJ BHI MERA PASS HAI .... MAINA SHUSHI KO MANA LIYA 😅 BSS THODI KHARI KHOTI SUUNI PADI....PHIR WOH MAAN GAYI....

PAR 8 MAHINA PEHLA MAI JISA MILA WOH BILKUL ALAG HAI SUSHI SA...PATA NHI Q PAR YE MUJHA MERI SUSHI NHI LAAGTI....

PRAMOD POV END 😌....

AB MERA SABSE EK QUESTION KI MAI KHUD SUMOD I MEAN REAL SUSHEELA AUR PRAMOD KI SHAADI KARWANA CAHTI HU ....PAR PHIR JIYA KA KYA KARU BCOZ PARAS KO TOH NHI LA SAKTI .....BAHUT CONFUSED HU...HELP KARO GUYS....JIYA PRAMOD KI KARAUNGI TOH YA STORY AUR AFAY BADHAGI....AUR SUSHEELA PRAMOD KI KARWANI HAI TOH JADA SA JADA 10 PARTS....STORY KA END KHARAB NA HO ESLIYA JIMOD CHALANA CAHTI HU BUT I HOPE U UNDERSTAND HELP ME.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now