PART 101. JIYA AND KARAN

207 31 2
                                    

AT BREAKFAST.....
MINI😅. BETA SA..I MEAN SUSHEELA JO MATTER SHOT HONA KA WAIT KAR RAHAY THAY WOH HO GAYA KYA....
JIYA 🥲IN MIND. USSI KA TOH WAIT KAR RAHI HU PATA NAHI DAD KB AAYENGA ..... AUR KB MAI PRAMOD KO SUCH BATAUNGI.....
JAY 👀. BETA MINI JO PUCH RAHI HAI USKA ANSWER MAI DEDU KYA....
TEJA 😑.AAPKO ANSWER PATA HAI DAD.....
JAY NOD HIS HEAD....
MEYA TOGETHER. NAHI MOM ABHI TIME LAGAGA....
MINI🙂. OKAY....
PRAMOD 🙄. KYA MUJHA HAAK HAI....
CUT BY TEJA. 😁AUR KITNA HAAK LOGAY.... KOI AUR NAHI ANAY WALA AAPKA HAAK LENAY....
PRAMOD 😖. STOP TEJUERA MATLAB HAI KYA MUJHA HAAK HAI JANAY KA KI KON SA MATTER DISCUSS HO RAHA HAI....
MEGHA 😁. NHI.... ACTUALLY IT'S A LOOOOOOOOOONNNGGGG STORY....SO FURSAT MAI.....
AGNI😣. FURSAT AGAIN....GOD....
MEYA GIGGLE.....
JIYA NOTICE SOME CHANGE IN TEJA BEHAVIOUR.....SHE NOTICE THAT HER EYES ARE LOOKING LIKE AHE DIDN'T SLEEP WHOLE NIGHT
JIYA 😊. TEJU .....
TEJA 🙂. HNNN BHABHI....
JIYA 🤨. TUM KAL RAAT SOYI NAHI KYA DHANG SA I MEAN AAKHO SA LAAG RAHA HAI....
TEJA😅. SOYI THINA BHABHI BHOUT ACHAY SA SOYI....
MEGHA😊. HMMM MAYBE SHAADI KI WAZA SA THAAK GAYI HOGI U JUST GO AND SLEEP AFTER BREAKFAST.....
TEJA TEASING. WESA BHABHIES AND BHAIYA'S U ALL ALSO GO AND TAKE A BEAUTIFUL SLEEP AS IF AAP BHI KAJA SOYE HONGAY RYT....
MEYA BLUSH HARD AND CONSENTE ON HER FOOD....
PRAMOD MIND WENT TO MORNING INCIDENT WHEN HE IS ACTING LIKE SLEEPING BUT IN REALITY HE IS LISTENING JIYA KI BAAT.....
PRAGNI MIND ONCE AGAIN GO THROUGH RESTAURANT AND OUTSIDE OF HOTEL ROOM....
FLASHBACK⚡....
MEYA IS GOING TO MEET KARAN IN 🏨....IN ROOM 206....
AS MEGHA CONSIDER KARAN AS BIG BRO AND JIYA IS HIS BEST FRIEND FROM CHILDHOOD SO THRY ALL R VERY CLOSE TO EACHOTHER.....

{ LET ME EXPLAIN THE RELATIONSHIP OF KARAN AND JIYA....
AT THE AGE OF 2 THEY BCOM FRIENDS.....
WHEN LAXMI KAPOOR DIE AND AKHILESH KAPOOR IS BEING BUSY PERSON...AT THE AGE OF 5 HE BCOME HER MOTHER AND FATHER ALSO....❤️... HE TAKE CARE OF BOTH MEGHA AND JIYA JITNA WOH KAR SAKTA THA....JAB JIYA KO BHUKH LAAGTI TOH WOH UNKA COOK BAAN JATA....SAD HOTI TOH HAPPINESS BAAN JATA .... KAAMJOR PADTI TOH TAKAT BAAN JATA.... HE IS HER TEACHER NOT ONLY IN STUDIES BUT IN DRIVING , FIGHTING....
HEHE HE IS ALSO HER FASHION DESIGNER.... JIYA IS BEING CONFUSED HAMESHA SO HE COME EVERYDAY AND PICK A PAIR OF DRE MUSS SHOES , JWELL AND BAGS ALSO......
KITNA KAAM KARTA HAI .....
KARAN KR GHAR PAR USKA ROOM SA BADA EK ROOM HAI....JIYA KA ROOM....
KARAN KE GHAR PAR USSA JADA JIYA KI CHALTI HAI....PLUS POINT IS THAT KI JIYA JB CAHEY KARAN KO USKA GHAR SA NIKALNA KI TAKAT RAKHTI HAI....QKI UE TAKAT USSA KARAN NE HE DI HAI....  BUT U KNOW WHAT GHAR SA NIKALNA KA BAAD JIYA KA DRIVER HE KATAN KO JIYA KE GHAR CHODTA HAI...🤣...WOH DONO EK DUSRA KA GHAR AAPNE KHUD KE GHAR KI TARAH GHUMTA THAY..... WELL NICE NA.... }

vote 30.....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now