PART 38. JIYARAS ❤ MEHIL

503 75 1
                                    

NEXT DAY.......
AT PARAS ROOM.....MORNING AT 9...
PARAS TO HIMSELF. SOCHA THA 9 BAJE NIKAL JAYENGAY.....PAR ABHI TOH MAI TAIYAR BHI NHI HUA.....OH...GOD...JIYA KA DAD TOH ASAY BOL KAR GAYE THAY NA KI...SHARP 11 IN THE MORNING......JESA EK MINUTE BHI LATE HUA TOH RISTA NHI HONA DENGAY......TAIYAR HO JA....PARAS BETA .....PAR PEHNU KYA .......
PARAS BHUT KAPDAY TRYBKARTA HAI....BUT BHUT CONFUSED HO JATA HA...ITS 9 :25 NOW .....
PARAS TIME DEKHTA HAI.....OR JIYA KO CALL KARTA HAI......
JIYA AAPNA ROOM MAI HOTI HAI ......JIYA PIC THE CALL.....
JIYA. GOOD MORNING MOUSE 🐭.......KAHA HO.....
PARAS. GOOD MORNING RABBIT 🐰CLOSEST MAI HU........
JIYA SHOCKED......
JIYA TENSED . KYA....TUM ABHI TAAK GHAR SA NIKLA NHI....AREEE THEEK 11 BAJE AANY KO KAHA THA DAD NA BUT....I DON'T THINK SOO....KI TUM TIME PAR AA PAOGAY.....OR AGAR TUM TIME PAR NHI AAYE TOH MERI LIFE MAI DAD TUMHA AGLAUY SAAT JAANAM TAAK NHI ANAY DENGAY....
PARAS DOUBLE TENSED. Q YRRRR...ASA Q...
JIYA. BCOZ DAD KO LAAGTA HAI....KI JO INSAAN TIME KA PAKKA NHI HOTA JO KISI KO WAIT KARATA HAI.....WO JINDGI MAI KUCHNTIME PAR NHI KAR SAKTA....
PARAS. PAR U SAID THAT TUM ROOZ LATE UTHTI HO......
JIYA. OH MISTER....JADA MAAT BANAO MINISTER.....MAI LATE UTHTI HU BCOZ MAI LAYE SOTI HU....OR WO MERA FIX TIME HAI.....PAR EK MINUTE TUMNA MUJHA Q CALL KIYA.....
PARAS. KYA PEHNU.....
JIYA. SAREEE.....
PARAS. KYA.....
JIYA ANGERLY. HNNNN......IDIOT  CHUP CHAP JEANS OR TSHIRT PEHNO OR GHAR SA NIKLO......
PARAS INNOCENTLY. OK......PAR COLOR
JIYA. BLACK.....
JIYA. BYYYYY   /     PARAS. BYYYYY.....
AT SAHIL ROOM.....
SAHIL. YRRR EK TOH WO KAPOORS HAI UNKA AGAY TOH SAB CHOTTA LAAGTA HAI.....UPAR SA...MEGHA KA KEHNA PAR YA JEANS OR TSHIRT PEHNA KAR JA RAHA HU....I HOPE UNHA AJEEB NA LAAGAY....
MEGHA CALL SAHIL....SAHIL PIC THE CALL....
MEGHA FASTLY. KAHA HO....GHAR PAR I KNEW IT....KYA PEHNA HAI....JADA BHARI TOH NHI HAINA....OH HNNN YAAD AAYA MAINA HE TOH KAHA THA KI JEANS TSHIRT PEHNA LO.....PAR KONSA COLOR PEHNA HAI....DEKHO....MUJHA PATA HAI....TUMNA WHITE HE PEHNA HOGA....PAR AGAR KOI OR COLOR PEHNA HAI....TOH CHANGE KAR DO ....SAMJAY.....TUM WHITE PEHANNA......QKI JIYA NA ABHI BATAYA KI PARAS BALCK PEHNA RAHA HAI...OR KAB TAAK NIKLO GAYE.....
SAHILLLL SILENT....
MEGHA. OHHH HLO BOLO TOH.....
SAHIL . FINALLY MAI BOL SAKTA HU.....TQ....MAAM WO ACTUALLY KYA HAINA....ITNINDER SA QUESTION BHI KHUD PUCH RAHI THI OR ANSWER BHI KHUD HE DE RAHI THI....TOH MAINA SOCHA KI Q NA TUMHA HE BOLNA DU.....
MEGHA BIT HER TONGUE. OK....OK....KAB TAAK NIKLOGAY....
SAHIL. 5 MINUTE...OK....
MEGHA. OK....BUT 5 MINUTE MAI NIKAL JANA....ITS ALREADY....9 : 40.....OK....BYYY....
SAHIL. BYYYYYY....
ARORA BOTHERS GET READY AND GO TO HALL.....AND GET SHOCKED......
PARAS. OMG MOM DAD YA KYA HAI.....
SAHIL. DEKHTA NHI...KYA BHAI....
SATISH . TUMNA KYA HALAT BANA RAKHI HAI....EK DAMMM NORMAL SA LAAG RAHAY HO....UNKA STANDARD SA MILTA JULTA KUCH PEHANTAY.....JAO....JALDI CHANGE KARO...
PARAS. DAD SORRY AAPKI BAAT KAAT RAHA HU BUT.....SANAYA NA BATAY HAI...KI ASA HE AAYE....WARNA ASA LAGAYGA...KI OVER HO RAHA HAI.....OR HNNN...USKA DAD KO YA SAB SHOW OFF BILKUL BHI NHI PASAND.....
SATISH. KYA....YANI CHANGE KARNA PADAGA....
SAHIL. HNNN DAD.....
SATISH. PAR JADA TIME BHI TOH NHI HAI....
PARAS KI DIMAG MAI IDEA AAYA. DAD EK KAAM KIJIYA....YA COAT UTHAR DIJIYA..OR YA HAVEY WATCH UTAR DIJIYA..TAB DETAR LAGAYGA....THODA...
LAXMI. OR MAI...
PARAS. MOM...AAPNA TOH SORF GEHNAY PEHNA HAI....NA...TOH IN GEHNO KO UTAR DIJIYA....BSSS EARING OR NORMAL SA NECKLESS PEHAN LIJIYA...
SATISH ARORA, LAXMI ARORA...NORMAL LOOK MAI AATAY HAI.....
ARORA FAMILY 10 BAJE KAPOOR MANSION KA LIYA NIKALTI HAI .....
OR RASTAY MAI.....KUCH SAMAN LEKAR WO....EXACT TIME PAR DOORBELL BAJA DETAY HAI.....
SERVENT GATE KHOLTA HAI....OR GHAR UNDER SA DEKH KAR SHOCKED HO JATA HAI....JITNA USNA SOCHA USSA BHI JADA BAADA....BEAUTIFUL.....GHAR....EK DAAM....LUXURYS GHAR.....
SERVENT . ARORA FAMILY RYT.....
SATISH. YES.....WE R THE ARORAS.....
SERVENT. COME INSIDE.....SIR....
ARORA FAMILY ANDER AATI HAI.....
SERVENT. BAITHIYA....SIR AATAY HE HONGAY....

VOTES 50.......

SUMOD IS MAGIC 2Where stories live. Discover now