PART 94. FLASHBACK 🤔...

278 42 26
                                    

SORRY LATE HONA KA LIYA ....😬😰 MUJHA PATA HAI CJAPPAL MARNA KA MAAN KAR RAHA HOGA NA SABKA MUJHA LEKIN...CHAPPAL YAHA TAAK AAYEGI NAHI SOOO....RELAX  ......

************************************
JIYA / SANAYA / FAKE SUSHEELA = SUSHEELA....
MEGHA / KRITIKA / FAKE GARIMA = GARIMA.....

GARIMA. AB HAAT MUJHA BHI TAIYAR HONA HAI....AAJ SHAADI HAI HUMARI.....

SUSHEELA NODE IN YES AND GOES DOWN......

ANOTHER SIDE AT CAHUTALA HOUSE 🏠.....

JAY IS DANCING MADLY.....

JAY. AAJ MERA BETA KI SHAADI HAI AAJ MERA BETA KI SHAADI HAI.....

MINI. OH HO JAY BSSS KARO KITNA NACHOGA AAGAR ES UMAR MAI KAMAR MAI MOCH AA GAYI NA TOH ...

JAY 🥺. UMAR AREEE ABHI UMAR HE KYA HAI MERI...ABHI TOH MERA BETA KI SHAADI BHI NAHI HUWI HAI....

MINI SMILE SWEETLY 😃. AUR HOGI BHI NAHI AAGAR ASAY HE NACHTA RAHOGA TOH QKI ABHI BHUT SARA KAAM BAKI HAI....ARRE NA TUMHARA AGNI TAIYAR HAI AUR NA HE PRAMOD HALDI BHI NAHI HUWI HAI ABHI TAAK....AUR....

JAY. RELAX MINI RELAX.....

MINI SMILE 😃 😊 AND PUT HER HEAD ON JAY'S SHOULDER....

JAY. AAJ PHIR HUMPAR PYAAR KESA AA RAHA HAI TUMHA HEIN.....

MINI . JAY AGAR JIYA NA HOTI AUR SATISH MANA NA HOTA TOH ...TOH SAYAD AAJ MAI AAPNAY BETA KA PASS NAHI HOTI TUMHARA PASS NAHI HOTI....( TEARY EYES 👀 😢 )

JAY. HMMMM JIYA NA KAFI MADAD KI ES MAMLA MAI.....

FLASHBACK.  .......

JIYA TO SATISH. DEKHIYA UNCLE MUJHA JADA KUCH TOH PATA NAHI HAI ES MATTAR KA BAARAY MAI AUR NA HE KOI HAAK HAI INVOLVE HONA KA BUT AAP SAMJHNA KI KOSHISH KIJIYANA...YA ILLEGAL HAI .... LAXMI AUNTY AAPKI WIFE NAHI HAI ...I MEAN SHAADI HUWI HAI LEKIN ACCORDING TO LAW YA SHAADI ILLEGAL HAI...AUR AUNTY KA EK BETA BHI HAI....JO NA JANAY KAB SA AAPNI MOM KA WAIT KAR RAHA HAI....I DON'T KNOW KI AAPNAY AUNTY KI PEHCHAN Q BADALWAI BUT AAPNA JO BHI KIYA HAI WOH GALAT HAI.....PLEASE TRY TO UNDERSTAND.....

SATISH IN MIND. 🥺 ILLEGAL KAAM HE NAHI BETA GUNAH BHI KIYA HAI TERA SATH BHI GALAT KIYA HAI...EK BADLA KA LIYA MAINA 4 LOGO KI ZINDAGI MAI AAG LAGA DI....SAYAD BHAGWAN BHI MUJHA MOKA DENA CAHTA HAI ....ESLIYA YA SAB HO RAHA HAI....AAJ MAI YAHA ES HOSPITAL KA BED PAR HU AUR AKHRI SAASAY LE RAHA HU....AUR TU MERI BACCHI ....AAJ BHI ITNI MASUMIYAT SA MUJHA SAMJHA RAHI HAI....KAASH MERI BETI HOTI TU.....

SATISH NODE IN YES AND JIYA BECOME HAPPY AND THANKS TO SATISH.....

SATISH SMILE HURTLY. BETA MERI KOI BETI NAHI HAI....AUR BETA BHI ES DUNIYA SA JA CHUKAY HAI...KYA TUM EK BAAR MUJHA PAPA BOL SAKTI HO....

MEYA SMILE AND SAID " PAPA ".....

SATISH START CRYING 😢 😭......

JAY TAKE MEYA OUT FROM HOSPITAL ROOMMM......

SATISH TO JAY. MUJHA MAAF KAR DO....PLEASE....

JAY SMILE 😃 😊....

SATISH. LE JAO AAPNI BIWI KO AAPNI MEENAKSHI CAHUTALA KO....AUR LAXMI....NAHI NAHI SORRY MEENAKSHI....MAINA SUUNA HAI KI PARAS JESA DIKHNA WALA EK AUR BETA HAI TUMHARA.....

{ LAXMI ARORA = LA IS NOW MINI.....}

MINI NODE IN YES.....

SATISH WITH TEARY EYES 👀 😢. EK AUR MAUKA HAI TUMHARA PASS JIYA KO AAPNI BAHU BANANAY KA....PLEASE TRY JARUR KARNA....

MINI SMILE 😃 WITH TEARY EYES 👀....

SATISH START BREATHING HARDLY AND DEAD......

USKA BAAD MINI JI COME TO ROHTAK MEET HER SON......

AND THEN MIAY ( MINI+JAY ) MAKE PLAN ...KI KESA BHAI KESA KARWAYE....

SANAYA AUR PRAMOD KA MILAN.....

FLASHBACK KHATAM.....

PRAGNI { PRAMOD +AGNI } COME OUT FROM THERE ROOMS WITH FAKE SMILE.....

*************************************NOTE. MEYA FAKE GARIMA SUSHEELA HAI YA BAAT SIRF 6 LOGO KO PATA HAI....LEKIN IN 6 LOGO MAI SA SIRF 3 LOOG HAI JINHA UNKA PURA SUCH PATA HAI....I MEAN PAST PATA HAI...
AB

AAP LOGO JARA SA GUESS KARO KI KON HAI 6 LOOG.....?

***********************************

VOTE KA TARGET DAALNA KA MATLAB TOH HAI NAHI WESA BHI KARTA KAHA HO VOTE....

PHIR BHI.....
VOTE. 50......






SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now