PART 18. PARAS KA DRAMA🙈

665 74 9
                                    

AYAN. YES BRO....LEAVE HIM.....

PARAS SHOUTS . WO SIRF MERI HAI......SIRF MERI....

ME. SABKO PATA HAI.....PHER CHILLAQ RAHAY HO PARO....

SAHIL IN MIND. YA PAISO WAI SANAYA KAPOOR KA LIYA ITNA POSSESSIVE HAI ....... YA PHER SIRF USS SANAYA KA LIYA JISA... STANDERD OR CLASS SA FARK NHI PADTA...

ME. MAI TOH SAB PADHNA WALO KO CONFUSE KARUNGI.....JESA TUM HO WESA WO BHI CONFUSE HONGA....

PARAS TO DEV. NIKAL JA YAHA SA WARNA MAAR DAALUNGA TUJHA....

DEV SCARED AND LEAVE......

ADITYA. PARAS EK CHEEZ SUCH MAI BTA KI YA SAN CHAL KYA RAHA HAI....DEKH....AGAR TU SANAYA KA SATH BSS OBSESSION KA LIYA REHNA CAHTA HAI....TOH PLZ MAAT KAR ASA.....USSA PURI DUNIYA MAI SIRF 2 LOOGO PAR YAKIN HOTA HAI....OR WO HAI....FAMILY OR FRIENDS.....OR JO USSA PAISO KA LIYA DHOKHA DE.....USKI TARAF TOH WO PURI JINDAGI NHI DEKHNTI....SAMJHA......OR AGAR TU USSA PYAAR KARTA HAI....TOH PLZ KUCH ASA MAAT KARIYO KI WO HURT HO........

ME. AREEE YRRR ADITYA.....DON'T WORRY.....USSA USSA PYAAR TOH HO HE JAYEGA .....ABHI NHI TOH KABHI NA KABHI TOH HO HE JAYEGA.....

AYAN. WESA MUJHA NHI LAAGTA ESA USSA PYAAR WYAAR HAI....BSSS DRAMA KAR RAHA HAI....YA....

SAHIL. BILKUL.... MUJHA YA YAKIN HE NHI HO RAHA KI....YA PYAAR BHI KAR SAKTA HAI.....

PARAS WITH TEARY EYES. MUJHA KHUD SAMAJH NHI AA RAHA KI KYA HO RAHA HAI..... MAI USSA OBSESSED NHI HU.... I DON'T LOVE HER BODY......BUT JAB KOI USKA BARA MAI KUCH ULTA SIDHA KEHTA HAI....NA TAB MAAN KARTA HAI....JAAN LE LU....USKI....

ME. FANS YA MAAT SOCHNA KI YA SAB SUCH HAI....Q KI YA RADHIKA YANI MERI LIKHI HUI STORY HAI....KAB KAHA TWIST GHUSSA DU PATA BHI NHI CHALAGA....

SAHIL WHILE HUGING PARAS. ABE O RO Q RAHA HAI....HNNN....OR YA BTA....KI WO TOH KAL HE AAYI HAI....TOH TU USSA ITNA ATTACH KESA HO GAYA.....

PARAS TRYING TO HIDE HIS EVIL SMILES BUT SAHIL NA DEKH LIYA.....

PARAS. I DON'T KNOW YRRRR.....KYA HO RAHA HAI....MAI PGL HO JAUNGA....PAKKA....

SAHIL. TU CHAL MERA SATH.....

PARAS. KAHA....

SAHIL. GROUND MAI.....

PARAS. HMMMM.....

PARAS AND SAHIL LEAVE.......

ADITYA AND AYAN THOUGHT KI PARAS IS IN LOVE WITH SANAYA TOH WO SANAYA KO MAANANA PAHUCH GAYE......

IN GROUND......

SAHIL. BSSS DRAMA BAAND KAR YAHA KOI NHI DEKH RAHA.....

PARAS START LAUGHING. KESI LAAHI ACTING.....SAHIL....

SAHIL. ACHI THI....EK BAAR TOH MAI LHUD HE DAAR GAYA KI KAHI SUCH MAI TOH NHI.....PAR NHI....

PARAS. ABE YRRR DEKH MUJHA ITNA TOH PATA HAI....KI LADHKIYA MUJHAPAR MAARTI HAI....PAR EK YAHI HAI....JISPAR MUJHA MAARNA KA MASN KAR RAHA HAI.....

SAHIL. HMMMM..... TOH ITNA SAB KIYA KIS LIYA.....

PARAS. DEKH YRRR AYAN OR ADI KO PLAN MAI SAMIL NHI KAR SAKTA QKI UNKA HISAB SA....TOH... SANAYA BHUT ACHI HAI....WO HURT NHI HONI CAHIYA.....

SAHIL. HMMMM TOH....

PARAS. OR MAI YA BHI JAANTA HU KIMERA DOSTAMUJHA ROTA HYA NHI DEKH SAKTA.....ESILIYA ROYA... .OR JITNA MUJHA PATA HAI....ES TIME PAR....AYAN OR ADITYA SANAYA KO MAANANE GAYE HONGA METI TARAF SA...... OR YA JARUR BTAYEGA KI MAI RO RAHA THA.....TOH JITNA 2 DIN MAI MAINA USSA JAANA HAI....WO MUJHSA BAAT TOH JAARUR KARAGI.......

SAHIL. HMMM.......

VOTES LIMIT 50....

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now